home / Season 12
बिग बॉस ने श्रीसंत को दी ऐसी सजा जिससे टूटा उनके सब्र का बांध, देखिए वीडियो

बिग बॉस ने श्रीसंत को दी ऐसी सजा जिससे टूटा उनके सब्र का बांध, देखिए वीडियो

बिग बॉस के घर में जब से श्रीसंत आये हैं कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं जिससे वो चर्चा में बने रहें। कभी बहुत खुश होते हैं तो कुछ ही पल में अचानक वो इमोशनल हो जाते हैं। कभी उन्हें इतना गुस्सा आ जाता है कि वो कुछ ऐसा कर बैठते हैं जो कि सामाजिक नजरिये से गलत है। न ही बिग बॉस की सुनते हैं और न ही घर में कैप्टन या फिर किसी सदस्य की। जिसके चलते वो आये दिन घर में नियमों का उल्लंघन करते रहते हैं। लेकिन बिग बॉस इतने भी भोले नहीं हैं कि वो श्रीसंत की हर गलती को अनदेखा करते रहें। परिणामस्वरूप बिग बॉस ने एक ऐसी सजा सुनाई जिससे श्रीसंत के सब्र का बांध टूट गया और वो बौखला उठे।

दरअसल, इन दिनों बिग बॉस के घर में करणवीर कैप्टन हैं और ऐसे में श्रीसंत के गुस्से का पारा चढ़ा हुआ है। वो जो गिने- चुने काम करते भी थे, अब वो बिल्कुल भी नहीं कर रहे हैं। जिसकी वजह है करणवीर और उनकी लंबे समय से चली आ रही नाराजगी। जिसके चलते श्रीसंत एकदम घमासान के मूड में दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ घर में कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जो एक नहीं बल्कि कई बार घर के नियमों की अनदेखी कर चुके हैं। जिसके चलते बिग बॉस ने सोमवार को सभी घरवालों की कड़ी निंदा की और इस हफ्ते का लग्जरी बजट भी जीरो कर दिया। साथ ही दोषी कंटेस्टेंट श्रीसंत, रोहित को गंदे बर्तन धोने की सजा भी सुनाई।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -जानिए घर में किन 2 लोगों की हुई सरप्राइज एंट्री, जिन्होंने आते ही श्रीसंत के खिलाफ रची साजिश

देखिए ये वीडियो –

आखिर श्रीसंत और रोहित को ही क्यों मिली सजा

srisanth-Bigg-boss

ADVERTISEMENT

हुआ यूं कि ब‍िग बॉस ने घर के कैप्टन करणवीर को घर में सबसे ज्यादा न‍ियम तोड़ने वाले किन्हीं 2 सदस्यों के नाम लेने को कहा। लेकिन सजा क्या मिलेगी ये ब‍िग बॉस को तय करना था। करणवीर ने जिन दो सदस्यों का नाम लिया वो थे, श्रीसंत और रोह‍ित। फिर बिग बॉस ने उन्हें स्टोर रूम में रखे गंदे बर्तन धोने की सजा सुनाई। पहले ये सुनते ही श्रीसंत हमेशा की तरह नाराज हुए और फ‍िर बर्तन धोने का काम रोह‍ित के साथ मिलकर शुरू कर दिया। लेकिन इस दौरान उन्होंने करणवीर पर जमकर भद्दे कमेंट भी किये और साथ ही धोने वाले बर्तन भी फेंकने लगे। इसके बाद श्रीसंत और करणवीर की जमकर बहस भी हुई।

ये भी पढ़ें -जानिए आखिर बिग बॉस की आवाज है किसकी ?

ADVERTISEMENT

बिग बॉस के घर में श्रीसंत का ऐसा रवैया घर में बने रहने की उनकी रणनीति है या फिर ये उनका नैचुरल व्यवहार, ये समझना उनके फैंस और शो के दर्शकों के लिए थोड़ा मुश्किल है। लेकिन जो भी हो श्रीसंत हर तरह से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -बिग बॉस के घर में हुई नॉमिनेशन के लिए अब तक की सबसे कड़ी परीक्षा, देखिए वीडियो

ADVERTISEMENT
13 Nov 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text