home / एंटरटेनमेंट
bipasha basu karan singh grover

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को पसंद है बेबी गर्ल, दोनों चाहते हैं कि उन्हें बेटी हो

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने जब से अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की है वो अपनी फीलिंग्स और अनुभव लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं। बिपाशा भी अपनी झलक लोगों को देते रहती हैं और अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी एक्सप्रेसिव हैं। एक्ट्रेस अपने घर में नए सदस्य के जरूरत के अनुसार रिनोवेशन करा रही हैं। 

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में बिपाशा ने लाइफ के इस नए फेज के बारे में बात करते हुए बताया कि वो जानती हैं कि बच्चे भगवान का तोहफा हैं और उन्हें बेटा या बेटी जो भी होगा उससे बहुत प्यार होगा। लेकिन एक्ट्रेस ने साथ में ये भी बताया कि उन्हें और करण, दोनों को ये विश्वास है कि उन्हें बेटी ही होगी। उन्होंने ये भी बताया कि जब से दोनों ने बेबी प्लान किया है तभी से हम दोनों को विश्वास है कि हमें बेटी ही होगी। हम उसके बारे में बात भी ऐसे करते हैं जैसे वो बेटी ही हो।

बिपाशा ने अपनी प्रेगनेंसी टाइम और प्लानिंग पर बात करते हुए ये भी कहा कि वो और करण हमेशा से जानते थे कि वो पेरेंट्स बनना चाहते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वो अपनी प्रेगनेंसी को लेकर ऐसा कुछ नहीं सोच रही हैं कि वो लेट हैं या जल्दी हैं, मेरे लिए ये सही समय है।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में शादी की थी और इस साल कपल ने अपनी पहली प्रेगनेंसी अनाउंस की है।

29 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text