home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 94 January 3 Highlights

Bigg Boss 16 Day 94 January 3 Highlights साजिद-प्रियंका में हुई तनातनी, धमाकेदार रहा कैप्टेंसी टास्क और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 आये दिन इसे लेकर सबके बीच में बहस देखने को मिलती है।  पहले ही दिन जहां आधे घरवाले नॉमिनेट हो गए। वहीं आज वाले एपिसोड में कप्तान बनने के लिए प्रियंका चाहर चौधरी साजिद खान से भिड़ गईं। ये तो बस शुरूआत है, कप्तान की गद्दी के लिए लड़ाई बस शुरू ही होने वाली है। अगर आप आज रात का एपिसोड देखने से चूक गए हैं, तो हमारे पास आपके बिग बॉस 16 के 94वें दिन के हाईलाइट्स हैं।

सुबह की शुरूआत टीना और अर्चना की कहासुनी

टीना दत्ता किचन एरिया में आती हैं और अर्चना गौतम से पूछती हैं कि उनका हो गया है या नहीं। अगली बार से जब भी उन्हें कुछ भी पकाना हो तो वह पहले से बता दिया करें। इस पर अर्चना कहती हैं, ‘आप तबसे तो रोमांस करे जा रहे हैं तो किचन में तो आना पड़ता है ना भैया।’ टीना फटकारती हैं- बकवास न करें। यहां कोई रोमांस नहीं चल रहा है। तुम्हारे दिमाग में भूसा भरा है। दूसरा कोई मुद्दा नहीं है तो बस रोमांस ही दिखता है। आगे बढ़ो न लाइफ में यार। कोई कोएड स्कूल में नहीं गए। कोई लड़के दोस्त बने नहीं हैं। अर्चना कहती हैं- अच्छा तुम ही आई हो यहां लड़कों के साथ कबड्डी खेलने।

ADVERTISEMENT

खाने को लेकर प्रियंका और निमृत में लड़ाई

प्रियंका इस बात से परेशान हैं कि खाना बनाने से पहले उन्हें कोई नहीं पूछता। निमृत उसे बताती हैं कि फ्रिज में और भी बर्तन रखे हुए हैं।

कैप्टेंसी टास्क शुरू होता है

प्रियंका, निमृत, एमसी स्टेन और अब्दु रोज़िक के अगले कप्तान बनने की पूरी संभावना है क्योंकि वे नामांकित नहीं हैं। घर में हॉर्न बजाए जाएंगे और अन्य प्रतियोगियों को उन बॉल्स को पकड़ने का मौका मिलेगा जो नीचे खिसक जाएंगी और उन्हें संभावित कप्तान की टोकरी में डालने की अनुमति होगी। साजिद हमेशा की तरह इस कार्य के संचालक हैं।

ADVERTISEMENT

पहली बॉल छूटते ही श्रीजिता डे गिर पड़ीं और चोटिल हो गईं। अर्चना ने श्रीजिता की हील्स को दोष दिया क्योंकि उनका मानना ​​है कि यह एक टास्क है और हील्स जिम्मेदार फुटवियर नहीं हैं। पहली बॉल सौंदर्या ने लपकी और अब्दु को बॉल मिली। दूसरे को शालिन ने पकड़ लिया और वह प्रियंका को दे देता है। इस बीच, टीना बिग बॉस से अपनी निराशा व्यक्त करती हैं कि उन्होंने कल उन्हें कन्फेशन रूम में नहीं बुलाया।

बॉल का खेल जारी है

अगली रिलीज हुई बॉल को शालिन ने कैच किया और अब प्रियंका की टोकरी में दो बॉल हैं। अगली बॉल शिव ने लपक ली और अब्दु की टोकरी में जाकर प्रियंका के बराबर हो गई। शालिन बैक टू बैक बॉल्स को लपक रहे हैं और प्रियंका की टोकरी भरती जा रही है।

ADVERTISEMENT

प्रियंका और साजिद में अनबन 

साजिद खान-प्रियंका और अब्दु को अपनी टोकरी से बाहर निकलने के लिए कहते हैं क्योंकि वे अपनी बॉल की रक्षा करते हैं लेकिन, प्रियंका ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि ऐसा कोई नियम नहीं है। लेकिन, साजिद फिर भी उसे बाहर निकलने का आदेश देता है या वह उसे अयोग्य घोषित कर देगा। यह मामले को बढ़ाता है क्योंकि वह उसे बाहर निकालने की कोशिश करता है। प्रियंका साजिद को धोखा न देने के लिए कहती हैं और कहती हैं कि ”बहुत होशियार मत बनो साजिद जी”। सौंदर्या और सुंबुल तौकीर ने अगली बॉल को कैच किया और अब्दु की टोकरी में डाल दिया।

