home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस OTT में होने वाली है रेखा की धमाकेदार एंट्री, मेकर्स ने दी उन्हें शो की ये बड़ी जिम्मेदारी!

बिग बॉस OTT में होने वाली है रेखा की धमाकेदार एंट्री, मेकर्स ने दी उन्हें शो की ये बड़ी जिम्मेदारी!

वूट चैनल पर इन दिनों बिग बॉस OTT खूब धूम मचा रहा है। हर तरफ बिग बॉस ओटीटी और उनके कंटेस्टेंट्स की ही चर्चा है। शो को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स नये-नये पैतरे आजमा रहे हैं। अभी पहले वीकेंड के वार में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला घर में आए थे। अब हमें पता चला है कि मेकर्स बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस  रेखा (Rekha) को शो में धमाकेदार एंट्री कराने की तैयारी कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि रेखा की शो में एंट्री एक खास मकसद के लिए होगी, जिससे दर्शक देखकर बेहद खुश हो जाएंगे। जैसा आपको बता है कि बिग बॉस ओटीटी शो 6 हफ्ते तक चलेगा, जिसके बाद बचे हुए प्रतियोगी बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एंट्री मारेंगे। बिग बॉस 15 में सलमान खान  इन प्रतियोगियों को एक घर में बंद करेंगे और फिर असली गेम शुरू होगा। 

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रेखा भले ही अब फिल्मों में नजर ना आती हों, लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोलती है। अपनी सुपरहिट प्रोफेशनल लाइफ और बेहद सीक्रेटिव पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाली रेखा की खूबसूरती में अफसाने गढ़े जाते हैं। उन्हें देखकर लगता है कि जैसे उन पर बढ़ती उम्र का कोई असर पड़ ही नहीं रहा है। बिग बॉस में रेखा को देखना दर्शकों के लिए बेहद दिलचस्प होने वाला है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा ने शो के लिए अपने वॉयस ओवर दिए हैं और उन्होंने रिर्कॉर्डिंग कंप्लीट कर ली है।। ‘बिग बॉस OTT’ का प्रसारण आने वाले पांच हफ्तों तक चलेगा। इस शो में से सेलेक्टेड कंटेस्टेंट ही बिग बॉस 15 में प्रवेश करेंगे। बताया जा रहा है कि रेखा उन्हें ‘ट्री ऑफ फॉर्च्यून’ फॉर्मेट में सलमान से मिलवाएंगी। इसके अवाला रेखा टॉप कंटेस्टेंट्स प्लस और माइनस पॉइंट्स को हाइलाइट कर उनकी खूबी बताएंगी कि क्यों टॉप कंटेस्टेंट्स इस बिग बॉस 15 का हिस्सा बन सकते हैं। वह प्रतियोगियों की खूबियां बताते हुए यह भी साफ करेंगी कि वे कैसे रियलिटी शो के 15वें सीजन में एंट्री करने के लिए मजबूत दावेदार हैं।

वैसे पिछले काफी समय से रेखा के छोटे पर्दे पर आने की खबरें आ रही थीं। तो आपको बता दें कि उनका हाल ही में ‘गुम है किसी के प्यार में’ पॉप्युलर टीवी शो का नया प्रोमो सामने आया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक रेखा ने प्रोमो से जुड़ने के लिए निर्माताओं से पांच करोड़ रुपये लिए थे।

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में 13 कंटेस्टेंट ने एंट्री ली थी और पहले ही हफ्ते उर्फी जावेद के घर से एलिमिनेट होते ही घर में अब 12 सदस्य बचे हैं। छह हफ्ते तक ओटीटी पर लाइव कवरेज के बाद इस शो के कुछ कंटेस्टेंट सलमान खान के ‘बिग बॉस’ के घर में चले जाएंगे। बता दें बिग बॉस का ये सीजन अब तक के इतिहास में ये सबसे लंबा चलने वाला सीजन होने जा रहा है, क्योंकि ये 6 महीने तक चलने वाला है।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस ओटीटी में कौन वो से कंटेस्टेंट दर्शकों का मनोरंजन कर आगे के शो में बरकरार रहेंगे और कौन घर से बेघर होता है और उसके जाने से घर में कौन-सा नया ट्विस्ट आता है। खैर, यह तो आने वाला समय बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन ओटीटी की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

ये भी पढ़ें –
बिग बॉस OTT: जल्द ही घर में होगी सिडनाज की एंट्री
Bigg Boss OTT: हो गया इस सीजन का पहला एलिमिनेशन, ये कंटेस्टेंट हुई शो से बाहर
Bigg Boss OTT: पहले ही दिन हुई कंटेस्टेंट्स में जमकर लड़ाई, तानों से तंग आकर अक्षरा सिंह का टूटा सब्र
Bigg Boss OTT का हुआ आगाज, शमिता शेट्टी की दूसरी बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री से फैंस हुए निराश
बिग बॉस के घर में क्या सच में होता है पार्लर! जानिए कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

18 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text