home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Promo

टीना दत्ता का पत्ता हुआ कट तो अब जानिए किसे मिलेगा Bigg Boss 16 का टिकट टू फिनाले

बिग बॉस 16 के फिनाले में अब बस 1 महीने से भी कम का समय बचा हुआ है। ऐसे में इस शो को लेकर कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों को भी उत्सुकता बढ़ती जा रही है। जैसे-जैसे बिग बॉस 16 फिनाले की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में गेम हर गुजरते दिन के साथ इंटेस होता जा रहा है।

शो में पिछले हफ्ते 12 कंटेस्टेंट थे, लेकिन इस वीकेंड का वार में तीन कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गए। श्रीजीता डे के बाद अब्दु रोजिक और फिर साजिद खान को घर से बाहर भेजने के बाद घर का माहौल बदल गया है। अब कहा जा रहा है कि घर से बाहर निकलने अगला नंबर टीना दत्ता का लग सकता है। क्योंकि इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क में अब घरवाले टीना दत्ता को टारगेट करेंगे। जिससे टीना दत्ता नॉमिनेशन टास्क में फेल हो जाएंगी।
सरप्राइज एविक्शन में साजिद खान हुए घर से बाहर और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

ADVERTISEMENT

नॉमिनेशन टास्क से होगा फैसला

दरअसल, बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड का प्रोमो आउट हो गया है। इस एपिसोड में दर्शकों को नॉमिनेशन टास्क देखने को मिलेगा। प्रोमो से पता चलता है कि बिग बॉस के मेकर्स ने घरवालों के लिए नॉमिनेशन का दलदल तैयार कर रखा है और कंटेस्टेंट इसमें एक-दूसरे को झोंकने वाले हैं।

टीना है टारगेट

प्रोमो में दिखाया गया है कि मंडली का हर सदस्य टीना दत्ता का नाम लेता है। निमृत, सुम्बुल, सौंदर्या सभी टीना को नॉमिनेट करते हैं और कहते हैं कि खेल में उनकी भागीदारी दूसरों की तुलना में कम है। वहीं टीना ने सौंदर्या को नॉमिनेट किया। इस प्रोमो से साफ है कि टीना के बाद अब सौंदर्या घरवालों के निशाने पर हैं।

ADVERTISEMENT

फिनाले से पत्ता हुआ साफ

प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस कहते हैं कि जो सदस्य घर का कैप्टन बनेगा उसे फिनाले का टिकट मिलेगा। सबसे पहले निमृत को कप्तान बनाया गया है, लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि अगर निमृत कप्तानी बरकरार रखेंगी तो ही उन्हें फिनाले का टिकट मिलेगा। अब घरवाले उनकी कप्तानी को हड़पने के लिए नये-नये पैतरे इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन अब ये तो साफ हो गया है कि फिलहाल टीना दत्ता का पत्ता फिनाले से कट चुका है और उसकी जगह निमृत ने अपना नाम दर्ज करा लिया है।

16 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text