home / xSEO
Episode 48 Highlights

BB16 Day 48 Highlights: टीना और सुंबुल के बीच खुलकर हुई लड़ाई और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस का 16वां सीजन दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। शो में हर रोज आते बिग बॉस के पेंचीदा ट्विस्ट्स और उनपर शो के कंटेस्टेंट्स का रिएक्शन दर्शकों को चैनल बदलने का मौका नहीं दे रहा है। शो का 48 वां एपिसोड भी कुछ ऐसा ही रहा। आइए जानते हैं कि शो में कल क्या हुआ-

अर्चना सोते रहती हैं

शिव सबको बताते हैं कि अर्चना उठने के लिए तैयार नहीं है। निम्रित जाकर उनसे पूछती हैं कि क्या उनकी तबियत सही नहीं है, तो उन्होंने कहा कि उनका उठने का मन नहीं है।

अपसेट दिखी सौंदर्या 

सौंदर्या गौतम की वजह से अर्चना के साथ लेटकर रोती दिखी और अर्चना उन्हें गौतम के खिलाफ भड़काती हैं। उनकी बात सुनकर गौतम बीच में बोल पड़ते हैं।

अर्चना को मिली दंड की धमकी

साजिद ने साफ किया कि अगर अर्चना नहीं उठेंगी तो उनका सामान उठाकर बाहर फेंका जाएगा। निम्रित, शालीन, शिव सब उनका सामान उठाते हैं। फिर सालीन, गौतम, स्टैन, शिव सभी मिकलर उनका गद्दा भी बेड से नीचे उतार देते हैं।

अर्चना भी कमर कसती दिखी

सौंदर्या ने कहा कि मैं साजिद जी से बात करती हूं, लेकिन अर्चना उसे मना करती हैं। अर्चना बेड में लेटे-लेटे काफी कुछ बोलती दिखती हैं। 

हर जगह दिखे गौतम

गौतम ऐसे तो साजिद के साथ गपशप करते दिखते हैं, फिर अर्चना के सामने ये भी कहते हैं कि साजिद जी जब भी होते हैं हमें कुछ नहीं मिलती है। गौतम ने ये भी कहा कि गेम सिर्फ एकतरफा है। 

प्रियंका ने कहा कि मैं गलत बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं

मस्ती और रिलैक्स मोमेंट में अब्दु हल्के-फुल्के अंदाज में प्रियंका से पूछते हैं कि वो हर जगह लड़ाई में क्यों घुस जाती हैं। इसके जवाब में प्रियंका को कहती हैं कि मैं गलत बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं। उन्होंने ये भी याद दिलाया कि कैसे वो अर्चना से भिड़ गई क्योंकि अर्चना उन्हें गलत लग रही थी।

राजा के फेवरेट्स और नॉन फेवरेट्स के बीच टास्क

राजा की सत्ता हटाने के लिए फेवरेट्स को नॉन फेवरेट्स को मार गिराने का टार्गेट दिया जाता है। बिग बॉस इसका रुल भी बताते हैं।

टीना ने किया क्लियर वो बनना चाहती हैं

टीना ने साजिद की तरफ जाकर डील किया कि वो जो भी कदम उठाएंगी वो तभी जब सभी कहेंगे कि उन्हें अगली बार कैप्टन बनाएंगे। 

टीना और शालीन लॉयलिटी प्रूव करते दिखे

शुरु हुआ टास्क, निम्रित को पहले मार गिराने के आदेश मिले। सारे नॉन फेवरेट्स ने प्लानिंग, लेकिन टीना और शालीन साजिद और उनके ग्रुप का विश्वास जीतने के लिए  ऐसा गेम खेला कि नॉन फेवरेट्स निम्रित को मार गिराने में असफल रहे। एम सी स्टैन को आधे घंटे में रैप करवाने का टास्क दिया गया। नॉन फेवरेट स्टैन को भी रैप नहीं करवा पाते हैं। 

टीना और शालीन के बीच ट्रस्ट पर डिसकशन

टीना और शालीन के बीच कई तरह की बातें होती हैं जिनमें आपस में ट्रस्ट की बात भी होती है और साजिद उनपर ट्रस्ट करते हैं या नहीं, ये भी होती है। 

शिव को बनाया गया टार्गेट

बिग बॉस ने नॉन फेवरेट्स को शिव का माइक उतरवाने और माइक पहनने की अनाउंसमेंट करवाने का टास्क दिया था। लेकिन घरवाले ये कर नहीं पाए। जब तीन प्रयासों में रूम ऑफ 4 और रूम ऑफ 6 के सदस्या हार जाने के बाद और साजिद राजा बने रहते हैं।

प्रियंका और गौतम की लड़ाई

प्रियंका और गौतम टास्क में हारने पर बात शुरु करते हैं और पुरानी बातों को भी खींच लेते हैं। अंकित दोनों को चुप होने के लिए कहते हैं।

साजिद गैंग में शालीन की किरकिरी

क्योंकि शालीन ने खुलकर पूछा कि क्या शिव उनपर ट्रस्ट करते हैं या नहीं, इस बात से शिव, स्टैन और अब्दु के बीच डिसकशन हुआ। शिव और स्टैन शालीन से उखड़े उखड़े दिखे और शिव ने साफ कहा कि वो शालीन पर ट्रस्ट नहीं करेंगे। निम्रित ने सबको कहा कि शालीन नहीं, लेकिन टीना पर ट्रस्ट करके देखो। स्टैन और शिव ने इस पर खूब डिसकस किया और स्टैन काफी नाराज दिखे। 

Bigg Boss 16 Day 47 Highlights: घरवालों को खुलेआम सिगरेट पीना पड़ा भारी, साजिद और अर्चना का घमासान और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

टीना को लगी चोट

टीना को अचानक चोट लगी और शालीन उनके चोट को ठीक करने की कोशिश करते हैं जिसपर टीना दर्द से कराहते हुए उन्हें मना करती हैं। स्टैन भी इस समय साथ में होते हैं और शालीन को टोकते हैं। इसपर शालीन उन्हें मना करते हैं और स्टैन उन्हें गाली देते हुए वहां से जाने लगते हैं। इसके बाद शालीन और स्टैन एक दूसरे को खूब भला बुरा कहते हैं और ये लड़ाई काफी बढ़ जाती है। स्टैन ने दो से तीन बार ये भी कहा कि टीना का पति है क्या तू।

शालीन को लेकर भिड़ी टीना और सुंबुल

स्टैन से हुई झड़प के बाद सुंबुल शालीन को उस लड़ाई से हटाते हुए अंदर ले जाती हैं और उन्हें कहीं न जाने देने के लिए कहती हैं। बात कुछ ऐसे बढ़ती है कि टीना अपना आपा खो देती हैं और सुंबुल को रोकती हैं। लेकिन शालीन को लेकर दोनों एलीगेंट लेडीज के बीच जो बात अब तक नहीं हुई वो अब बाहर निकल ही आता है। सुंबुल जहां शालीन को कहती हैं कि वो उनका केयर करती हैं, वहीं टीना कहती हैं कि हमेशा शालीन को पकड़ी रहती है, इतना क्या पजेसिव होना है यार। 

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

17 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text