ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Satish Kaushik Death

Satish Kaushik Death: होली खेलने के बाद हार्ट अटैक आने से बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक का हुआ निधन

जहां एक तरफ देश भर में होली के त्योहार की खुशियां मनाई जा रही थी वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड ने एक अपना एक और सितारा खो दिया। मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया। उन्होंने 66 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनकी मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया है। उनके दोस्त और एक्टर अनुपम खेर ने इमोशनल ट्वीट शेयर कर इस दुखद खबर की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

अनुपम खेर ने जानकारी देते हुए ट्वीट किया, ‘जानता हूं “मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!” पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त #SatishKaushik के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! जिंदगी कभी तुम्हारे बिना पहले जैसी नहीं होगी सतीश। ओम शांति।’

सतीश कौशिक मौत से 24 घंटे पहले अपने फिल्मी दोस्तों संग होली खेल रहे थे। उन्होंने जावेद अख्तर से लेकर महिमा चौधरी के साथ होली खेलते हुए खूब सारी फोटोज एक दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थीं। वो बेहद खुश नजर आ रहे थे। उन्होंने फैंस को भी होली की शुभकामनाएं दी थीं। लेकिन अब वो उनकी आखिरी सोशल पोस्ट बन गई, फैंस इसे देखकर बेहद इमोशनल हो रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सतीश कौशिक की मौत हार्ट अटैक से हुई है। 7 मार्च को मुंबई में होली पार्टी एन्जॉय किया और फिर उसके बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। वो अपने किसी रिश्तेदार से मिलने गुरुग्राम गए थे, जहां कार में उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। उन्हें हॉस्पिटल लेकर जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

ADVERTISEMENT

सतीश कौशिक ने केवल अभिनय ही नहीं, लेखक, निर्देशक, निर्माता जैसी विभिन्न भूमिकाएँ निभाई हैं। उनका जन्म 13 अप्रैल 1965 को हरियाणा में हुआ था। बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने कई नाटकों में काम किया। 1987 में फिल्म मिस्टर इंडिया में कैलेंडर की भूमिका निभाकर उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली।

09 Mar 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT