home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss OTT: हो गया इस सीजन का पहला एलिमिनेशन, ये कंटेस्टेंट हुई शो से बाहर

Bigg Boss OTT: हो गया इस सीजन का पहला एलिमिनेशन, ये कंटेस्टेंट हुई शो से बाहर

बिग बॉस OTT को बस अभी शुरू हुए एक ही हफ्ता हुआ है, ऐसे में दर्शकों को एक के बाद एक शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अक्सर हम देखते हैं कि बिग बॉस शो के पहले हफ्ते घर से कोई बाहर नहीं जाता है लेकिन इस बार ओटीटी (Bigg Boss OTT) में पहले ही हफ्ते घर से एक सदस्य बाहर हो गया है। 

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी का पहला एलिमिनेशन राउंड रविवार यानी 15 अगस्त को था। शो में तीन लोग यानी राकेश बापट, शमिता शेट्टी और उर्फी जावेद पहले राउंड में एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट थे। इस दौरान करण जौहर ने तीनों से इस दौरान पूछा कि वे अपनी अब तक की परफॉर्मेंस के बारे में क्या सोच रहे हैं और किसे लगता है कि वो शो से बाहर हो जाएगा। हालांकि तीनों ही नर्वस थे लेकिन करण जौहर ने ये एलान किया उर्फी का इस शो से सफर खत्म हो रहा है और वो घर से बाहर आ जायें। 

करण जौहार द्वारा नाम लेते ही उर्फी काफी इमोशनल हो गईं और उन्होंने अपनी हार का जिम्मेदार जीशान खान को ठहराया। क्योंकि घर में सब कनेक्शन के साथ आये थे लेकिन जीशान ने उनका बिल्कुल भी साथ नहीं दिया, जिसकी वजह से उनका गेम कमजोर पड़ गया। उर्फी का ऐसा मानना था कि वे शो में अकेले खेलीं और उनका साथ देने वाला कोई नहीं था। यही शो में उनकी हार का कारण बना। 

वहीं एलिमिनेशन के दौरान शमिता शेट्टी बाल-बाल बचती नजर आईं। पहले ही राउंड में शमिता शेट्टी नॉमिनेट हो गईं जिन्हें दूसरी बार इस शो में आने का अवसर मिला है। बिग बॉस फैंस भी शमिता को पसंद नहीं कर रहे हैं तो कहीं न कहीं सभी को यही लग रहा था कि शमिता शेट्टी ही पहले हफ्ते में घर से बेघर होने वाली हैं। हालांकि वो और उनके कनेक्शन पॉपुलर टीवी एक्टर राकेश बापत दोनों ही नॉमिनेशन लिस्ट में शामिल होने के बाद भी सेफ हो गये।  मगर पहले ही राउंड में एलिमिनेट हो जाना फैंस के लिए जरूर ही शॉकिंग रहा।

हालांकि उर्फी के बिग बॉस से एलिमिनेट होने से दर्शक काफी नाखुश हैं। बहुत से बिग बॉस फैंस का कहना है कि जो घर में वास्तव में एंटरटेन कर रहा है वो एलिमिनेट हो गया और जो दिख भी नहीं रहा है वो सेफ है। जब उर्फी शो में आई थीं उस दौरान वे काफी कूल और बिंदास लगी थीं। वे काफी आत्मविश्वास से भरपूर नजर आई थीं। यही नहीं उन्होंने अपनी चुलबुली हरकतों और बेबाक बोली से काफी एंटरटेन भी किया था लेकिन टास्क में नॉमिनेशन में आने की वजह से उनका पत्ता बहुत जल्द ही इस शो से कट गया।

बता दें उर्फी जावदे लखनऊ की रहने वाली हैं। साल 2016 में उर्फी सोनी टीवी के ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ कार्यक्रम में अवनि पंत की भूमिका में नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने ‘चंद्र नंदिनी’ में छाया का रोल किया और इसके बाद ”मेरी दुर्गा’ में आरती की भूमिका निभाई। 

अब ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि उर्फी के जाने के बाद बिग बॉस के घर का माहौल में क्या बदलाव आता है, क्या जीशान और दिव्या के बीच सबकुछ नॉर्मल रहेगा या फिर आएगी कोई खटास। खैर, यह तो आने वाला समय बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन ओटीटी की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

ये भी पढ़ें –
बिग बॉस OTT: जल्द ही घर में होगी सिडनाज की एंट्री
Bigg Boss OTT: पहले ही दिन हुई कंटेस्टेंट्स में जमकर लड़ाई, तानों से तंग आकर अक्षरा सिंह का टूटा सब्र
Bigg Boss OTT का हुआ आगाज, शमिता शेट्टी की दूसरी बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री से फैंस हुए निराश
बिग बॉस के घर में क्या सच में होता है पार्लर! जानिए कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

16 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text