Advertisement

एंटरटेनमेंट

Bigg Boss OTT: जानिए कौन हुआ इस हफ्ते घर से बेघर और किन सदस्यों की हुई फिनाले वीक में एंट्री

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Sep 13, 2021
Bigg Boss OTT: जानिए कौन हुआ इस हफ्ते घर से बेघर और किन सदस्यों की हुई फिनाले वीक में एंट्री

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी फिनाले वीक में बस अब एक ही हफ्ता बचा हुआ है। इस शो का 18 सितंबर (Bigg Boss OTT finale date) को ग्रैंड फिनाले होना है। करण ने हाल ही ‘संडे का वार’ एपिसोड में ‘बिग बॉस ओटीटी’ की ट्रॉफी अनवील की, जिसे देख कंटेस्टेंट्स काफी खुश हुए। वैसे आपको बता दें कि अब सिर्फ 6 दिन बाकी हैं और उसके बाद पता चल जाएगा कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ का विनर कौन होगा। ऐसे में दर्शक बिग बॉस सीजन 15 को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं कि अब ओटीटी में से किन-किन सदस्यों को इस सीजन में एंट्री में मिलेगी। 

वहीं बिग बॉस ओटीटी के पांचवें हफ्ते यानि कि फिनाले से ठीक एक हफ्ता पहले एक कंटेस्टेंट को शो से बाहर होना था। अपने चुलबुले अंदाज से सभी को इंप्रेस करने वाली मुस्कान जट्टाना शो से बाहर हो गईं। दरअसल इस हफ्ते नॉमिनेट हुए सदस्यों में से तीन लोगों के सुरक्षित होने के बाद नेहा और मूस दोनों को डेंजर जोन में डाल दिया गया क्योंकि उन्होंने जनता की ओर से सबसे कम वोट मिले थे। ऐसे में सभी घर वालों को किसी एक को बचाने के लिए वोटिंग कराई गई। ऐसे में शमिता ने नेहा, निशांत ने मूस, दिव्या ने मूस, प्रतीक ने नेहा और राकेश ने नेहा को चुना। ऐसे में मूस जटाना का बिग बॉस ओटीटी का सफर खत्म हो गया। 

मूस को इस बात का काफी बुरा लगा कि उनके दोस्तों ने भी उनका साथ नहीं दिया और उन्हें शो से बाहर कर दिया। बता दें कि अब तक शो से उर्फी जावेद, करण नाथ, रिद्धिमा, अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा बाहर हो चुके हैं। इसके अलावा घर के नियमों को ना मानने के चलते जीशान को बाहर कर दिया गया था। वहीं अब तक इस शो में नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, दिव्या, प्रतीक, निशांत, राकेश बापट डटे हुए हैं और उनकी फाइनल वीक में एंट्री हो गई है।

बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस सीजन 15 को लेकर लोगों के बीच का काफी कंफ्यूजन हैं। तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के फिनाले में 6 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में टॉप-4 ही बचेंगे। बताया जा रहा है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ में जो भी कंटेस्टेंट्स पब्लिक की वोटों के बाद बचेंगे, वो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का भी हिस्सा बनेंगे। ‘बिग बॉस 15’ में ओटीटी से गये ये कंटेस्टेंट्स अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ शो की ट्रॉफी के लिए भिड़ेंगे। अब तक मिली जानकारी के अनुसार ‘बिग बॉस ओटीटी’ का फिनाले 18 सितंबर को शाम 7 बजे से शुरू होगा। इस सीजन को सलमान खान होस्ट करेंगे। 

अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में और कौन से 2 कंटेस्टेंट्स बेघर होंगे और कौन बिग बॉस 15 का हिस्सा बनेंगे। खैर, यह तो आने वाला समय बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन ओटीटी की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

ये भी पढ़ें –
BB OTT: पहले बॉयफ्रेंड को याद कर बेहद इमोशनल हो गईं शमिता शेट्टी, कार एक्सीडेंट में हो गई थी मौत
BB OTT: राकेश बापट की पॉकेट से निकली दिव्या अग्रवाल की लिप बाम तो शमिता शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट
शमिता शेट्टी की दूसरी बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री से फैंस हुए निराश
BB OTT : शमिता शेट्टी ने कबूल किया राकेश के लिए अपना प्यार, बोलीं – मैं उसे पसंद करती हूं लेकिन…
बिग बॉस के घर में क्या सच में होता है पार्लर! जानिए कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।