ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 10 Promo: अर्चना ने शालिन पर लगाया उनपर हाथ उठाने का आरोप!

Bigg Boss 16 Day 10 Promo: अर्चना ने शालिन पर लगाया उनपर हाथ उठाने का आरोप!

बिग बॉस ने हम सबको शो के आज के एपिसोड के लिए बेचैन कर दिया है क्योंकि अभी तो सीजन शुरू ही हुआ है और घर में काफी अधिक ड्रामा देखने को भी मिलने लग गया है। बिग बॉस के डे 9 वाले एपिसोड का अंत निमृत और प्रियंका के बीच की एक पुरानी बात पर लड़ाई के साथ हुआ था और यह जल्द ही जगत माता परिस्थिति में बदल गई थी-जब्कि उस वक्त शेखर सुमन घर के अंदर ही मौजूद थे। लेकिन इतना ही नहीं हुआ इसके बाद जो हुआ वो दर्शकों को आज के बिग बॉस 16 के एपिसोड में देखने को मिलेगा। 

दरअसल, बिग बॉस 16 के एपिसोड 10 में कंटेस्टेंट्स अपने नए कैप्टन को ढूंढने के लिए एक गेम खेलते हुए दिखाई देंगे, तभी घरवालों के बीच में लड़ाई शुरू हो जाएगी और गौतम और शिव अपने सिर के ऊपर बाल्टी को पकड़े हुए दिखेंगे ताकि वो उसके अंदर आइट्मस को फिल कर सकें। इस पर शालिन निमृत से पूछते हैं आप किस तरह की कैप्टन हैं? ये हो ही रहा होता है कि तभी अर्चना और शालिन के बीच में लड़ाई शुरू हो जाती है। दोनों की लड़ाई एक आइटम- सूटकेस के ऊपर होती है और इस दौरान अर्चना, शालिन पर उन्हें नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाती हैं। 

अर्चना चिल्लाते हुए कहती हैं, उसने मुझे मारा और वह बार-बार ऐसा बोलती हैं और कहती हैं कि शालिन को घर से बेघर  किया जाना चाहिए। साजिद कहते हैं कि वह घर छोड़ रहे हैं और तभी अर्चना शालिन को थप्पड़ मारने की धमकी देती हैं। इस दौरान घर का माहौल काफी टेंशन वाला हो जाता है और अब हम एपिसोड देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं। क्या साजिद सीरियसली ये बात बोल रहे थे? और आखिर में शालिन और अर्चना के बीच क्या हुआ है? इन सभी सवालों के जवाब तो आज रात को बिग बॉस के नए एपिसोड में ही मिल पाएंगे। 

Pic Credit – Colors TV Insta handle

ADVERTISEMENT
10 Oct 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT