home / एंटरटेनमेंट
big boss 16 day 2 updates

Bigg Boss 16 Day 2:  बदल गया नॉमिनेशन का तरीका, 5 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट और कई लोगों को पड़ी बिग बॉस की डांट

बिग बॉस 16  के दूसरे दिन जहां कुछ मोमेंट ऐसे थे जब बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को आपस में हंसी, मजाक करते देखा गया, वहीं हैप्पी मोमेंट्स से बहुत अधिक घर में झगड़ों का माहौल बना रहा। इस सीजन का खास बदलाव कि गेम खुद बिग बॉस खेलेंगे भी काफी साफ नजर आया जब बिग बॉस ने साजिद और शालीन को सच का सामना करवाया या जब उन्होंने कंटेस्टेंट्स को जमकर खरी खोटी सुनाई । इसी दिन बिग बॉस ने अपना तीसरा नियम बी बदल दिया जो कि नॉमिनेशन से जुड़ा। वैसे, बिग बॉस के घर के दूसरे दिन सुंबुल का बेटियों पर गाया रैप कुछ ऐसा है जो सालों इस शो के वायरल वीडियोज में से एक बन सकता है। 

इस सीजन बिग बॉस का लॉन्च डेट 1 अक्टूबर था और इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स भी काफी अलग-अलग और मनोरंजन करने वाले लग रहे हैं। 

सायरन जैसे अलार्म से हुई दिन की शुरूआत

सभी कंटेस्टेंट बिलकुल शांति से उठकर बाहर आए, लेकिन जब बिग बॉस ने अपने एंथम के लिए म्यूजिक प्ले किया तो सभी थोड़ा खुश हो गए। 

किचन में अर्चना 

किचन में अर्चना जिद्द पर अड़ गई कि वो चिला खाएंगी, बाकि सब लोग पोहा बनाने बोल रहे थे उन्हें। निम्रित ने ये पॉइंट उठाया कि हर आदमी अपने लिए खाना बनाए तो मुश्किल हो जाए। निम्रित ने समझाया कि इससे राशन मैनेज करना मुश्किल हो जाएगा।

सुंबुल ने दिखाया अपना दम

सुंबुल ने शालीन को गोद में उठाकर लोगों को बता दिया कि वो हलकी फुलकी दिख रही हैं, लेकिन उनमें बहुत दम है। फिर सुंबिल ने लोगों को सुनाया अपने पापा का बेटियों के लिए लिखा रैप सुनाया। 

निम्रित को आया गुस्सा

निम्रित को उस वक्त बहुत गुस्सा आया जब किचन से शिव ने निम्रित की बात का काटते हुए अर्चना को हटा दिया। निम्रित पूरी तरह नाराज नजर आई। 

हमेशा स्वीट दिखने वाली और घर पर अब तक सबसे प्यार से बात करने वाली निम्रित को दूसरे दिन कई बार नाराज होते देखा गया। एक बार तो शिव ने उन्हें ठीक से बात करने के लिए भी कहा। किचन में बर्तन को धोने को लेकर हुई डिसकशन में फिर से निम्रित और शिव की बहस हुई। शिव ने साफ किया कि चिल्ला के बात करोगी मैं नहीं सुनुंगा। 

सौंदर्या ने शिव की लगाई क्लास

सौंदर्या को मेडीटेशन करते हुए शिव ने चिढ़ाने के लिए लॉन में झाड़ू लगाना शुरू किया तो सौंदर्या ने उन्हें कहा कि ये गलत है। इसके बाद प्रियंका ने सॉरी कहा, लेकिन फिर भी शिव और अब्दु सौंदर्या के आसपास मजाक करते ही रहे।

अंकित ने क्लीयर किया क्या है प्रियंका के साथ उनका रिलेशनशिप स्टेटस

ankit priyanka in bigg boss
twitter

बातचीत के दौरान अंकित ने बताया कि प्रियंका से उनकी लड़ाई बहुत सीरियस होती है। निम्रित के ये पूछने पर कि क्या अंकित और प्रियंका के बीच कुछ है, तो अंकित ने कहा कि दोनों बहुत सॉर्टेड हैं। प्रियंरा हमेशा फ्यूचर के बारे में देखती है, जबकि वो ऐसा बिलकुल नहीं चाहते। इस पर गौतम विज ने कहा कि प्रियंका में तुम्हारे लिए लाइकनेस दिखती है, तो अंकित ने कहा कि हम एक दूसरे के साथ इतने अच्छे हैं कि हम ऐसा सोचते भी नहीं हैं।

नॉमिनेशन में बदलाव

twitter

बिग बॉस ने घरवालों से कहा कि एक दिन सबको देखने के बाद वो जानते हैं कि घर के भले मानस गलत कारण ही बताएंगे और उनके पास फालतू की बातों का मूड नहीं है। इसलिए कोई भी बनावटी कारण नहीं सुनी जाएगी। एक फायर आर्टिस्त को बुलाया गया और जिन दो लोगों को नॉमिनेट करने के लिए जलवाएंगे। निम्रित को सुरक्षित रखा गया और ये भी अधिकार दिया गया कि वो जिन दो लोगों को नॉमिनेट करेंगी वो सीधे नॉमिनेट होंगे और कोई उनका नाम नहीं लेगा। शिव, अर्चना, स्टैन, साजिद, गोरी और गौतम विज नॉमिनेटेड सदस्य बने। 

सॉरी बोलने पर डांट लगी

टीना दत्ता, मान्या और सौंदर्या शर्मा को सॉरी कहने पर डांट लगी। सेफ खेलने के लिए बिग बॉस ने डांटा और कहा कि अगले आदेश तक घर के सारे काम खुद करने पड़ेंगे। कैप्टन निम्रित को देखना होगा कि वो ऐसा ही करें।

शालीन के साथ बिग बॉस ने खेला गेम

शालीन को बिग बॉस ने डांट लगाई कि उन्होंने साजिद को नॉमिनेट करने के बाद उन्हें गलत कारण बताया  और ये भी कहा कि घर के अंदर वो बच के खेलने वाले इंसान दिख रहे हैं। बिग बॉस ने ये भी बता दिया कि कायर या बचकर खेलने के लिए कोई बिग बॉस जीतने नहीं देता।नॉमिनेशन के बाद शालीन ने साजिद को उन्हें नॉमिनेट करने का कारण बताते हुए कहा कि अगर मेरे पास पॉवर है तो मैं किसी ऐसे को घर में रखना चाहूंगा जो अपने पापा को मर्सीडीज दे सके, जबकि कंफेशन रूम में उन्होंने कुछ और ही कहा था। दूसरी तरफ बिग बॉस ने शालीन का साजिद को नॉमिनेट करने के पीछे सही रीजन बताकर गेम खेल दिया। 

प्रियंका को कंफेशन रूम में बुलाया गया

घर में सबको एडवाइस देने के लिए बिग बॉस ने प्रियंका को डांट लगाई थी। बिग बॉस ने कहा कि कंफेशन रूम से निकलते ही आप सबको एडवाइस क्यों देती हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि आगे से जब भी उन्हें एडवाइस देने का बहुत मन करे तो वो सिर्फ अंकित को देंगी, तो बिग बॉस ने कहा कि अंकित को माइक सही तरह से पहनने से कहें।

टीना ने भी उठाए पॉइंट

किसका काम ज्यादा इम्पॉर्टेंट है इस पर टीना और मान्या के बीच बहस के बाद, किचन में बर्तन धो रही टीना ने निम्रित से कहा कि वो सिंक नहीं धोएंगी, लोगों को ये मैनर होना चाहिए कि उन्हें खाकर प्लेट में ही खाना नहीं छोड़ना चाहिए। शो में एक बार सिंक क्लॉग होने पर भी थोड़ा घमासान माहौल हुआ। मान्या ये काम नहीं करना चाहती थी, लेकिन टीना वहां से हट गई। मान्या और टीना ने इस पर जमकर बहस की।

टीना के साथ शालीन, मान्या के साथ प्रियंका

मान्या से बहस के दौरान टीना ने उसे पागल बोला। इसके बाद मान्या भड़क गई। शालीन ने बहस के दौरान मान्या को रोका, जबकि मान्या को रोते देख प्रियंका ने निम्रित के सामने किया हंगामा। गौतम ने प्रियंका को कहा जगत माता।

03 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text