home / xSEO
Bigg Boss News

Bigg Boss 16 Day 51 Highlights: सलमान खान ने प्रियंका की उनके डबल स्टैंडर्ड्स पर लगाई क्लास और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस के वीकेंड एपिसोड्स का लोग बड़ी दिलचस्पी से इंतजार करते हैं। ऐसा इसलिए की इस दिन सलमान खान आकर घर में हर कंटेस्टेंट के करतूतों पर अपनी राय रखते हैं। वीकेंड पर सलमान खान का आना यानी कि पूरे हफ्ते जो कंटेस्टेंट दूसरों को दबाते रहे हैं उन्हें आइना दिखाना, जो लोग शांत रहे हैं उन्हें ये बताना कि वो दर्शक को कैसे दिख रहे हैं। इस बार भी वीकेंड पर सलमान खान ने घरवालों को सच का सामना कराया है और शालीन, स्टैन के बाद प्रियंका से भी खुलकर बातें की हैं और जानिए बिग बॉस में क्या हुआ-

सलमान खान ने शुरु किया रविवार का वार

सलमान खान ने कहा कि कल जो शालीन से बातें हुई उनमें से कुछ बातें अधूरी रह गई। घर में सब लोगों ने ये लिखा कि घर में प्रियंका खुद को सर्वश्रेष्ठ मानती हैं और प्रियंका भी ऐसा ही सोचती हैं। इसपर प्रियंका पर सबने अपनी राय दी है।

प्रियंका की आवाज बुलंद नहीं, इरिटेटिंग है

सलमान ने कहा कि हमें फीडबैक में मिला है कि प्रियंका की आवाज इरिटेटिंग है। शो में प्रियंका ने कैसे अर्चना और शिव की लड़ाई में और स्टैन-शालीन की लड़ाई में कैसे रिएक्ट किया था ये भी दिखाया गया। शो में घर के ऐसे कई मोमेंट दिखाए गए जिनमें प्रियंका के डबल स्टैंडर्ड्स दिखे।

प्रियंका ने डबल स्टैंडर्ड्स

सलमान ने पूछा कि जो आपसे पूछे तो क्या आप सीधे-सीधे जवाब देंगी। सलमान ने कहा कि जबतक आप घरवालों से पूछ रही थी, हमें कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन ये बिग बॉस से मत पूछिए। सलमान ने कहा कि डब स्टैंडर्ड्स टीवी पर साफ दिखते हैं। आपके तेवर घरवालों के लिए ठीक हैं, लेकिन बिग बॉस के साथ ये मत करिए। दूसरी अर्चना मत बनिए। हालांकि अर्चना ओरिजनल हैं।

निम्रित क्यों ग्रुप में ही हैं

सलमान ने निम्रित की जर्नी को दिखाते हुए उन्हें रिअलाइज कराया कि वो घर में खो गई हैं। साजिद से भी सलमान ने पूछा कि निम्रित से पहले आपके लिए सुंबुल कैसे अधिक हो गई? इस पर सलमान ने निम्रित से पूछा कि आपने इस पर साजिद से कुछ पूछा क्यों नहीं।

निम्रित हुई इमोशनल

निम्रित थोड़ा इमोशनल होते हुई कही कि मैं इसे पॉजिटिव तरीके से लिया है और मैं इसके लिए काम करूंगी।

अर्चना और सैंदर्या

अर्चना ने सौंदर्या से पूछा कि निम्रित के साथ ऐसा क्या प्रॉब्लम है, सौंदर्या उन्हें समझाती हैं कि उन्हें डिप्रेशन था। प्रियंका पर भी इन दोनों ने बात किया। अर्चना ने ये भी डिसकस किया कि सलमान को मेरे कपड़ों को फेंके जाने पर बात करना चाहिए।

घरवालों ने चुना अपना टार्गेट

सलमान ने कहा कि क्योंकि अब हम सीजन के बीच में है, अब तक बहुत लोगों ने अपना टार्गेट चुन लिया होगा। अर्चना ने साजिद, निम्रित ने प्रियंका, शिव ने अर्चना, स्टेन और प्रियंका, अब्दु ने अर्चना, साजिद ने अर्चना, गौतम ने प्रियंका, सौंदर्या ने प्रियंका, प्रियंका ने शिव, सुंबुल ने अर्चना, टीना ने अर्चना, शालीन ने प्रियंका को चुना। सबसे ज्यादा घरवालों ने अर्चना और प्रियंका को चुना था।

