home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Weekend Ka War: शालिन भनोट के चिकन-चिकन पर सलमान खान ने लगाई क्लास, देखें Video

Bigg Boss 16 Weekend Ka War: शालिन भनोट के चिकन-चिकन पर सलमान खान ने लगाई क्लास, देखें Video

शालिन भनोट ने बिग बॉस 16 में कितनी बार चिकन बोला है, अगर हम इसका शोट देखने लग जाएं तो हो सकता है कि हम बेहोश ही हो जाएं। जब से एक्टर बिग बॉस के घर में आया है वह नियमित रूप से चिकन की डिमांड करते रहते हैं और सभी दर्शक इससे बेहद परेशान और इरीटेट हो चुके हैं। इसी बीच अब बिग बॉस 16 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान भी शालिन भनोट के चिकन ड्रामा से काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं।

शो के प्रोमो में सलमान खान शालिन को बार-बार चिकन मांगने के लिए डांटते हुए दिखाई देते हैं। सलमान खान, शालिन को कहते हैं कि नियमित रूप से उनका बिग बॉस से चिकन मांगना बिल्कुल भी फनी नहीं है। वह कहते हैं, ”आपका चिकन-चिकन इतना हो गया है… टास्क शुरू होने से पहले, रात को सोने से पहले। बिग बॉस आप ये भेज क्यों रहे हो मैं तो कहता हूं कि आप ये भी भेजना बंद कर दो। आपका फोकस ट्रॉफी पर होना चाहिए, चिकन पर नहीं।”

बिग बॉस के घर में शालिन भनोट कई बार बोल चुके हैं कि उन्हें 150 ग्राम चिकन अपने हर मील में चाहिए होता है क्योंकि कोई मेडिकल दिक्कत है। हालांकि, हमने कभी भी इस मेडिकल कंडीशन के बारे में नहीं सुना है और इसकी जानकारी भी नहीं है लेकिन हम इतना जानते हैं कि घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट्स और बाहर सभी दर्शक उनके बार-बार चिकन मांगने से परेशान हो चुके हैं।

इतना ही नहीं बीते दिन के एपिसोड में जब बिग बॉस ने शालिन को कंफेशन रूम में बुलाया था और समझाया था कि उनके लिए अलग से हर बार चिकन नहीं भेजा जाएगा तो उसके बाद अर्चना गौतम भी शालिन के चिकन मांगने से परेशान दिखाई दी थीं। उन्होंने तो यह भी कह दिया था कि सबकुछ शालिन के इर्द-गिर्द नहीं घूमता है लेकिन इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई थी।

हम तो समलान खान की बात से पूरी तरह से सहमत हैं। यह चिकन-चिकन हमें तो बहुत परेशान कर चुका है और हमें यकीन है कि बाकी के दर्शक और बिग बॉस के फैंस भी इससे अब इरीटेट हो चुके हैं। हम शालिन को केवल बताना चाहते हैं कि प्रोटीन के अन्य स्त्रोत भी होते हैं।

यहां देखें बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड के सारे हाइलाइट्स

04 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text