home / एंटरटेनमेंट
priyanka Ankit

Bigg Boss 16: एकतरफा नहीं है अंकित के लिए प्रियंका की फीलिंग्स, एक्ट्रेस की दोस्त ने कही ये बात

बिग बॉस 16 के शुरुआत से ही घर में अंकित और प्रियंका के रिलेशनशिप को लेकर सबके मन में सलाव रहे हैं। दोनों हमेशा साथ में रहते हैं, लेकिन खुद को दोस्त बताते हैं, ये चर्चा घरवालों ने कई बार की है। खुद प्रियंका भी कई बार अंकित को ये कहती दिख चुकी हैं कि इस दोस्ती में जो भी एफर्ट लगे हैं उन्होंने लगाए हैं और अंकित को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। कुछ दिनों पहले सलमान खान ने भी प्रियंका को ये समझाया था कि टीवी पर ऐसा ही दिख रहा है जैसे वो ही केयर करती हैं। 

हालांकि अंकित भी हर मुमकिन मौके पर अपने जेस्चर से ये प्रूव करते रहे हैं कि प्रियंका उनके लिए खास हैं, लेकिन अपनी फीलिंग्स को लेकर या कमिटेमेंट पर एक्टर ने कुछ कहा नहीं है। जब करण जौहर शो के होस्ट बने थे तो अपने रिलेशनशिप को लेकर अंकित ने कहा था, जब तक कोई अपने दिल में शांति महसूस न करे, वो प्यार में पैशन को महसूस नहीं कर सकता है। इस पर जब करण ने उन्हें पूछा था कि क्या वो प्यार के पहले स्टेज में हैं, तो अंकित ने कहा था कि उन्हें लगता है वो पहले स्टेज से आगे बढ़ चुके हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

पिंकविला में छपे एक रिपोर्ट के अनुसार उडारिया फेम एक्ट्रेस प्रियंका चहर चौधरी की दोस्त गरिमा बरई ने वेबसाइट को बताया है कि दोनों एक्टर्स के बीच कुछ भी वन साइडेड नहीं है। उन्होंने इस बातचीत में ये भी कहा है कि अंकित बहुत रिजर्व हैं और अगर वो नहीं चाहते तो वो प्रियंका को इतना महत्व ही नही देते। अगर वो नाराज होती है तो अंकित उन्हें मनाते हैं। उन्हें भी बहुत बुरा लगता है जब दोनों की लड़ाई होती है। हां, दोनों का एक्सप्रेस करने का तरीका अलग है। BB16: प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच हुई लड़ाई तो दोनों के फैंस हो गए परेशान

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में भी अंकित प्रियंका को पहले मनाते हुए और बाद में गोद में उठाकर अपने रूम में ले जाते हुए दिखते हैं।

ये भी पढ़े- Bigg Boss 16 Day 54 Highlights: अर्चना और साजिद खान के बीच हुई महाभारत, दिखाई एक-दूसरे की औकात जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

रिलेशनशिप की बात करें तो दोनों ही एक्टर्स की केमिस्ट्री इनके शो उडारियां में इतनी अमेजिंग दिखती थी कि तभी से इनके साथ होने की कयासें लगाई जाती रही हैं।

24 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text