घर से बेघर हुए गौतम

क्योंकि घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेटेड लोगों में टीना, शालीन और सौंदर्या और गौतम थे, तो सलमान ने कहा कि आज जो भी जाएगा तो दो लोगों का दिल जरूर टूटेगा। घर से गौतम के जाने  पर सौंदर्या बहुत उदास हुई।

अपसेट हुई प्रियंका

प्रियंका ने अंकित से डिसकस किया कि कैसे उनकी हर बात गलत दिख रही है और कैसे अंकित उनके लिए कुछ नहीं कर रहे हैं।

सौंदर्या को लेकर कयासें

साजिद की मंडली में ये बातें होती हैं कि सौंदर्या अब किसके साथ होंगी और शालीन, साजिद सभी ये सोचते दिखते हैं कि सौंदर्या अब शिव के साथ होंगी। इस पर शिव ने कहा कि हमारा रिलेशनशिप दोस्ती वाला है। 

सौंदर्या और शालीन

सौंदर्या और शालीन गपशप करते हैं। शालीन सुंबुल के बारे में सौंदर्या से डिसकस करते हैं कि मैं परेशान हूं क्या करूं जिसपर सौंदर्या ने कहा कि आपको दूरी मेंटेन करनी चाहिए। शालीन ने ये भी कहा कि आपको गौतम की जगह टीना को चुनना चाहिए। 

शालीन और टीना की गप्पे

शालीन को टीना ने हंसते-हंसते कहा कि आप सौंदर्या के साथ बात कर सकते हैं और तीनों के बीच आपस में काफी दोस्ती होती नजर आती है। शालीन अपने चार्म को फिर से लोगों को दिखाते हैं और सौंदर्या को रिलैक्स करते हैं। 

बीस साल छोटी सुंबुल के लिए

शालीन, टीना और साजिद आपसे में सुंबुल पर बात करते हैं। साजिद ने कहा कि सुंबुल को भी इस बारे में पता नहीं है। साजिद कहते हैं कि ये छोटा पैकेट बड़ा धमाका है।

सौंदर्या फिर से शालीन की बात करती हैं

इस बार सौंदर्या ने शालीन के बारे में अर्चना से कहा कि शालीन ने फिर मुझे उल्फत कहा है। इस पर अर्चना ने उन्हें सिखाया कि टीना को चिढ़ाने से सही रहेगा। पहले तो सौंदर्या कहती हैं कि ये गौतम को पसंद नहीं आएगा, लेकिन वो ये भी कहती हैं कि अब मैं इनसे बदला लूंगी। और फिर वो शालीन से बहुत बात करने लग जाती हैं और इसमें टीना पर भी कई बार बात करती हैं।

शालीन-सौंदर्या पर सबकी नजर

शिव, टीना और निम्रित आपस में इन नए-नए दोस्तों के बारे बात की।

सुंबुल को समझाते दिखे लोग

टीना और साजिद सुंबुल को समझाते हैं कि ये सब नैचुरल है और सभी मिस्टेक इसी उम्र में होते हैं। साजिद ने ये भी कहा कि इस उम्र में कॉलेज जाओ।

शालीन के पीछे-पीछे टीना

शालीन टीना के पीछे-पीछे घूमते हैं और उन्हें चिढ़ाते हैं। शालीन टीना को बहुत पैंपर करते हैं, लेकिन टीना बिलकुल पिघलती नहीं हैं। लेकिन जब टीना इस बारे में निम्रित को बोलती हैं, तो शालीन बहुत नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि मैं थक गया हूं।

टीना को याद आए उनके एक्स

टीना ने कहा कि शालीन का एग्रेशन देखकर मुझे अपने एक्स की याद आ गई। दोनों ने बाथरूम एरिया में इस बारे में बात करते हैं। टीना अपने लिए स्टैंड लेते हुए कहती हैं कि तुम्हारे बॉडी लैंग्वेज से मुझे परेशानी है। 

शालीन-सौंदर्या

शालीन ने सौंदर्या से कहा कि हम फिर से अच्छे दोस्त बन सकते हैं। शालीन ने सौंदर्या से कहा कि हम साथ में चाय पी सकते हैं और दोस्त रह सकते हैंष

परेशान सुंबुल

शालीन से सुंबुल ने कहा कि ठीत है कल कुछ कहा गया है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि आप मुंह चिढ़ा रहे हो। मैं आपकी बहुत केयर करती हूं। लेकिन शालीन ने सुंबुल को कहा कि आप दायरा मेंटन करें और सुंबुल ने कहा कि मेरे तरफ से कुछ भी नहीं है। शालीन ने ये भी कहा कि हमारी दोस्ती से टीना को ठेस नहीं पहुंचना चाहती।

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

20 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text