home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Episode 1

Bigg Boss 16 Episode 1: बिग बॉस में टूटा वेक अप कॉल का नियम, हर फाइट के सेंटर में दिखी अर्चना

बिग बॉस 16 के पहले दिन ही काफी बार कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ते नजर आए। घर के अंदर टीना, श्रीजिता, निम्रित हर किसी से हुई अर्चना की तूतू मैंमैं और कई बार अर्चना का गॉसिप के सेंटर में रहना ये बताता है कि अर्चना घर के हैपनिंग मेंबर में से एक होने वाली हैं। इसके अलावा घर के कुछ टास्क पूरी तरह से बॉलीवुड सेलेब्स के फेक कॉल्स पर आधारित थे जो काफी मजेदार थे। फिर शो में एक बार एम सी स्टैन ने बिग बॉस को थोड़ा रैप भी सिखाया जो काफी कूल था। लड़ाइयों की जहां तक बात है तो इसकी झलक बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर पर ही मिल गई थी। जानते हैं शो के बड़े-छोटे अपडेट्स-

1.साजिद बने अब्दु के ऑफिशियल ट्रांस्लेटर

अब्दू के पास जबतक माइक नहीं आया तब तक बिग बॉस ने साजिद को उनका ऑफिशियल ट्रांस्लेटर बनाया था। अब्दू टूटा फुटा हिन्दी बोल रहे थे, जैसे स्विमिंग पूल को देखकर बड़ा पानी। अब्दु ने रिक्वेस्ट किया कि उसे 2 या 3 किलो का वेट दें। दोपहर में अब्दू को उनका माइक दिया गया।

2. अर्चना और सबके बीच हुई खटपट

अर्चना ने सबको कहा, मान्या और बाकी लड़कियों ने की अर्चना की बुराई। टीना दत्ता और अर्चना के बीच भी हुई खटपट।  टीना ने कहा मैंने गैस बंद किया था, जबकि अर्चना का कहना था कि टीना ने गैस ऑन रखा था।

3. मॉर्निंग धमाका

मॉर्निंग में बिग बॉस ने सभी को पहले तो हमेशा की तरह धमाकेदार म्यूजिक के साथ उठाया। दिन के दोपहर 2 बजे बिग बॉस ने सबको फिर से गुड मॉर्निंग कहा ताकि लोगों के अपनी आंखे खुल सके। बिग बॉस ने फिर बोला, न पुराने स्ट्रैटेजी न घिसीपिटे तरीके। बिग बॉस ने कहा कि घर का पहला वेक अप कॉल सीजन का लास्ट वेकअप कॉल होगा। 

सबको अलार्म से उठना है और पांच मिनट के अंदर बिग बॉस का नया एंथम गाएंगे। ये भी कहा कि सुबह सुबह बिग बॉस का मूड खराब न होना चाहिए।

4. निम्रित कौर अहलूवालिया को मिला टीना और साजिद का सपोर्ट

निम्रित कौर अहलूवालिया को राशन की मिसमैनेजमेंट परेशान कर रही थी तो ऐसे में साजिद और टीना ने कहा कि आप कैप्टन हो आप डिसिजन लो। 

5. शालीन भनोट को आमिर खान ने कहा परफेक्शनिस्ट

आमिर खान ने शालीन को कहा कि क्योंकि तुम परफेक्शनिस्ट हो और वो सलमान की जगह आमिर को शो का होस्ट बनाना चाहते हैं इसलिए आमिर को वो बहुत पसंद है। फिर आमिर ने कहा कि वो स्विमिंग पूल में परफेक्ट तरीके से जंप करके दिखाएं। लेकिन हर जंप को आमिर ने रिजेक्ट किया और तीन बार जंप करने  के लिए कहा। लेकिन शालीन को इस बात से थोड़ी चिढ़ भी हुई। 

6. गौतम को किया ऋतिक रोशन ने किया कॉल

ऋतिक ने गौतम से कहा कि क्योंकि सब कह रहे हैं कि तुम मेरे जैसे हो तो तुम अपनाी फीजिक लोगों को दिखाओ। हर बेडरूम में गौतम को कहो न प्यार है का सिग्नेचर स्टेप करने कहा गया।

7. अर्चना अड़ी की वो खाने की ड्यूटी ही लेंगी

निम्रित ने घर की छह लड़कियों को किचन का काम दिया, लेकिन वो अर्चना को किचन से अलग रखना चाहती थी, लेकिन ये बात अर्चना को पसंद नहीं आई। निम्रित ने अर्चना को फुटेज लेने से मना किया, जबकि अर्चना ने निम्रित को बात पलटने वाली कहा था।

8. टीना को आया सोनू निगम का कॉल

टीना और अब्दू को बालकनी में दिल दिवाना बिन सजना के गाना गाने कहा है जिस पर टीना को डांस करना है। टास्क के बाद सोनू ने सिर्फ अब्दू की तारीफ की।

9. अर्चना को आया पंकज त्रिपाठी का कॉल

पंकज त्रिपाठी ने अर्चना को कहा कि जो भी उन्हें घर में सबसे बेकार लगता है उसके फेस पर बेकार लिखना है और ये भी कहना है कि जब तक बिग बॉस आदेश न दें तब तक उसे मिटाना नहीं है। अर्चना ने निम्रित के सिर पर जाकर बेकार लिख दिया। हालांकि इस टास्क के बीच दोनों ने आपस में बहस भी की।

10. बिग बॉस ने कहा कि कैप्टन पर होगी बिग बॉस की नजर

निम्रित को बिग बॉस ने बताया कि वो हमेशा कैप्टन के ईपर नजर बनाए रखेंगे। कैप्टन को हर वक्त चौकन्ना रहना होगा और एक भी गलती पर उसे बिग बॉस फायर कर देंगे। और कैप्टन के फायर होते ही नया टास्क शुरू होगा। 

11. किचन अफेयर रहा हॉट

लड़को ने रात के ग्यारह बजे बर्तन का अंबार देखकर शुरू किया डिस्कशन। किसी ने कहा कि सब अपने बर्तन खुद धो लें। किसी ने कहा कि मेरा जो काम है मैं उतना ही काम करूंगा। 

12. एम सी स्टैन और गौतम की हीटेड डिसकशन

एम सी स्टैन के बात करने के तरीके पर एम सी स्टैन और गौतम विज का हुआ झगड़ा।

13. टीना वर्सेस श्रीजिता

बिग बॉस ने इन दोनों एक्ट्रेस को एक दूसरे के सामने खड़ा कर दिया और अपने रिलेशनशिप को क्लीयर करने कहा। जिसपर दोनों एक्ट्रेस के बीच इस बात को लेकर डिसकशन करना पड़ा जैसे टीना का डॉमिनेटिंग नेचर। टीना ने कहा कि ये छोटी छोटी बातें हैं लेकिन ये डॉमिनेटिंग नहीं हैं। 

शो के पहले एपिसोड के आखिर में आने वाले एपिसोड का प्रिव्यू देते हुए बिग बॉस ने घर के एक और नियम को बदलने की जानकारी ही है। शो के दूसरे एपिसोड में नॉमिनेशन के नए नियम बताए जाएंगे और ये काफी दिलचस्प होंगे।

ये भी पढ़े-

02 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text