home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 95 January 4 Highlights

Bigg Boss 16 Day 95 January 4 Highlights: किस्मत भरोसे घरवालों को मुश्किल से मिला टोकरीभर राशन और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस के घर में इन दिनों हर कंटेस्टेंट अपने बेस्ट फॉर्म में है फिर चाहे वो सुंबुल हो, अर्चना हो या फिर एमसी स्टेन। पिछले कुछ दिनों से कभी कप्तानी की दावेदारी तो कभी अपने कॉन्सर्ट की वजह से स्पॉटलाइट में रह रहे एमसी स्टेन बिग बॉस के 95वें दिन घर से वॉलन्ट्री एक्जिट लेने के लिए हंगामा करते दिखे। एमसी स्टेन के साथ-साथ अर्चना गौतम भी लो दिखी और इसकी वजह से इन दोनों को बिग बॉस की डांट भी पड़ी।

स्टेन कहते हैं कि वॉलन्ट्री एक्जिट लेते हैं

ADVERTISEMENT

स्टेन कहते हैं कि वो वॉलन्ट्री एक्जिट लेंगे। साजिद कहते हैं कि क्या लड़की के लिए।

थप्पड़ मारने निकलते हैं स्टेन

ADVERTISEMENT

साजिद के ये कहने पर कि हां लाफा मार जे जाकर सुनते ही स्टेन रूम से निकलने लगते हैं। शिव उन्हें तेजी से रोकते हैं। साजिद उन्हें फिर से डांटते हैं कि उस दिन तो तुम कह रहे थे कि फायनल तक जाएंगे। स्टैन खाना नहीं खाते हैं, लेकिन साजिद, सुंबुल, निमृत सभी उन्हें प्लीज-प्लीज कहते हैं। Bigg Boss 16 Day 94 January 3 Highlights साजिद-प्रियंका में हुई तनातनी, धमाकेदार रहा कैप्टेंसी टास्क और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

स्टेन बाथरूम में बंद हो जाते हैं

ADVERTISEMENT

स्टेन को शिव बाथरूम से मिकलने के लिए कहते हैं। साजिद भी उन्हें कहते हैं कि तुम इतना क्यों रिएकिट कर रहे हो। स्टेन कहते हैं कि लड़की नहीं होती तो मारता। स्टेन प्लेट रखने जाते हैं और बाहर आकर कुर्सी पर लात मारते हैं। साजिद इरीटेट होकर कहते हैं कि हमलोग दोस्त, भाई हैं, बेबी सिटर नहीं है। साजिद को स्टेन समझाते हैं कि जब आपका झगड़ा हुआ था तो आप क्यों कह रहे थे कि मैं बाहर जाउंगा। साजिद भी गुस्सा होते हैं।

इमोशनल हुई अर्चना

ADVERTISEMENT

अर्चना कहती हैं कि ये पलटन कितने दिन से मुझसे लड़ने की कोशिश कर रही है। मैं भाग रही थी, लेकिन अब इसमें मां बाप खींचे चले आ रहे हैं। अर्चना ने कहा कि मैं बाहर बहुत मजाकिया लड़की थी, तो सौंदर्या ने समझाया कि यहां आपकी इमेज झगड़ा करने वाली की बन रही है। अर्चना रोती हैं और मम्मी की बाते करती हैं।

साजिद सुंबुल की प्लानिंग

ADVERTISEMENT

साजिद और सुंबुल सुबह सुबह किसी रूम से अंडा चोरी करने की प्लानिंग करते हैं। सुंबुल एक रूम से जाकर अंडा लेकर आते हैं।

सौंदर्या आकर साजिद को बताती हैं कि अर्चना रातभर रोती रहती हैं क्योंकि उन्हें अपनी इमेज की चिंता होने लगी। निमृत कहती हैं कि उसे अपनी इमेज की कोई चिंता नहीं है। निमृत ये भी कहती हैं कि अर्चना स्टेन के पीछे बहुत हफ्तों से पड़ी हुई हैं। 

ADVERTISEMENT

किचन के पास शालीन

किचन के पास शालीन सौंदर्या से बात करते हैं जिसपर प्रियंका, टीना और श्रीजिता आपस में बात करते हैं कि ये दोनों क्या कर रहे हैं। फिर वहीं शालीन को सुंबुल के साथ बात करते दिखाया जाता है और सुंबुल कहती हैं कि मुझे लग रहा है कि मैं बाहर जाने वाली हूं और बहुत खुशी से जाउंगी। शालीन कहते हैं हां थक गए, सुंबुल कहती हैं निचुड़ गए। 

ADVERTISEMENT

अब्दु और शिव की मस्ती

शालीन के पीछे लड़कियां

ADVERTISEMENT

शालीन प्रियंका को कहते हैं कि चिकन आने वाला है मेरे लिए ले लेना क्योंकि मैंने तुम्हारे लिए बॉल लिया था। इस पर प्रियंका कहती हैं कि आप बहुत गिनाते हैं। इस पर टीना हंसते हुए कहती हैं कि तुम्ही लोग इसे झेलो। मैंने ये कर लिया है और देख चुकी हूं। हंसते हुए प्रियंका कहती हैं कि शालीन तुम लड़कियों को गुस्सा दिलाते हो। 

