home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 97 January 6 Highlights : सलमान ने टीना को डांटा तो बीच में आए शालीन और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 97 January 6 Highlights : सलमान ने टीना को डांटा तो बीच में आए शालीन और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

“शुक्रवार का वार” सलमान खान के लिए बिग बॉस 16 के घर की कमान संभालने का समय होता है। आज सलमान इस हफ्ते घर में होने वाली घटनाओं को लेकर सीधे-सीधे कंटेस्टेंट्स पर वार करेंगे। शालिन भनोट के साथ अपने संबंधों के बारे में टीना दत्ता के भ्रमित करने वाले खेल की ओर इशारा करते हैं और दोनों लवबर्ड्स आज सलमान के राडार पर हैं। इस हफ्ते जैसे कि पता है एमसी स्टेन और अर्चना गौतम की उनके परिवार को घसीटने के लिए एक बड़ी लड़ाई हुई थी और इसके लिए उन दोनों आज सलमान की क्लास में बिल्कुल भी को नहीं जाएगा। अगर आप आज रात का एपिसोड देखने से चूक गए हैं, तो हमारे पास आपके बिग बॉस 16 के 97वें दिन के हाईलाइट्स हैं।

शालिन और प्रियंका की बहस जारी है

कंटेस्टेंट्स “शुक्रवार का वार” के लिए तैयार हो रहे हैं, इसी बीच शालिन, प्रियंका चाहर चौधरी और श्रीजिता डे की बातचीत को बाधित करते हैं। प्रियंका उसे चुप रहने के लिए कहती है। यह तब और बढ़ जाता है जब शालिन कहते हैं कि उसे उम्मीद है कि प्रियंका को पिंपल्स हो जाएंगे और प्रियंका ने उसे यह कहकर ताना मारा कि वह उसके जैसी (टीना) नहीं है जो गुस्से में चीजों को फेंक देती है।

ADVERTISEMENT

कौन से घरवालों की इमेज है धुंधली

‘शुक्रवार का वार’ पर बिग बॉस ने घरवालों को बताने को कहा कि वो बताएं कि ऐसे कौन से घरवाले हैं जिनकी छवि अभी भी धूंधली पड़ी हुई है और फिर सभी लोग अपने हिसाब से अलग-अलग लोगों को बुलाते हैं। अर्चना ने टीना और शालीन को उनके कंफ्यूजिंग रिश्ते के लिए चुना। यहां तक ​​कि सौंदर्या भी अर्चना की तरह ही टीना के चेहरे पर फोम लगाती हैं। सुम्बुल तौकीर, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे ने भी शालिन को निशाना बनाया।

टीना के दोस्त एमसी स्टेन भी यह कहते हुए उनके चेहरे पर फोम लगाते हैं कि वह उन्हें नहीं समझते। साजिद खान का कहना है कि वह श्रीजिता की पर्सनैलिटी को नहीं समझ पाये हैं और उनके चेहरे पर झाग डालते हैं। श्रीजिता अर्चना को अप्रत्याशित और यहां तक ​​कि सुम्बुल कहकर चुनती है।

ADVERTISEMENT

प्रियंका ने शालीन पर साधा निशाना 

प्रियंका ने अपने “सखी” के चेहरे – शालिन को भ्रमित करने वाला और अपने गलती न मानने वाला कहा। जबकि प्रियंका शालिन के चेहरे पर लगाने वाली होती है, वह अपना हाथ धक्का देता है। टीना भी शालिन की आक्रामकता बताते हुए उसके चेहरे पर झाग डालती हैं और उसे भ्रमित करने वाला कहती हैं। तब साजिद टीना से पूछता है कि इतनी दिक्कतें हैं तो उसे नॉमिनेट क्यों नहीं किया, टीना साफ करती है कि वह अपनी दोस्ती निभा रही थी। शालिन निमृत और अर्चना को नॉमिनेट करता है।

टीना ने दिया क्लियरिफिकेशन

टीना राशन रिट्रीवल टास्क के बारे में कुछ पूछने के लिए साजिद के पास जाती है। लेकिन, साजिद ने खुलासा किया कि शालिन उसके पास आया था और उससे कहा था कि मस्ती चल रही है। टीना का कहना है कि शालिन खुद को शारुख खान के बारे में सोचता है और वह कहता रहता है कि हर लड़की उसे ‘आई लव यू’ कहती रहती है।

