home / एंटरटेनमेंट
BB16 Promo: बिग बॉस की अदालत में सौंदर्या शर्मा और गौतम विग का रिलेशन बना मुद्दा, देखें Video

BB16 Promo: बिग बॉस की अदालत में सौंदर्या शर्मा और गौतम विग का रिलेशन बना मुद्दा, देखें Video

बिग बॉस 16 को शुरू हुए 1 महीना हो चुका है और इस दौरान घर के कई सदस्यों का नाम फैंस की जुबान पर चढ़ गया है। इतना ही नहीं फैंस ने अब तक अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स भी चुन लिए हैं और उनका पूरी तरह से सपोर्ट कर रहे हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं कि बिग बॉस 16 में खुद बिग बॉस भी गेम खेल रहे हैं और इस वजह से वह सभी कंटेस्टेंट्स की बेस्ट पर्सनेलिटी दर्शकों के सामने लाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच अब बुधवार को बिग बॉस के घर में बिग बॉस की अदालत लगने वाली है और मुद्दा होगा सौंदर्या शर्मा और गौतम विग का रिश्ता।

बिग बॉस 16 का नया प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है और इस प्रोमों में बिग बॉस की अदालत की एक झलक दिखाई दी है। इस प्रोमों में निमृत कौर अह्लूवालिया लॉयर के किरदार में दिख रही हैं और मुद्दा सौंदर्या और गौतम का रिश्ता है। इस दौरान सवाल किया जाता है कि क्या दोनों का रिश्ता फेक है और इस पर सभी घरवाले अपनी-अपनी राय देते हैं और तर्क-वितर्क रखे जाते हैं।

इसी दौरान जब सौंदर्या को कटघरे में बुलाया जाता है तो वह अपने रिश्ते के सच्चे होने के बारे में सारी सफाई देती हैं और इस दौरान वह शालिन भनोट और टीना दत्ता के रिश्ते पर सवाल खड़ा कर देती हैं। सौंदर्या कहती हैं कि अगर हमारा रिश्ता फेक है तो टीना और शालिन का रिश्ता क्या है? इसके बाद अब घर में बुधवार रात को बिग बॉस की अदालत देखना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है।

02 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text