घर के काम में सुंबुल, टीना और श्रीजिता 

ADVERTISEMENT

टीना ने कहा कि वो किचन अकेले साफ नहीं करेंगी, सुंबुल ने कहा कि मेरे कंधे में दर्द है और श्रीजिता ने कहा कि मैं कारपेट साफ नहीं कर सकती क्योंकि मेरे नी में दर्द है। अब्दु ने उन्हें अपनी दोस्तों से हेल्प लेने कहा।

गार्डेन में लगा बीबी फेयर

ADVERTISEMENT

बिग बॉस ने घर के गार्डन एरिया में बीबी फेयर लगाया। कुछ स्टॉल्स में गेम थे और घरवाले एंजॉय करते दिखे। मेले है और गेम्स है और इन्हीं से वीकली राशन को जोड़ा गया था। 

क्योंकि ये हफ्ता किस्मत का है तो राशन के लिए भी किस्मत के ऊपर रखा गया। पहले राउंड में बलून्स को फोड़कर एक ऐसा बलून फोड़ना होता है जिसमें लिखा है अब आपकी बारी। श्रीजिता को मिलता है ये चिट। श्रीजिता ने जो दरवाजा खोला उसके पीछे कुछ नहीं मिला। राशन और कोल्ड ड्रिंक शालीन और श्रीजिता के अलावा सभी को मिला।

ADVERTISEMENT

दूसरे राउंड में कैंडी निकालनी थी और टीना भी जीती। लेकिन उन्हें भी कुछ नहीं मिला। घरवालों को इस राउंड में कुछ नहीं मिला। 

तीसरे राउंड में सभी घरवाले आते हैं और बॉटल जिसकी ओर रुकता है उसे दरवाजा खोलने का मौका मिलता है। स्टेन पर बॉटल आता है। स्टेन काफी देर सोचते हैं। पहले गेट को खोलते हैं और राशन की जगह कोल्ड ड्रिंक जीतते हैं। 

ADVERTISEMENT

चौथे राउंड में कार की रेस होती है और सुंबुल जीतती हैं। सुंबुल को भी कोल्ड ड्रिंक ही मिलता है। शालीन कहते हैं कि ये कैसा फेयर है, मुझे डिप्रेशन हो रहा है। 

साजिद ने घरवालों को कहा भूखे नंगे

ADVERTISEMENT

क्योंकि टीना, शालीन, प्रियंका को एक बार भी कोल्ड ड्रिंक नहीं मिला तो उन्हें लगा कि कोई उन्हें पीने नहीं दे रहा है। इसपर बात करते हुए साजिद निमृत से कहते हैं कि ये सब भूखे नंगे हैं, एक ब्रेड फेंक कर देखो।

बिग बॉस ने लगाई क्लास

ADVERTISEMENT

बिग बॉस ने अर्चना, एमसी स्टेन और टीना जैसे लोग नेगेटिव एनर्जी लाते हैं और हर मुद्दे पर मेरी राय चाहते हैं। वो ये भी कहते हैं कि मैं आपके नेगेटिव बिहेवियर को ही फैन्स को दिखाएंगे। जो भी राशन मिला है उसी में पूरा हफ्ता बिताइए।

साजिद घरवालों को कहते हैं गंदे लोग

ADVERTISEMENT

राशन बांटते हुए सभी अब्दु के आसपास घिरे होते हैं और अब्दु के सामने अपनी-अपनी मांग रखते हैं। इसपर साजिद नाराज हो जाते हैं और अपने कमरे में आकर सबको कहते हैं कि ये कैसे गंदे लोग हैं। कौन है बिग बॉस 16 का सबसे अमीर कंटेस्टेंट? जानिए किसकी कितनी है Net Worth

शालीन पर चढ़ी टीना और प्रियंका

ADVERTISEMENT

क्योंकि टीना और प्रियंका ने राशन को कैप्टन रूम से बाहर रखा था और शालीन इसके फेवर में नहीं थे, इसपर दोनों शालीन को कहते हैं कि आप अच्छे बन जाते हैं और हम बुरे बन जाते हैं। इस पर शालीन नाराज हो जाते हैं और टीना प्रियंका की तरफ से शालीन को बोलती हैं।

अब्दु भी होते हैं नाराज

ADVERTISEMENT

साजिद अब्दु को कहते हैं कि तुम कैसे कैप्टन हो जिसकी बात कोई नहीं सुनता। इस पर अब्दु कहते हैं कि इसमें मैं क्या करूं। वो शिव को जाकर भी कहते हैं कि साजिद ब्रो मुझे ऐसा कह रहे हैं। शिव भी कहते हैं साजिद जी को वहां रहना चाहिए।

निमृत ने किया टीना की मिमिक्री

ADVERTISEMENT

निमृत पूरे एपिसोड में कई बार टीना की मिमिक्री करते दिखती हैं और जाहिर करती हैं कि वो उन्हें कितना नापसंद करती हैं।

MYGLAMM के इस FREE GIFT के साथ एक स्टार की तरह हो GLAMM Up

ADVERTISEMENT
04 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text