home / लाइफस्टाइल
बोल्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस गुरलीन चोपड़ा फैंस को दे रही हैं फिटनेस गोल्स

बोल्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस गुरलीन चोपड़ा फैंस को दे रही हैं फिटनेस गोल्स

बॉलीवुड फिल्म ‘गेम ओवर’ से चर्चा में आईं अभिनेत्री गुरलीन चोपड़ा (Gurleen Chopra) को दर्शक फिल्म में उनके बोल्ड रोल के लिए जानते हैं। इस फिल्म से पहले भी वे कई हिन्दी, पंजाबी, कन्नड़ व तेलुगु फिल्में कर चुकी हैं। फिटनेस के प्रति जागरूक गुरलीन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम के कुछ वीडियोज शेयर किए हैं।

फिटनेस का है यह फंडा

मूलत: पंजाबी बैकग्राउंड की बॉलीवुड अदाकारा गुरलीन चोपड़ा को हाल ही में एक बोल्ड फिल्म ‘गेम ओवर’ में देखा गया था। वे अपनी फिटनेस (fitness) को लेकर काफी सजग रहती हैं। तभी तो उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर जिम के कुछ ऐसे वीडियोज देखे जा सकते हैं, जिनमें वे पसीना बहाती हुई नज़र आ रही हैं। एक वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि कुछ लोग संडे को रेस्ट करते हैं पर मैं नहीं! इसका मतलब है कि फिट रहने के लिए गुरलीन चोपड़ा संडे को भी वर्कआउट करती हैं।

फिटनेस में भी लगा फैशन का तड़का

आम लोग बॉलीवुड सिलेब्स के हर ट्रेंड को बहुत जल्दी फॉलो करते हैं। एयरपोर्ट लुक्स के साथ ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के जिम लुक्स भी काफी ट्रेंड कर रहे हैं। ऐसे में फिटनेस फ्रीक गुरलीन चोपड़ा के इस जिम लुक को भी आप कॉपी कर सकते हैं। उन्होंने योग करते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वे क्रॉप टॉप और प्रिंटेड पैंट्स पहने हुए हैं। वहीं, ब्लैक टी शर्ट और पैंट्स में वे जिम में कोर एक्सरसाइज करते हुए भी काफी कंफर्टेबल लग रही हैं। उनके इस हॉट लुक को देखकर उनके फैंस को भी कुछ सीरियस फिटनेस गोल्स बना लेने चाहिए।

Gurleen Workout 3

ADVERTISEMENT

न्यू ईयर की यह फोटो देखकर लग रहा है कि उनका इस साल का रिजॉल्यूशन खुद को फिट रखना ही है।

गुरलीन चोपड़ा को अब विनोद छाबड़ा की एक अनाम फिल्म में देखा जाएगा, जिसमें उनका साथ देंगे एक्टर देव शर्मा। देव शर्मा को इससे पहले ‘यारियां’ और ‘हीरोपंती’ में देखा गया था।

23 Jan 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text