home / वेडिंग
बिग बाॅस विनर आशुतोष कौशिक ने लाॅकडाउन में रचाई शादी, घर की छत पर लिए सात फेरे

बिग बाॅस विनर आशुतोष कौशिक ने लाॅकडाउन में रचाई शादी, घर की छत पर लिए सात फेरे

‘बिग बॉस 2’ और ‘एमटीवी रोडीज़ 5’ के विनर आशुतोष कौशिक ने लॉकडाउन के बीच शादी रचा ली है। उन्होंने अलीगढ़ की रहने वाली अर्पिता के साथ 26 अप्रैल को सात फेरे लिए। दोनों घर वालों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। बेहद सादे तरीके से हुई इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।
आशुतोष कौशिक ने नोएडा स्थित अपने घर की छत पर अर्पिता संग सात फेरे लिए। इस शादी में दोनों परिवारों के महज चार लोग ही मौजूद थे। इसमें आशुतोष की मां और उनकी बहन शामिल हुईं। वहीं, अर्पिता की तरफ से भी मां और उनकी बहन शादी के कार्यक्रम में शामिल हुई थीं।

Instagram

एक इंटरव्यू के दौरान आशुतोष ने बताया, “शादी एक बहुत पर्सनल मैटर है, तो इसमें क्यों भीड़ बढ़ाना, गाना-बजाना और ढोल-नगाड़े बजाना? आपके पर्सनल मैटर के लिए क्यों इनता खर्चा करना? मेरा यह मानना है कि उसे घर वाले के बीच में की जानी चाहिए।” आशुतोष ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है।
 
इसके अलावा शादी की फोटोज़ और वीडियो आशुतोष ने अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किए हैं। वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि शादी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का कितना ध्यान रखा गया है। यहां तक कि शादी कराने आए पंडित ने भी मास्क लगा रखा था। इसके अलावा वीडियो के बैकग्राउंड में कई लोग कह रहे हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग रखिए।
 
बता दें कि आशुतोष कौशिक ने शादी में खर्च होने वाली बड़ी रकम पीएम केयर फंड और प्राइमिनिस्टर सिटीजन अस्सिटेंस फंड में डोनेट कर दी है। हालांकि, उन्होंने दान की रकम की बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। आशुतोष के फैंस उनके इस कदम की काफी सराहना कर रहे हैं। 

Instagram

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन से पहले ही आशुतोष कौशिक और अर्पिता का रिश्ता तय हो गया था। साथ ही 26 अप्रैल को शादी की तारीख तय हुई थी। ऐसे में आशुतोष ने शादी की तारीख आगे बढ़ाने की बजाय इसी दिन शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया।  

Instagram

POPxo के साथ घर बैठे सीखें नई स्किल्स। तो तैयार हो जाइए ऐप के #POPxoLive पर हमारे टैलेंटेड होस्ट को जॉइन करने के लिए। 
28 Apr 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text