टास्क के दौरान साजिद और टीना एक-दूसरे पर भड़क गए

साजिद पागल है और घोषणा करता है कि अगर वह नाराज हो जाता है तो वह उसे अयोग्य घोषित कर देगा। साजिद प्रियंका से पूछते हैं कि उन्होंने क्या गलत किया, प्रियंका कहती हैं कि उन्हें फिर से धमकी देने के बजाय सीधे अयोग्य घोषित करें। टीना भी प्रियंका की बात से सहमत हैं। लड़ाई जारी है क्योंकि शालिन ने आश्वासन दिया कि कोई भी अब्दु की बॉल को चुराने नहीं जा रहा है, लेकिन प्रियंका कहती है कि यह उसके शब्द नहीं हैं और यह शालीन का है। टीना साजिद पर अपनी सुविधा के अनुसार खेल को बदलने का आरोप लगाती हैं। साजिद टीना से ऊंची आवाज में बात नहीं करने के लिए कहता है लेकिन टीना यह कहकर इनकार कर देती है कि अगर वह उसकी आवाज कम नहीं करता तो वह भी नहीं करती। टीना उन पर चिल्लाते हुए कहती हैं, “टॉक टू माय हैंड”।

ADVERTISEMENT

अब्दु बने घर के नये कैप्टन

बिग बॉस ने घोषणा की कि आखिरी बॉल रिलीज होने के बाद भी टास्क तब तक खत्म नहीं होगा जब तक बजर नहीं बजता। आखिरी बॉल बेकार चली जाती है क्योंकि कोई उसे कैच नहीं करता।

फिर क्या अब्दु रोज़िक दूसरी बार घर के नए कैप्टन बनते हैं। साजिद ने अब्दु को नॉमिनेशन के दौरान सुंबुल को मौका मिलने पर बचाने के लिए कहा।

ADVERTISEMENT

अर्चना घर के कामों को लेकर बातें करती हैं

अर्चना जाती है और अब्दु से कहती है कि आज बाथरूम साफ नहीं है। शिव बातचीत में शामिल हो जाते हैं जो उनके बीच लड़ाई को बढ़ाता है। वह शिव को ‘फट्टू’ कहती हैं और शिव उन्हें ‘कामचोर’ कहते हैं। श्रीजिता पागल हो जाती है और लड़ाई में शामिल हो जाती है और श्रीजिता को अपने मंगेतर के पास वापस जाने के लिए कहती है।

साथ ही शालीन का मानना ​​है कि टीना हमेशा उन पर एटीट्यूड फ्लो करती रहती हैं। इससे टीना गुस्सा हो जाती है और बोतल-माइक भी फेंक देती है। वह वॉशरूम में जाती है और पानी चलाती है और रोती है।

ADVERTISEMENT

घर में बढ़ी गरमागर्मी

जबकि लड़ाई अभी भी घर की ड्यूटी के बारे में चल रही है, निमृत और शिव अर्चना को चुनौती देते हैं कि अगर उसमें हिम्मत है तो वह एमसी स्टेन के प्रशंसक को यह बात बताए। वह स्टेन के पास जाती है और उसे अपनी समस्या बताती है। यह ‘तेरे बाप का नौकर है क्या?’ के रूप में और अधिक गर्म हो जाता है। अर्चना कहती हैं कि बिग बॉस उनके पिता हैं और फिर एमसी स्टेन अर्चना की मां को बातचीत में घसीटते हैं, जिससे अर्चना को एमसी स्टेन को ‘घटिया’ कहने का मौका मिलता है, यह सोचकर कि वह उनकी मां का अपमान कर रहे हैं। वह एमसी स्टेन को शिव को चमचा भी कहती हैं।

स्टेन और अर्चना परिवार को झगड़े में घसीटते हैं

स्टेन ने अर्चना को चेतावनी दी कि वह अपने पेशे के बारे में कितना भी चिल्लाएगी, वह उसके माता-पिता को गाली देगी। सौंदर्या और साजिद अर्चना को शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन वे असफल हो जाते हैं क्योंकि वह इस बात से पागल हो जाती है कि स्टेन ने उसे बताया कि उसकी माँ और बिग बॉस के बीच अफेयर चल रहा है क्योंकि उसने कहा कि बिग बॉस उसके पिता हैं।

ADVERTISEMENT

अर्चना हुईं इमोशनल

साजिद अर्चना को शांत करने के लिए जाता है और सवाल करता है कि वह बाथरूम साफ नहीं होने के बारे में क्यों उत्तेजित होगी। अर्चना खुद को यह कहकर सही ठहराती हैं कि जब वह काम नहीं करती हैं तो सभी उन्हें निशाना बनाते हैं। वह उस समय को वापस लाती है जब शिव ने उसके कपड़े फेंक दिए जब उसने अपने कर्तव्यों से इनकार कर दिया, साजिद ने खुद पर आरोप लगाया कि उसने उसे ऐसा करने के लिए कहा था।

एमसी स्टेन शो से बाहर जाना चाहते हैं

इसके बाद साजिद मंडली से चर्चा करने के लिए कप्तान के कमरे में जाता है। साजिद ने एमसी स्टेन से कहा कि वह गलत थे जब उन्होंने अर्चना से कहा कि “तेरी मां का बिग बॉस के साथ चलता क्या?”। जबकि मंडली स्टेन को अपना खाना खाने के लिए समझाने की कोशिश करती है, वह कहते हैं कि वह वॉलंटरी एग्जिट लेना चाहते हैं। 

ADVERTISEMENT

Bigg Boss 16 Day 93 January 2 Highlights: टीना और शालिन के रिश्ते को घरवालों ने बताया Fake तो ये सदस्य हुए नॉमिनेट और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ


MYGLAMM के इस FREE GIFT के साथ एक स्टार की तरह हो GLAMM Up

ADVERTISEMENT
03 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text