home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 96 January 5 Highlights: अर्चना, टीना और शालिन की लड़ाई से रद्द हुआ नॉमिनेशन से बचाने का टास्क, गया घर का सारा राशन और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 96 January 5 Highlights: अर्चना, टीना और शालिन की लड़ाई से रद्द हुआ नॉमिनेशन से बचाने का टास्क, गया घर का सारा राशन और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 को शुरू हुए 3 महीने से अधिक का वक्त हो गया है और ऐसे में अब कंटेस्टेंट्स के बीच तरकार भी शुरू हो गई है। यहां तक कि मंडली के भी सभी लोग धीरे-धीरे अपने लिए बोलना शुरू कर रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस के कल के एपिसोड में प्रियंका चहर चौधरी और शालिन भनोट के बीच जमकर लड़ाई होती है। इतना ही नहीं राशन वापस पाने के लिए बिग बॉस घरवालों को एक और मौका भी देते हैं।

सुबह-सुबह प्रेस को लेकर अर्चना और टीना के बीच हुई लड़ाई

सुबह-सुबह ही अर्चना गौतम, टीना दत्ता और शालिन भनोट के बीच में प्रेस को लेकर लड़ाई हो जाती है। पहले अर्चना आराम से बोलती हैं कि जो भी प्रेस लेकर गया है वो वापस वहीं रखे लेकिन टीना कहती हैं कि हम क्यों रखें और अर्चना कहती हैं कि आप लेकर गए हो या आपके लिए कोई लेकर गया है तो आप वापस भी रखो।

ADVERTISEMENT

सुंबुल, साजिद और स्टैन से पिता की शादी के बारे में करती हैं बात

सुंबुल, साजिद खान और स्टैन साथ में बैठे होते हैं और साजिद उनसे पूछते हैं कि क्या आपने अपने पिता को शादी के लिए कभी नहीं बोला। इस पर सुंबुल कहती हैं कि मैंने तो बोला है उन्हें शादी करने के लिए। इसके बाद साजिद खान पूछते हैं कि अगर वो 22 साल या 23 साल की हुई तो? इस पर सुंबुल कहती हैं कि मेरे पिता 55-56 के हैं और वह इतनी छोटी होगी और इसके बाद दोनों की इस बात पर थोड़ी बहस हो जाती है। इसके बाद सुंबुल वहां से उठ कर चली जाती हैं। इसके बाद सुंबुल को शिव कैप्टन रूम में लेकर आते हैं और सभी मिलकर उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं।

बिग बॉस ने नॉमिनेटिड सदस्यों को एक्टिविटी एरिया में बुलाया

बिग बॉस ने नॉमिनेटिड सदस्यों को एक्टिविटी एरिया में बुलाया और जो सदस्य नॉमिनेटिड नहीं हैं, उन्हें लिविंग एरिया में बैठने के लिए कहा। इसके बाद बिग बॉस एक्टिविटी एरिया में नॉमिनेटिड सदस्यों को बताते हैं कि इस टास्क में कोई 2 घरवाले सुरक्षित हो सकते हैं लेकिन यह उनकी किस्मत पर निर्भर करता है। बिग बॉस कहते हैं कि आप सभी के सामने एक संदूक रखा है और इसमें किसी अन्य सदस्य की तस्वीर है और इस वजह से आप सभी की किस्मत एक दूसरे के हाथ में हैं। इस टास्क के साथ बिग बॉस राशन टास्क को भी जोड़ देते हैं और कहते हैं कि जैसे-जैसे आप संदूक अंदर डालेंगे, वैसे-वैसे आपको उसके बदले राशन मिलता रहेगा।

ADVERTISEMENT

नॉमिनेशन से बचाने का टास्क

पहली बार बजर बजने पर बिग बॉस सातों सदस्यों से पूछते हैं कि आप में से कौन संदूक पिट में डालना चाहता है। इसमें सौंदर्या, सुंबुल के नाम का संदूक पिट में डाल देती हैं। इसके बाद सौंदर्या को राशन की टोकरी स्टोर रूम में मिल जाती है। दूसरे राउंड में सुंबुल, अर्चना के नाम का संदूक पिट में डाल देती हैं। तीसरे राउंड में श्रीजीता अपना संदूक पिट में डालती हैं, जिसमें सौंदर्या का नाम लिखा होता है। चौथे राउंड में अर्चना कहती हैं कि शालिन जा रहे हैं और हमने घोषणा करनी है और इसके बाद साजिद पूछते हैं कि यदि हम में से कोई पिट में संदूक नहीं डालता है तो क्या होगा और इस पर बिग बॉस कहते हैं कि सारा राशन मेरे पास वापस आ जाएगा। इसके बाद साजिद खान, श्रीजीता के नाम का संदूक पिट में डाल देते हैं और बदले में उन्हें राशन मिल जाता है। अर्चना, टीना और शालिन के बीच संदूक पिट में न डालने को लेकर हुई लड़ाई। इस दौरान टीना और शालिन एक दूसरे को बचाने की और अर्चना, साजिद को बचाने की कोशिश करती हैं। इसके बाद शालिन कहते हैं कि टास्क रद्द करते हैं और राशन जाने देते हैं। बिग बॉस प्रियंका, शिव और निमृत को कहते हैं कि वो घर का सारा राशन इकट्ठा कर के वापस स्टोर रूम में रख दें। बिग बॉस बाद में कहते हैं कि घर का सारा राशन इकट्ठा करना है। शालिन, साजिद को बोलते हैं कि उनकी वजह से घर का राशन जा रहा है और इस वजह से वह नाराज हो कर एक्टिविटी एरिया से बाहर चले जाते हैं। किसी भी फैसले पर नहीं पहुंच पाने के कारण बिग बॉस टास्क को रद्द कर देते हैं। इस वजह से घर के सभी सदस्य नॉमिनेटिड ही रहते हैं। इसके बाद बिग बॉस घर में मौजूद सारा राशन वापस स्टोर रूम में मंगवा लेते हैं।

