home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss OTT: पहले ही दिन हुई कंटेस्टेंट्स में जमकर लड़ाई, तानों से तंग आकर अक्षरा सिंह का टूटा सब्र

Bigg Boss OTT: पहले ही दिन हुई कंटेस्टेंट्स में जमकर लड़ाई, तानों से तंग आकर अक्षरा सिंह का टूटा सब्र

बिग बॉस ओटीटी शुरू हो चुका है और 24×7 ये शो वूट (Voot) पर लाइव है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि बिग बॉस का हर सीज़न पहले से कुछ अलग अंदाज़ में होता है तो ऐसे में लाज़मी है कि सीजन 15 में भी कुछ धमाकेदार ट्विस्ट जरूर आयेंगे और इसकी शुरूआत तो हो भी गई है। तभी तो 6 हफ्तों तक चलने वाला बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में पहले ही दिन घर में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने यकीन दिला दिया कि इस में आपको कुछ ज्यादा ही तू-तू-मैं-मैं देखने को मिलनी वाली है।

दरअसल शो के पहले ही दिन बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स की आपस में ही घमासान शुरू हो गई। इस दौरान जहां, प्रतीक सहजपाल और दिव्या अग्रवाल के बीच तीखी नोंखझोंक देखने को मिली वहीं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह तानों से तंग आकर खूब रोईं। शो ने पहले दिन से धमाल मचाना शुरू कर दिया है। घरवाले भी फुलफॉर्म में नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि घर में एंट्री के साथ ही दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल के बीच लड़ाई-झगड़ा हुआ। दरअसल, दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते हैं और साथ में इससे पहले एक शो में काम भी कर चुके हैं। प्रतीक का कहना है कि दिव्या को वो बहन मानते थे लेकिन वो उनसे बात तक नहीं करती है। उन्होंने इस बात को लाइव शो के दौरान भी बोल दिया था। तभी से दिव्या और प्रतीक के बीच लड़ाई चालू है। वो दोनों हर छोटी-छोटी बात को बड़ा बनाकर घर में बहस करते नजर आ रहे हैं। बाकि घरवाले भी प्रतीक और दिव्या के इस व्यवहार से परेशान हैं।

वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी शो में इमोशनल होती नजर आईं। दरअसल, शो में मूज जटाना के एक कमेंट की वजह से अक्षरा सिंह हर्ट हो गईं। उन्हें मूज का कमेंट अच्छा नहीं लगा और वो रोने लगीं। डिनर करते वक्त अक्षरा सिंह आती हैं और बैठती हैं। उस वक्त मिलिंद, निशांत, नेहा, राकेश और प्रतीक सहित कुछ लोग बैठे होते हैं। अक्षरा बोलती हैं कि वो मूज के साथ बहुत फ्रेंडली हैं लेकि अब वो उनसे दूरी बनाकर रखेंगी।

अक्षरा कहती हैं कि मूज ने उनके काम को लेकर भी कमेंट किया और कहा, ”ये जो तुम भोजपुरी गाना वाना गाती हो…” अक्षरा ने कहा- ये अच्छा नहीं है. उसके पास मेरे प्रोफेशन पर कमेंट करने का अधिकार नहीं है। भोजपुरी इंडस्ट्री से मेरी रोजी-रोटी चलती है। ये मेरा प्रोफेशन है. आप प्यार से मुझसे कहोगे तो मैं कुछ भी कर दूंगी, लेकिन इस तरह से मुझसे बात मत करिए।

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में अब तक 13 कंटेस्टेंट ने एंट्री ले ली है। छह हफ्ते तक ओटीटी पर लाइव कवरेज के बाद शो के कुछ कंटेस्टेंट सलमान खान के ‘बिग बॉस’ के घर में चले जाएंगे। बता दें बिग बॉस का ये सीजन अब तक के इतिहास में ये सबसे लंबा चलने वाला सीजन होने जा रहा है, क्योंकि ये 6 महीने तक चलने वाला है।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस ओटीटी में कौन वो से कंटेस्टेंट दर्शकों का मनोरंजन कर आगे के शो में बरकरार रहेंगे और कौन घर से बेघर होता है और उसके जाने से घर में कौन-सा नया ट्विस्ट आता है। खैर, यह तो आने वाला समय बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन ओटीटी की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

10 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text