home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 January 18 Promo : शालिन भनोट ने टीना दत्ता को कही ये बात तो भड़की एक्ट्रेस, कहा – ‘थप्पड़ मारूंगी’

Bigg Boss 16 January 18 Promo : शालिन भनोट ने टीना दत्ता को कही ये बात तो भड़की एक्ट्रेस, कहा – ‘थप्पड़ मारूंगी’

जब बिग बॉस 16 शुरू हुआ था तो हम सभी यह जानने के लिए उत्सुक थे कि क्या इस सीजन में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जैसा कोई परफेक्ट मैच हमें देखने को मिलेगा। कुछ वक्त के लिए हमें लगा भी कि शालिन भनोट और टीना दत्ता, बिग बॉस 16 में हमारे परफेक्ट कपल होंगे। हालांकि, अब हमें लगने लगा है कि हमारी एक्सपेक्टेशन बहुत ज्यादा थी।

इसी बीच अब बिग बॉस का नया प्रोमो देखकर लगता है कि दोनों के बीच के रिश्ते में आई दरार काफी बढ़ गई है। दरअसल, एक बातचीत के दौरान शालिन इस बात से सहमत हो जाते हैं कि कैप्टेंसी निमृत कौर के पास ही रहनी चाहिए। इस पर प्रियंका चहर चौधरी काफी नाराज हो जाती हैं और शालिन पर इल्जाम लगाती हैं कि वह अब अपनी बात से पलट रहे हैं। वह कहती हैं कि ”आप निमृत को कैप्टेंसी से हटाने की प्लानिंग और प्लॉटिंग करते हैं लेकिन अब आप चाहते हैं कि वह कैप्टन रहें?”

ADVERTISEMENT

इस पर टीना और प्रियंका की बात से सहमत हो जाती हैं और शालिन को दोगला कहती हैं लेकिन उन्हें यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आती है। इस पर शालिन कहते हैं, ”आपने निमृत के खिलाफ प्लानिंग और प्लोटिंग की। आप झूठी हैं टीना”। शालिन आगे कहते हैं कि, ”दोगली आप हैं क्योंकि जब आपका एक लड़के से मन भर जाता है तो आप दूसरे लड़के से जा कर चिपक जाती हैं।” शालिन की इस बात से टीना काफी नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि ”जबान संभाल कर बात कर, मैं थप्पड़ मार दूंगी। खुद की बीवी की डिग्निटी नहीं रखा शालिन भनोट, और अब तुम मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठा रहे हो। तुझ जैसा नालायक लड़का, मुझे फर्क नहीं पड़ता।”

प्रोमो के अंत में टीना कैमरा से बात करते हुए दिखाई देती हैं और कहती हैं कि, ”मैं इस हफ्ते अपने घर जाना चाहती हूं।” हालांकि, टीना और शालिन की इस लड़ाई को देखकर हम बिल्कुल भी हैरान नहीं है। बीती रात ही बिग बॉस ने शालिन से उनके और टीना के रिश्ते के बारे में बात की थी। तो क्या इसका मतलब ये है कि टीना और शालिन के बीच सब खत्म हो गया है?

ADVERTISEMENT
18 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text