एंटरटेनमेंट

‘आशिक बनाया आपने’ की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने घटाया 15 किलो वजन, देखिए उनका स्लिम अवतार

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Nov 11, 2020
celeb transformation, weight loss tips, metoo, Bollywood actress, Tanushree Dutta weight loss journey,  Tanushree Dutta
बॉलीवुड के सीनियर एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न और फिल्म हॉर्न ओके के डायरेक्टर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर यौन उत्पीड़न में साथ देने का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के साहस काफी सराहना हुई। उन्होंने ही #MeToo की मुहिम का मुद्दा उछाला, जिसके तहत कई एंटरटेंमेंट जगत के कई नामी-गिरामी हस्तियों का गंदा चेहरा सामने आया। #MeToo के दौरान पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) जब मीडिया के सामने आई थीं तो उनका बढ़ा वजन देखकर हर कोई हैरान था। लेकिन अपनी ताजा तस्वीरों के साथ तनुश्री ने एक बार फिर से अपने वजन (Tanushree Dutta weight loss journey) को लेकर सभी हैरान कर दिया है। 
जी हां, कभी अपनी छरहरी काया से लोगों को अपना आशिक बना चुकी तनुश्री दत्ता के बढ़े वज़न को लेकर सोशल मीडिया में उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। साल 2018 के बाद उन्होंने अपने बढ़े वजन को कम करने की ठान ली और जी तोड़ मेहनत शुरू कर दी। 

तनुश्री दत्ता ने 15 किलो वजन कम (Tanushree Dutta weight loss journey) करके अपने इस हैरान कर देने वाले ट्रांसफॉर्मेशन की पूरी कहानी को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर किया है। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में वापसी के संकेत भी दिये हैं।

तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर एक लम्बी पोस्ट लिखकर अपने इस फ़ैसले के पीछे वजह का खुलासा किया और बताया कि वो क्यों अपनी आईटी कंपनी की नौकरी के मुक़ाबले कला के प्रति अपने लगाव को ज्यादा अहमियत दे रही हैं। 

अपने स्लिम अवतार वाली फोटो शेयर करते हुए तनुश्री दत्ता लिखती हैं, ‘मैंने इस नौकरी स्वीकार नहीं किया। क्योंकि मैं अपने एक्टिंग के करियर को फिर से शुरू करना चाहती हूं। कोरोना महामारी के खत्म होने के बाद मुझे इस नौकरी के लिए एल.ए/न्यूयॉर्क में रहना पड़ेगा, जिसके चलते मुझे तीन सालों तक अमरीका से वापस भारत आने की भी अनुमति नहीं मिलेगी। इसके लिए मुझे 3 साल के कान्ट्रैक्ट पर साइन भी करने होंगे। सुरक्षा के क्षेत्र से संबंधित होने के कारण इस नौकरी के नियम भी सख्त हैं। ताकि कर्मचारी बार-बार नौकरी को न छोड़ें।’

वो आगे लिखती हैं, ‘मुझे बॉलीवुड और मुंबई में कुछ बहुत अच्छे लोग मिले हैं इसलिए मैं भारत वापस आ गई हूं। कुछ समय के लिए यहीं रहूंगी और कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स पर काम करुंगी। बॉलीवुड से मुझे फिल्म और वेब सीरीज में काम करने के ऑफर आ रहे हैं। इंडस्ट्री के लोग मेरे दुश्मनों से ज्यादा मुझे कास्ट करना चाहते हैं।’

उन्होंने अपने वेटलॉस के बारे में बताते हुए लिखा,  ‘महामारी की वजह से शूटिंग की तारीखें पक्की नहीं हो पा रहीं जिसकी वजह से मैं कोई ऐलान नहीं कर सकती। अभी हाल ही में मैंने एक ब्यूटी कॉमर्शियल शूट किया है और घोषणा की है कि मैं वापस आ चुकी हूं। साथ ही 15 किलो वजन घटाकर मैं अब अच्छी दिख रही हूं।’

आपको बता दें कि साल 2004 में तनुश्री दत्ता ने ‘फेमिना मिस इंडिया’ का ताज अपने नाम किया था। उसके दो साल बाद तनुश्री ने फिल्म “आशिक बनाया आपने” से बॉलीवुड में पहला कदम रखा। इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ दिखाए गए उनके बोल्ड सीन्स ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद तनुश्री चॉकलेट, ढोल और गुड बॉय- बाद बॉय जैसी कई फिल्मों में नज़र आईं मगर उन्हें वो सफलता हासिल नहीं हुई जो “आशिक बनाया आपने” से मिली थी।
बॉलीवुड पर तनुश्री दत्ता ने करीब 12 हिंदी फिल्में कीं हैं, लेकिन तनुश्री का कहना है कि फिल्म हॉर्न ओके में मिला डांस नम्बर उन्हें साल 2008 में नाना पाटेकर की वजह से छोड़ना पड़ा। इसके बाद वो अमरीकी कंपनी में आईटी क्षेत्र में नौकरी करने लगीं।

POPxo की सलाह : सेलेब्स जैसा परफेक्ट मेकअप लुक पाने के लिए ट्राई करें MYGLAMM ये शनदार मेकअप प्रोडक्ट्स –