home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss day 92

Bigg Boss 16 Day 92 January 1 Episode Highlights: एमसी स्टेन ने किया लाइव रैप कॉन्सर्ट, शालीन-टीना हुए कोजी और जानिए बिग बॉस के घर में कल क्या हुआ

नए साल के पहले दिन बिग बॉस के घर में माहौल काफी अलग दिखा। वापस आने के बाद अब्दु रोजिक ने अपने दोस्तों के साथ अपने इक्वेशन पर फिर से किया काम और उन्हें देखकर ऐसा लगा कि अब वो सिर्फ क्यूट नहीं दिखना चाहते हैं। बिग बॉस के 92वें दिन अब्दु ने टीना और प्रियंका के साथ भी बातचीत करनी शुरू की और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ-

टीना अब्दु साथ में

टीना और अब्दु माहिम के घर में चिल करते दिखते हैं। अब्दु टीना को बताते हैं कि अब घर में सभी को लगता है कि वनो जरूरी हैं। टीना ये भी पूछती हैं कि निमृत से बात नहीं करना क्या तुम्हें परेशान नहीं करता है तो इसपर अब्दु कहते हैं कि जो दोस्त होते हैं वो कभी आपके पीछे गलत बात नहीं करते हैं। वो कहते हैं कि शिव और साजिद उनके लिए खास हैं।

ADVERTISEMENT

अब्दु, स्टैन और शिव जकूजी में करते हैं एंजॉय

कप्तान शिव के कमरे में अब्दु, स्टैन और शिव जकूजी में करते हैं एंजॉय करते दिखते हैं। इस मौके पर बिग बॉस ने गाना बजाकर घरवालों को का उत्साह भी काफी बढ़ा दिया था। सौंदर्या शिव की बॉडी पर मस्ती में बबल मसाज करते भी दिखाई देती हैं। 

अब्दु और प्रियंका साथ में करते हैं बात

अब्दु जब प्रियंका से बात करते दिखते हैं तो साजिद से लेकर अर्चना तक सबको आपस में बात करते हैं कि ये दोनों दोस्त कब बन गए। साजिद अब्दु से कहते हैं कि आज टीना तुम्हारे साथ बैठी थी, फिर प्रियंका साथ में एक घंटे के लिए बैठी थी। ये लोग तुम्हें अपने फुटेज के लिए यूज कर रही हैं, इसपर अब्दु कहते हैं कि कोई बात नहीं। साजिद अब्दु को कंविंस करते हैं कु ये लोग तुम्हें लड्डू क्यों देते हैं।

ADVERTISEMENT

प्रियंका और टीना भी करते हैं बात

अब्दु से बात करने को लेकर प्रियंका और टीना भी आपस में बात करते हैं कि अर्चना कहती है कि वो अब्दु से वोट के लिए बात कर रही हैं। टीना प्रियंका को इस बात को इग्नोर करने कहती हैं।

अब्दु थोड़ा चिढ़ते हैं

स्टैन, अब्दु और साजिद बात करते रहते हैं। ऐसे में साजिद उन्हें कुछ बोलते हैं जिसपर अब्दु चिढ़ जाते हैं। अब्दु कहते हैं कि मैं कोई बच्चा नहीं हूं कि मेरे हर बात को मजाक में उड़ाया जाए।

ADVERTISEMENT

शेखर सुमन ने खूब कराया एंजॉय

बिग बुलेटिन विद शेखर में शेखर सुमन ने नए साल पर अपने कटाक्ष भरे गाने से घर वालों को हंसाया। इस गाने के बीट्स पर घरवाले थिरकते दिखे। 

गार्डन एरिया में हुआ न्यू ईयर कॉन्सर्ट 

बिग बॉस ने ऐलान किया कि गार्डन एरिया में कुछ गेस्ट के साथ न्यू ईयर कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया है और इसमें इनहाउस आर्टिस्ट एमसी स्टेन परफॉर्म किया। इस कॉन्सर्ट में एम सी के साथ रैप करने वाले दोस्त भी आते हैं। 

ADVERTISEMENT

टीना और शालीन फिर करते हैं डिसकस

टीना शालीन से पूछती हैं कि तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया। शालीन कहते हैं कि सब रियल था। शालीन कहते हैं कि आपने ही कहा है, तो टीना कहती हैं कि आपने मुझे फौर्स किया है। फिर टीना रोने लगती हैं। शालीन दूसरे रूम से जाकर उन्हें मनाते हैं। 

प्रियंका और श्रीजिता करते हैं डिसकस

प्रियंका और श्रीजिता आपस में डिसकस करते हैं कि इसमें लड़की ही गलत हो जाती है। श्रीजिता कहती हैं कि आपने कभी खुद को ऐसे ट्रीट नहीं होने दिया होगा, इस पर प्रियंका कहती हैं कि पहले होने देती थी। मैं समझ गई हूं। श्रीजिता कहती हैं कि टीना के ऐसे बिहेव करने से लड़का कंफ्यूज भी होता है। दोनों कहते हैं कि इन दोनों की गलती है।

ADVERTISEMENT

शुरू हुआ एमसी स्टेन का लाइव कॉन्सर्ट

बिग बॉस ने कहा कि घर में पहली बार लाइव कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया है क्योंकि इस बार दर्शकों को उन्होंने खुद एंटरटेन करने का बीड़ा उठाया है। स्टेन के साथ कुछ और मशहूर रैप आर्टीस्ट भी स्टेज पर दिखते हैं। कन्सर्ट के दौरान घर से बाहर से आई लोगों की भीड़ और घरवालों ने खूब चीयर किया।

फिर कोजी मूड में दिखे टीना और शालीन 

कुछ देर पहले जहां शालीन और टीना एक दूसरे को रिएलिटी चेक करवा रहे थे, कॉन्सर्ट में एक ऐसा मोमेंट भी आया जब ये दोनों एक दूसरे के गले लगते दिखते हैं और आपस में खूब क्लोज होकर बात करते दिखते हैं। एमसी स्टेन भी स्टेद से मजे लेते हुए कहते हैं कि शालीन टीना भी प्यार में हैं। प्रियंका भी इन दोनों को हंसते हुए टोकती हैं। इसी बीच शालीन अपना माइक हटाते हैं, लेकिन बिग बॉस ने तुरंत कॉन्सर्ट को रोकते हुए कहा कि कुछ लोग अपनी पुरानी आदत से बाज नहीं आते हैं और म्यूजिक के आड़ में शालीन और टीना इंग्लिश में बात कर रहे हैं। शालीन माइक पहनकर खुद से ही स्टेज पर जाकर उठक बैठक करते हैं।

ADVERTISEMENT

Bigg Boss 16 Day 90 December 30 Episode Highlights: अर्चना गौतम को सलमान खान ने दी आखिरी वॉर्निंग

MYGLAMM के इस FREE GIFT के साथ एक स्टार की तरह हो GLAMM Up

ADVERTISEMENT
01 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text