home / एंटरटेनमेंट
ये है ‘बिग बॉस’ के विनर की तस्वीर, बुजुर्ग शख्स के गेटअप में इनको पहचान पाना है बेहद मुश्किल

ये है ‘बिग बॉस’ के विनर की तस्वीर, बुजुर्ग शख्स के गेटअप में इनको पहचान पाना है बेहद मुश्किल

अभी कुछ दिन पहले ही बिग बॉस ओटीटी खत्म हुआ है और बिग बॉस सीजन 15 जल्द शुरू होने वाला है। इसी बीच बिग बॉस के एक विनर की सोशल मीडिया पर तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। पहली क्या दूसरी नजर में भी इस तस्वीर में दिख रहे शख्स को पहचाना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है। लेकिन जब तस्वीर पर लिखे कैप्शन को पढ़ेंगे तो आपको भी यकीन नहीं होगा कि फोटो में दिखने वाला बुजुर्ग शख्स कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस का विनर है।

अब आप भी सोच में पड़ गये होंगे कि तस्वीर में दिख रहा ये ये शख्स आखिर कौन है? ऐसे में अगर हम आप से कहेंगे कि ये शख्स एक महिला है तो आपका हैरान होना तय है। आपको बता दें कि ये बुजुर्ग शख्स के गेटअप में दिख रही शख्सियत कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी की विनर रह चुकीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) हैं। हालांकि इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल जरूर है, लेकिन ये सच है।

दरअसल, एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने इस तस्वीर को खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करके बताया कि ये उनकी आने वाली वेब सीरीज का एक किरदार है, जिसे एस्थेटिक मेकअप के जरिये क्रिएट किया गया है। दिव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कार्टेल देखने के बाद मेरा मूड…इस सफलता पर ऑल्ट बाला जी की पूरी टीम को शुभकामनाएं देने का मौका नहीं मिला। पूरा शो कमाल का है। एकता कपूर ने मुझमें विश्वास किया, जिसके लिए उन्हें धन्यवाद। ये रोल मेरा पैशन और सिनेमा के लिए प्यार दिखाता है। आप वो पहली शख्स हैं, जिन्होंने मुझे नोटिस किया। मेकअप चेयर पर घंटों तक बैठकर मैंने खुद का बेहतर वर्जन बनाने की तैयारी की। धन्यावाद भगवान, मुझ पर हमेशा कृपा करने के लिए।” 

आपको बता दें कि दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में इसी अवतार में नजर आ रही हैं। वो एक बुजुर्ग शख्स के गेटअप में हैं। बड़े-मोटे चश्में के साथ उन्होंने सफेट शर्ट पहनी है और मूछों पर हाथ रखे नजर आ रही हैं। फैंस को पहली बार इस तरह के लुक में देखकर काफी हैरान हैं।

बता दें कि दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया था और वो शो की विनर बनी थीं। बिग बॉस सीजन 15 में दिव्या अग्रवाल शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से पार्ट नहीं ले रही हैं। इसके अलावा वो वो वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में हैं। दिव्या, वरुण से अपने रिलेशन को छिपाती नहीं हैं। शो में भी वरुण, दिव्या से मिलने पहुंचे थे और एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर किया था।

28 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text