ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss OTT 2 को मिला पहला फाइनलिस्ट लेकिन पूजा भट्ट नहीं हैं खुश

Bigg Boss OTT 2 को मिला पहला फाइनलिस्ट लेकिन पूजा भट्ट नहीं हैं खुश

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की शुरुआत काफी रॉकी रही थी। शो का पिछला सीजन एकदम ही सुपरहिट हो गया था लेकिन बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को दर्शकों के बीच जगह बनाने में थोड़ा वक्त लगा। हालांकि, घर में वाइल्ड कार्ड सदस्य इलविश यादव की एंट्री से शो की पॉपुलेरिटी एकदम से ही काफी बढ़ गई थी और फैंस के बीच इसको लेकर इंट्रस्ट भी काफी बढ़ गया था। लेकिन इतने हफ्तों के बाद अब आखिरकार बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अपने फिनाले हफ्ते में आ गया है और घर को इसका पहला फाइनलिस्ट भी मिल गया है। यह और कोई नहीं बल्कि अभिषेक मलान AKA फुक्रा इंसान हैं।

हालांकि, अभिषेक की जीत से सभी घरवाले कुछ खास खुश नहीं हैं और इसमें जो इंसान बिल्कुल खुश नहीं हैं वो हैं पूजा भट्ट। आखिरकार उन्होंने अभिषेक को हराने और फिनाले की रेस जीतने के लिए अपना बेस्ट दिया लेकिन फिर भी चीजें उनके फेवर में काम नहीं कर पाईं।

टिकट टू फिनाले के बारे में जानें डिटेल्स

फिनाले वीक की टिकट के लिए बिग बॉस ने अभिषेक और पूजा को एक बास्केट दी थी। कुछ-कुछ वक्त के अंतराल पर दोनों को उसमें कुछ फ्रूट्स रखने के लिए दिए गए थे। इस दौरान अन्य घरवालों को उस सदस्य के लिए फ्रूट्स इकट्ठे करने थे जिन्हें वो सपोर्ट कर रहे थे। चूंकि पूजा बीमार थी और इस वजह से उन्होंने अपने रीप्रिजेंटेटिव के लिए जाद को चुना। टास्क के पहले राउंड को रद्द कर दिया गया था क्योंकि अविनाश और अभिषेक के बीच काफी लड़ाई हो गई थी। इसके बाद अभिषेक अपनी बास्केट में अधिक फल भरने में कामयाब रहे और उन्हें फिनाले वीक का टिकट मिल गया। इसके बाद घर में काफी ड्रामा भी देखने को मिला था।

शुरुआत से ही अभिषेक एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए हैं और सीजन में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। मुझे यह देखकर काफी अच्छा लगा कि उनकी मेहनत रंग लाई। तो अब फुक्रा इंसान से शो के फिनाले वीक में मुलाकात करेंगे।

ADVERTISEMENT
03 Aug 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT