home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss Ready To Play Fierce Than Pooja Mishra,

Bigg Boss 16: वायरल हो रहा है पूजा मिश्रा का वाइपर तोड़ने वाला वीडियो, क्या शो में फिर आएंगी एक्ट्रेस

बिग बॉस के फॉलोअर्स को शो में हुई जबरदस्त लड़ाइयों में आज भी जो सबसे ज्यादा पसंद है वो है शो के सीजन 5 में हुई पूजा मिश्रा और शोनाली नागरानी के बीच की बहस। शो में पूजा को इतना गुस्सा आया था कि उन्होंने गुस्से में प्लास्टिक का वाइपर जमीन पर पटक कर तोड़ दिया था और फिर अपने पैर से किक करके डस्टबिन गिरा दिया था। इसपर जब शोनाली ने उनसे पूछा था कि पूजा, व्हाट इज दिस बिहेवियर, तो पूजा ने कहा था, आइ एम सॉरी, आई किक्ड इट बाय मिस्टेक।

शोनाली और पूजा के ये संवाद आज भी लोगों को याद है और अब तक इस पर कई वायरल मीम बनाए जा चुके हैं और लोगों ने इसे दुनियाभर में खूब एंजॉय किया है। जब शो का नया सीजन जल्दी ही शुरू होने वाला है तो सोशल मीडिया पर लोग पूजा को फिर से बुलाने जैसी बातें कर रहे हैं।

चैनल ने शेयर किया वीडियो

अब कलर्स ने अपने सोशल मीडिया पर पूजा मिश्रा का ये हमेशा पसंद किया जाने वाला वीडियो शेयर करते हुए बिग बॉस 16 के लिए लिखा है कि सब होंगे बेहाल, जब बिग बॉस खेलेंगे उनकी चाल। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, ये तो सिर्फ ट्रेलर था। सबसे बड़े प्लेयर की एंट्री देखना तो अब भी बाकी है मेरे दोस्त। चैनल के इस वीडियो पर कई लोगों ने फिर से शो में पूजा मिश्रा को लाने की मांग की है। इस तरह के कई कमेंट्स यू ट्यूब पर भी हैं जहां लोगों फिर से पूजा को बिग बॉस में देखना चाहते हैं। 

सालों बाद भी लोगों को पसंद है Pooja What Is This Behaviour 

पैंडेमिक के दौरान पूजा मिश्रा का ये वीडियो फिर से वायरल हुआ था और कई लोगों ने इसपर रील बनाए थे। जान्हवी कपूर ने भी इस मशहूर वीडियो पर वीडियो बनाया था और इस पर कई मीम्स दुनियाभर में बने थे। 

कौन है पूजा मिश्रा

pooja what is this behaviour
साभार- इंस्टाग्राम

पूजा मिश्रा मॉडल और डी जे टर्न्ड एक्ट्रेस हैं जिन्हें बिग बॉस से मनचाही लोकप्रियता मिली थी। घर से बाहर पूजा मिश्रा का नाम फिर से सुर्खियों में तब आया था जब उन्होंने शत्रुघन सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा पर उन्हें सेक्स स्कैम में फंसाने का इल्जाम लगाया था। इसके पहले पूजा ने सलमान खान समेत उनके दोनों भाइयों अरबाज खान और सोहेल खान पर भी उनका रेप के आरोप लगाए थे। बाद में पूजा ने सलमान से इसके लिए माफी भी मांगी और इसके बाद से ही सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी समेत कई लोगों ने पूजा को फिर से बिग बॉस में बुलाने की बात कही है।

22 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text