home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16: निमृत कौर ने अपने पापा से कहा, ‘आप नहीं समझते”, उनकी इन बातों से आप भी करेंगे रिलेट

Bigg Boss 16: निमृत कौर ने अपने पापा से कहा, ‘आप नहीं समझते”, उनकी इन बातों से आप भी करेंगे रिलेट

बिग बॉस 16 को शुरु हुए 3 महीने से अधिक वक्त हो गया है और ऐसे में यह हफ्ता सभी घरवालों के लिए काफी खास रहा है क्योंकि इस हफ्ते में उनके रिश्तेदार या माता-पिता उनसे मिलने घर के अंदर आ रहे हैं। इसी बीच बुधवार के एपिसोड में निमृत कौर अपने पिता से बातचीत करते हुए दिखाई दीं और उनकी इन बातों से आप भी खुद को जरूर रिलेट कर पाए होंगे। 

दरअसल, निमृत के पिता उन्हें गेम में अकेले आगे बढ़ने की सलाह देते हैं और उन्हें समझाते हैं कि वह मंडली से अलग हो कर भी खुद के लिए गेम खेंले लेकिन निमृत अपने पिता की इस बात से सहमत नहीं हो पाती हैं और उन्हें कहीं न कहीं अपने पिता की यह बात अच्छी भी नहीं लगती है और वह काफी अपसेट हो जाती हैं और इसके बाद वह अपने पिता को जो बातें कहती हैं, उनसे आप भी कहीं न कहीं रिलेट कर पाएंगे। मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि मैंने अपने घर में भी ऐसा होते हुए देखा है और हमारे यहां अधिकतर पैरेंट्स की पेरेंटिंग ऐसे ही हुई है कि वो अपने बच्चों कि कामयाबी इतनी जल्दी नहीं देख पाते हैं, जितनी जल्दी उन्हें अपने बच्चे की गलती दिखाई दे जाती है।

ADVERTISEMENT

निमृत कौर की इन बातों से आप भी करेंगे रिलेट

– निमृत अपने पिता को कहती हैं कि आपसे हर बार बात करते हुए मुझे OD हो जाता है क्योंकि आपको ऐसा लगता है कि मुझे कुछ भी समझ नहीं आता है लेकिन मुझे सब समझ आता है। 

– दूसरी चीज वह अपने पिता को कहती हैं कि हर बात को इतना बढ़ा कर नहीं बोलना चाहिए।

ADVERTISEMENT

– इसके बाद वह थोड़ा इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं कि दूसरों के पैरेंट्स अपने बच्चों को बोलते हैं Oh Wow! लेकिन आप हमेशा मुझे रोकते हो।

– निमृत कहती हैं कि आप लोगों की एक्सपेक्टेशन इतनी ज्यादा हैं कि मैं 10 चीजें सही करूंगी लेकिन आपको नहीं दिखेगा लेकिन मैं एक चीज गलत करूंगी और आप मुझे उसे लेकर इतना बोलने लगेंगे। 

ADVERTISEMENT

– अंत में निमृत कहती हैं कि आप जिस तरह से जिंदगी को देखते हैं और मैं जिस तरह से जिंदगी को देखती हूं वो काफी अलग है। 

तो क्या कभी आपके साथ भी घर पर ऐसा कुछ हुआ है, जहां आपके पैरेंट्स ने आपको न समझा हो और हमेशा अपने पर्सपेक्टिव से आपको चीजें समझाने की कोशिश की हैं। अगर हां तो हमें कमेंट में जरूर बताएं।

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:
BB16 Day 102 Highlights: टीना की मां ने गलती से श्रीजीता को समझा अपनी बेटी, तो शिव बने घर के कैप्टन

12 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text