Advertisement

International Travel

अपने पति के साथ दुबई में मस्ती कर रही है ‘बिग बॉस’ की यह विजेता

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Mar 29, 2019
अपने पति के साथ दुबई में मस्ती कर रही है ‘बिग बॉस’ की यह विजेता

Advertisement

‘बिग बॉस 12’ की विजेता और ‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों काम से ब्रेक लेकर अपनी वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में रहने के कारण वे लंबे समय तक अपने पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) से अलग रही थीं। अब ये दोनों उस समय की जमकर भरपाई कर रहे हैं।

दुबई में हो रही मस्ती

पर्यटन के लिहाज से दुबई (Dubai) को काफी अच्छी जगह माना जाता है। टीवी व बॉलीवुड की दुनिया के काफी सेलेब्स के लिए दुबई घूमने- फिरने और शॉपिंग करने का अड्डा बन चुका है।

कसौटी जिंदगी की फेम इस एक्ट्रेस को दोहा में मिला नया हमसफर

छोटे पर्दे की ‘सिमर’ यानि कि दीपिका कक्कड़ भी इन दिनों अपने एक्टर पति शोएब इब्राहिम के साथ दुबई में हैं। दीपिका और शोएब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दुबई ट्रिप की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिन्हें देखकर इनकी मौज- मस्ती का साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

106 दिन बाद एक- दूसरे से मिलकर रोमांटिक हुए दीपिका- शोएब

इन दोनों को इंडस्ट्री का हिट- हॉट कपल माना जाता है।

bigg-boss-winner-dipika-kakar-enjoying-vacation-in-dubai-4

इनके फैन्स इनकी फोटोज़ को देखने के लिए बेताब रहते हैं और ये दोनों भी उन्हें निराश नहीं करते हैं। दुबई जाने से पहले दोनों ने अपनी होली की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

bigg-boss-winner-dipika-kakar-enjoying-vacation-in-dubai-1

बुर्ज खलीफा, खाना और शॉपिंग…

शोएब इब्राहिम ने दुबई की प्रसिद्ध इमारत बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) के पास शानदार पोज़ देते हुए लिखा है, ‘यह देख रहे हैं आप, बुर्ज खलीफा!’

bigg-boss-winner-dipika-kakar-enjoying-vacation-in-dubai

दुबई घूमने के साथ ही दीपिका कक्कड़ ने शॉपिंग करने में भी कोई कसर नहीं रखी है। उन्होंने शॉपिंग बैग्स के साथ अपनी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दुबई के प्रसिद्ध मॉल में उन्हें अपनी पसंद का कितना सामान मिल गया है।

bigg-boss-winner-dipika-kakar-enjoying-vacation-in-dubai-2

वैसे दुबई के उस मॉल को दुनिया का सबसे बड़ा मॉल भी माना जाता है। इस मिनी ब्रेक के बाद दीपिका कक्कड़ अपने नए सीरियल की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी। गौरतलब है कि पहले उस शो की मुख्य भूमिका दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को ऑफर की गई थी मगर काम में व्यस्त होने के कारण वे उसे स्वीकार नहीं कर पाई थीं।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की प्रेम कहानी ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर शुरू हो गई थी। कुछ सालों तक एक- दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने 2018 में शादी कर ली थी।

ये भी पढ़ें – 

दीपिका कक्कड़ को पता चला एक बेडरूम सीक्रेट

ससुराल सिमर का फेम दीपिका को विदा कराने आए उनके प्रेम

कम बजट में परिवार के साथ घूमने के लिए बेस्ट हैं भारत की ये 30 जगहें