शालिन पर भड़कीं सुंबुल

टास्क के रद्द हो जाने के बाद में सुंबुल काफी भड़क जाती हैं। केवल सुंबुल ही नहीं बल्कि घर के सभी सदस्य काफी नाराज हो जाते हैं और सब टीना और शालिन को सुनाने लग जाते हैं। इसके बाद अर्चना और शालिन के बीच भी काफी बहस होती है। शालिन कहते हैं कि अर्चना ने गौतम पर राशन का बिल फाड़ा था और अब कुछ नहीं और इस पर अर्चना भी उन्हें सुनाती हैं।

ADVERTISEMENT

प्रियंका को समझाते हैं बिग बॉस

बिग बॉस, प्रियंका को समझाते हैं कि अब सही वक्त है कि आप सही के लिए खड़ी हों वर्ना बहुत लेट हो जाएगा। इसके बाद बिग बॉस पूछते हैं कि आप अब शालिन से साइलेंट प्रोटेस्ट करेंगी ना और इस पर प्रियंका कहती हैं कि नहीं बिग बॉस मैं उनसे इस बारे में बात करने ही जा रही थी। वहीं दूसरी ओर सुंबुल भी काफी नाराज दिखाई दीं और साजिद और स्टैन से बात करते हुए वह इस पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए नजर आईं। सुंबुल कहती हैं कि आज रात का खाना मैं बनाऊंगी और इस वजह से खाने में मिलेगा बर्फ का मलाई टिक्का और सूप में मिलेगा खौला हुआ पानी।

प्रियंका और शालिन के बीच नॉमिनेशन को लेकर हुई लड़ाई

प्रियंका, शालिन और टीना के पास आती हैं और कहती हैं कि मुझे समझ नहीं आया कि हुआ क्या है। मैंने बोला था कि ज्यादा से ज्यादा यही होगा कि सब नॉमिनेट रहेंगे। इसके बाद शालिन उन्हें समझाते हैं और कहते हैं कि टीना को मुझे नॉमिनेट नहीं करना था और टीना को मुझे नहीं करना था। उन्हें डल लगता है नॉमिनेशन से और मुझे भी लगता है। इसके बाद प्रियंका कहती हैं कि आपने बोला है कि आपको नॉमिनेशन से डर नहीं लगता है और दोनों के बीच की बात काफी बढ़ जाती है और शालिन को काफी ज्यादा गुस्सा आ जाता है।

ADVERTISEMENT

घरवालों के लिए बिग बॉस ने भेजा डिनर

बिग बॉस ने इतने सभी का राशन छीनने के बाद घरवालों को डिनर में कुछ फल भेजे। बिग बॉस ने इसके लिए सभी घरवालों को लिविंग एरिया में एकत्रित होने के लिए कहा और बताया कि उनका डिनर स्टोर रूम में रखा है। हालांकि, जब घरवाले जाकर देखते हैं तो उन्हें वहां कुछ सेब और केले मिलते हैं।

शालिन बने लड़की

शिव के लिए खुद वाइल्ड कार्ड बने शालिन भनोट और इतना ही नहीं वह काफी अच्छे से तैयार भी हुए। शालिन कहते हैं कि मैं ही तुम्हारी वाइल्ड कार्ड आई हूं और शिव उन्हें पीछे हटाते हैं।

ADVERTISEMENT

अब्दू को समझाते हैं साजिद खान

अब्दू से साजिद खान बात करते हैं और बताते हैं कि मैं केयर करता हूं आप जानते हैं ना और इसके बाद वह अब्दू को समझाते हैं। बाद में अब्दू, शिव से अपनी फीलिंग शेयर करते हैं और बताते हैं कि वह अभी भी सेम ही हैं और बाहर से आने के बाद वह बिल्कुल नहीं बदले हैं।

MYGLAMM के इस FREE GIFT के साथ एक स्टार की तरह हो GLAMM Up!

ADVERTISEMENT
05 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text