ADVERTISEMENT

घर में शालिन और टीना के चर्चे हैं

श्रीजिता, निमृत से कहती है कि टीना अभी शालिन के बारे में ये सब कह रही है लेकिन बाद में वह उसके पास चली जाएगी। सौंदर्या का मानना ​​है कि शालिन ने पहले ही अपना मन बना लिया है कि उन्हें ट्रॉफी मिलेगी और दूसरी तरफ टीना को लगता है कि वह बिग बॉस की पसंदीदा हैं।

शालिन टीना को गले लगाना चाहता है

शालिन, टीना से पूछता है कि क्या वह उसे एक दोस्ताना हग दे सकता है लेकिन उसने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि हगिंग का कारोबार खत्म हो गया है। शालिन कहता रहता है कि टीना उसके लिए महसूस करती है लेकिन फिर से वह इससे इनकार करती है। टीना उस समय को सामने लाती है जब शालिन ने उसे घर से बाहर भेजा था।

ADVERTISEMENT

सुम्बुल के आंसुओं पर हुई बात

साथ ही लगातार रोने को लेकर साजिद सुम्बुल की क्लास ले रहे हैं। वह कहता है कि अगर वह हर बात पर रोती रही तो उसके पानी के आंसुओं की कीमत नहीं होगी। सुम्बुल इस बातचीत से यह कहते हुए निकल जाती है कि वह कुछ समय के लिए अकेली रहना चाहती है।

सलमान ने टीना की ली क्लास

सलमान इशारा करते हैं कि टीना घर में गेम खेल रही हैं। अर्चना का कहना है कि वह शालिन के साथ रोमांटिक होने का खेल खेल रही हैं। सौंदर्या उन्हें नकली के रूप में टैग करती हैं। सलमान का कहना है कि टीना के साथ शालीन के लिए ‘हां’ और ‘ना’ के बीच लगातार बात होती है जो अच्छा नहीं है। सलमान नए साल का समय बताते हैं जब एक पल वे लड़ रहे थे और दूसरे टीना उनके साथ डांस कर रही थी। सलमान उससे सवाल करते हैं कि वह क्या कर रही है। वह यहां तक ​​सफाई देते हैं कि टीना उनकी सहूलियत देखती हैं और जब भी वह कमजोर होती हैं तो उनके पास जाती हैं और जब वह मजबूत हो जाती हैं तो उन्हें दूर धकेल देती हैं।

ADVERTISEMENT

टीना को बताया फेक

सलमान, टीना को बताते हैं कि उन्हें घर में सबसे बड़ा फायदा हुआ क्योंकि वह एपिसोड देखने बाहर गई और वापस आ गई। सलमान ने खुलासा किया कि न्यू ईयर के बाद जब सभी को कन्फेशन रूम में बुलाया गया तो सभी ने शालिन के लिए टीना की फीलिंग्स को फेक बताया। वो कंटेस्टेंट्स के सामने यह भी रीवील करते हैं कि टीना ने “यू आर मेकिंग मी फॉल इन लव विद यू” जैसी लाइनें कही हैं। जिसके बाद वह कहता है कि टीना यह सब कैसे कह सकती है जब वह कहती रहती है कि वह शालिन को एक दोस्त के रूप में पसंद करती है।

टीना को डांट पड़ी तो शालीन आए बीच में

शालीन को सलमान डांटते हैं और पहले वो टीना को काफी कुछ बोलते हैं। जब सलमान टीना को डांटते हैं तो शालीन उन्हें कहते हैं वो उनसे ऐसे बात न करें और उनके साथ हार्ड न हों। इसपर सलमान और गुस्सा हो जाते हैं।

Bigg Boss 16 Day 96 January 5 Highlights: अर्चना, टीना और शालिन की लड़ाई से रद्द हुआ नॉमिनेशन से बचाने का टास्क, गया घर का सारा राशन और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ
MYGLAMM के इस FREE GIFT के साथ एक स्टार की तरह हो GLAMM Up

ADVERTISEMENT
06 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text