home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss OTT की विनर बनीं दिव्या अग्रवाल, जानिए कितनी मिली उन्हें प्राइज मनी

Bigg Boss OTT की विनर बनीं दिव्या अग्रवाल, जानिए कितनी मिली उन्हें प्राइज मनी

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को अपना विजेता मिल चुका है। शो में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने बाजी मार ली और उनके सिर पर जीत का ताज सजा। शो में दिव्या का मुकाबला निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) के साथ देखने को मिला, जो फर्स्ट रनरअप साबित हुए। वहीं, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) सेकंड रनरअप बनीं। बिग बॉस ओटीटी की विजेता के रूप में दिव्या को बिग बॉस ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपये की प्राइज मनी मिली है।

‘बिग बॉस ओटीटी’ के टॉप 5 कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी, राकेश बापट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट थे। इन पांच प्रतियोगियों में से कौन बिग बॉस ओटीटी ट्रॉफी घर ले जाएगा? इसको लेकर सभी में उत्सुकता थी। शो को शुरू से ही देखा जाए तो शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल ट्रॉफी के मुख्य दावेदार के तौर पर नजर आ रहे थे. हालांकि दिव्या अग्रवाल की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। इससे उनके लिए ट्रॉफी जीतना आसान हो गया।

शो में करण जौहर ने सभी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को पैसों से भरा सूटकेस ऑफर किया था, जिसे लेकर बाहर आने वाले सदस्य को सीधे बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। इस सूटकेस को लेकर प्रतीक सहजपाल ने शो छोड़ दिया था, जबकि शमिता और राकेश कम वोट मिलने के कारण टॉप 2 तक नहीं पहुंच सके।

बता दें कि दिव्या बिग बॉस ओटीटी में इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट रही हैं, जो अपने कनेक्शन के एलिमिनेट होने के बावजूद दमदार तरीके से आगे बढ़ीं। इस दौरान उन्हें काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा, लेकिन दिव्या कहीं भी कमजोर होने या टूटने की बजाय हर पड़ाव के साथ और मजबूत होती चली गईं। दिव्या के इस घर में दोस्त कम दुश्मन ज्यादा थे, यही नहीं खुद इस शो के होस्ट करण जौहर भी दिव्या के व्यवहार पर आये दिन टिप्पणी करते थे। लेकिन इन सबसे दिव्या का गेम कमजोर होने की बजाय और स्ट्रॉन्ग होता चला गया और उन्होंने शानदार जीत हासिल की।

एक्ट्रेस जेनेलिया और रितेश देशमुख ने बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले में शिरकत की। इस बार दोनों ने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की। साथ ही ग्रैंड फिनाले के दौरान कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने भी खूब ठहाके लगाए।

वैसे आपको बता दें कि बिग बॉस 15 शुरू होने में अब कुछ ही हफ्ते रह गये हैं। ऐसे में अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में बिग बॉस ओटीटी का कौन सा कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 15 का हिस्सा बनेंगा। खैर, करण जौहर की मुताबिक प्रतीक सहजपाल की बिग बॉस 15 में एंट्री कंफर्म हैं और बाकि का आने वाले समय में ही पता लगेगा। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

ये भी पढ़ें –
Bigg Boss OTT: जानिए कौन हुआ इस हफ्ते घर से बेघर और किन सदस्यों की हुई फिनाले वीक में एंट्री
BB OTT: पहले बॉयफ्रेंड को याद कर बेहद इमोशनल हो गईं शमिता शेट्टी, कार एक्सीडेंट में हो गई थी मौत
BB OTT: राकेश बापट की पॉकेट से निकली दिव्या अग्रवाल की लिप बाम तो शमिता शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट
शमिता शेट्टी की दूसरी बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री से फैंस हुए निराश
BB OTT : शमिता शेट्टी ने कबूल किया राकेश के लिए अपना प्यार, बोलीं – मैं उसे पसंद करती हूं लेकिन…
बिग बॉस के घर में क्या सच में होता है पार्लर! जानिए कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

19 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text