Advertisement

एंटरटेनमेंट

सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jul 5, 2018
सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों हाई-ग्रेड कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं। इस मोके पर उन्हें अपने परिजनों और दोस्तों के साथ ही पूरे बॉलीवुड जगत व फैंस का भी भरपूर सहयोग और प्यार मिल रहा है।

बॉलीवुड ‘खिलाड़ी’ ने लिया हालचाल

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ यानी कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं। जैसे ही उन्हें जानकारी मिली कि सोनाली बेंद्रे को कैंसर हो गया है और वे इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं तो वे खुद को उनसे मिलने से रोक नहीं पाए। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में अक्षय ने बताया कि वे दो दिन पहले सोनाली से मिलने गए थे। उन्होंने दुआ करते हुए कहा कि सोनाली एक फाइटर हैं और भगवान उन्हें बेहतर स्वास्थ्य प्रदान करे। गौरतलब है कि सोनाली बेंद्रे और अक्षय कुमार ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा’ में साथ काम कर चुके हैं।

Akshay Kumar visits Sonali Bendre

साथ खड़ा है बॉलीवुड

बॉलीवुड जगत की खासियत है कि किसी भी स्टार के साथ कुछ होने पर वे सब उसके साथ खड़े रहते हैं। साल की शुरुआत में इरफान खान के ट्यूमर होने की बात पता चली थी तो अब सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने वाली खबर ने सबको चौंका दिया है। ऐसे में सभी सोनाली के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। करण जौहर, रितेश देशमुख और नेहा धूपिया जैसी कई हस्तियों ने ट्वीट कर सोनाली के जल्द ठीक होने की कामना की। फिलहाल सोनाली न्यूयॉर्क के मेमोरियल स्लोन केटरिंग कैंसर सेंटर में अपना इलाज करवा रही हैं।

सोशल मीडिया पर दी कैंसर की जानकारी

सोनाली को हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज़ हुआ है, जिसकी जानकारी उन्होंने अभी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। उन्होंने लिखा, ‘कई बार ज़िंदगी आपको ऐसे मोड़ पर ले आती है, जिसके बारे में आपने सोचा ही नहीं होता है। हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज़ हुआ है, जिसके बारे में हमें कुछ पता ही नहीं चला। मेरे दोस्त और परिजन मुश्किल की इस घड़ी में मुझे सहारा दे रहे हैं, जिसके लिए मैं उन सबकी शुक्रगुज़ार हूं।’ सोनाली बेंद्रे के इस पोस्ट से सभी हैरान हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। फैंस उन्हें सशक्त रहने की सलाह भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें :

कैंसर से जूझ रही हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सोनाली बेंद्रे

‘केसरी’ में इतनी घनी दाढ़ी और पगड़ी वाले लुक में भी क्यों गंजे हैं अक्षय कुमार?

अपना एक सपना कभी पूरा नहीं कर सकेंगे करण जौहर

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ के बाद अब करण जौहर की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आ सकती हैं मौनी रॉय