home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 44 Episode Highlights: अर्चना के आने से कोई है खुश तो कोई है नाराज, जानिए अब क्या मोड़ लेगा बिग बॉस का घर

Bigg Boss 16 Day 44 Episode Highlights: अर्चना के आने से कोई है खुश तो कोई है नाराज, जानिए अब क्या मोड़ लेगा बिग बॉस का घर

बिग बॉस 16 के कल के एपिसोड में काफी सारा एंटरटेनमेंट और ड्रामा दर्शकों को देखने के लिए मिला है। एक ओर घर में अर्चना गौतम की वापसी हो गई है तो इससे कुछ घरवाले काफी खुश हो गए तो वहीं कुछ घरवालों के चेहरे उतरे हुए दिखाई दिए। प्रियंका चौधरी, अंकित गुप्ता, सौंदर्या शर्मा और गौतम विग अर्चना की वापसी से काफी खुश नजर आए लेकिन वहीं शिव ठाकरे, साजिद खान, निमृत कौर, टीना दत्ता, सुम्बुल तौकीर आदि घरवाले उनकी वापसी से बिल्कुल खुश नजर नहीं आए। इसके अलावा भी बिग बॉस के घर में काफी कुछ एंटरटेनमेंट हुआ तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं।

साजिद खान ने कहा मैं अभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता

साजिद खान, अर्चना गौतम के घर में वापस आने को लेकर थोड़ा नाराज दिखाई दिए और वह प्रियंका, अंकित के पास आकर बोलते हैं कि मैं अभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता हूं। टीना कहती हैं, अगर उस वक्त शालिन भनोट वहां नहीं होता हो सकता है कि वह कल को तुम्हारे ऊपर हाथ उठा सकती थी। साजिद खान काफी गुस्से में कहते हैं कि मुझे भी वो अच्छी लगती थी, काफी एंटरटेनिंग थी और इस पर उनकी थोड़ी कहा सुनी हो जाती है।

प्रियंका ने किया अर्चना का सपोर्ट

अर्चना के घर में वापस आने को लेकर साजिद काफी ज्यादा नाराज दिखाई दिए लेकिन पूरा वक्त प्रियंका, अर्चना के लिए खड़ी रहीं और उनके लिए बोलती रहीं। प्रियंका ने कहा कि अभी सलमान सर ने साफ किया है कि शिव ने प्री प्लानिंग की थी और वो लड़ाई उनकी थी भी नहीं लेकिन उन्होंने ने एक शब्द को पकड़ लिया और उसे किसी और चीज से लिंक कर दिया। इसके बाद भी काफी देर तक प्रियंका, अंकित गुप्ता, सौंदर्या शर्मा और गौमत उन्हें समझाते रहे।

शिव ने हाथ क्यों उठाया, इस पर शिव ने दी सफाई

साजिद खान आकर बोलते हैं कि बाहर सब बोल रहे हैं कि शिव ठाकरे ने हाथ क्यों उठाया तो इस पर शिव समझाते हुए कहते हैं कि सलमान सर ने मुझे इतनी बार बोल दिया था और इस वजह से मेरे लिए जरूरी था हाथ उठाना। इसके बाद निमृत कौर कहती हैं कि हां सर ये फैसला सलमान सर और हाइर अथोरिटी का है।

घर में वापस आईं अर्चना

अर्चना के घर में वापस आते ही सौंदर्या और प्रियंका ने उन्हें कस कर गले लगा लिया। इसके बाद अर्चना अब्दू, शिव और घर के बाकि सभी सदस्यों से गले लगा कर मिलीं और साथ ही उन्होंने शिव से माफी भी मांगी और इसके साथ ही अर्चना रोते हुए कहने लगी कि मुझे सदमा लगा है और ऊपर से नीचे आ गई मैं। केवल शिव से ही नहीं उन्होंने सुम्बुल तौकीर से भी माफी मांगी।

साजिद ने अर्चना को समझाया

साजिद खान, अर्चना के आने के बाद उनके रूम में गए और उन्होंने समझाया कि अब शिव इस बात को भूल गया है और इस वजह से तुम भी भूल जाओ और इस पर मिट्टी डाल दो। केवल अर्चना ही नहीं वह प्रियंका को भी समझाते हैं कि अब इस बात पर मिट्टी डाल दें।

शालिन के बारे में बात करते हैं प्रियंका और अर्चना

प्रियंका, अर्चना को बताती हैं कि शालिन ने तेरे जाने के बाद बेडशीट सब बदल दिया था और बोला था कि मुझे कुछ एनर्जी लगती है। इस पर अर्चना ने कहा कि ये लोग मुंह पर सच क्यों नहीं बोलते हैं। इसके बाद रूम में सौंदर्या, गौतम, प्रियंका साथ में बात करते हैं और सौंदर्या कहती हैं कि शिव ने बोला कि तूने कहा कि तू नॉमिनेट नहीं करेगी। फिर अर्चना कहती हैं कि शिव नहीं निकालना चाहता था ये प्लानिंग निमृत, टीना दत्ता वगेरह की थी।

अर्चना ने कहा सबको लग रहा है कि मैं बदल गई

अर्चना अपने दोस्तों से बात करती हैं और कहती हैं कि इन लोगों को गलतफहमी हो गई है कि मैं बदल गई हूं। अभी निमृत भी ऐसा बोल रही थी लेकिन मुझे इन्हें बताना नहीं है बल्कि एक्शन कर के दिखाना है।

वॉशरूम में टीना, शालिन, स्टैन और सुम्बुल के होने पर बिग बॉस ने दी गुड न्यूज

साथ में वॉशरूम में सीग्रेट पीने पर बिग बॉस ने टीना, सुम्बुल शालिन और स्टैन को गुड न्यूज देते हुए कहा कि वो अब घर में सीग्रेट का स्टॉक देना बंद कर रहे हैं। इसके बाद प्रियंका, अर्चना, गौतम काफी खुश हो गए और उन्हें चिड़ाने लग गए।

शालिन, अंकित और प्रियंका बनकर घर में आए बच्चे

घर में दर्शकों और घरवालों का मनोरंजन करने के लिए बच्चे आते हैं और तीनों बच्चे शालिन, प्रियंका और अंकित की एक्टिंग करते हुए दिखाई देते हैं।

शेखर सुमन ने स्कूल से की घरवालों की तुलना

आज के एपिसोड में शेखर सुमन ने सभी घरवालों की तुलना स्कूल से कर दी। अब्दू वो मॉनिटर हैं जो बोर्ड से बच्चों के नाम मिटा देते हैं। साजिद वो बेकबेंचर हैं जो कहर बरपा देते हैं। अंकित वो बच्चे हैं, जिन्हें टीचर ने एक बार चुप रहने के लिए कहा था और वह तब से चुप ही हैं। सौंदर्या और गौतम हर वक्त रेस्ट रूम में रहते हैं। सुम्बुल वो बच्ची हैं, जिन्हें अगर 99 नंबर मिले तो भी वह रोएंगी।

शालिन और गौतम के रिश्ते पर फिर उठता है सवाल

एक अन्य गेम में शेखर सुमन, अंकित गुप्ता से पूछते हैं कि उन्हें क्या लगता है कि घर में कौन किसकी पूछ है तो वह स्टैन का नाम लेते हैं और कहते हैं कि वह शिव की पूछ हैं। इसके बाद वह गौतम और शालिन से उनके रिश्ते पर सवाल करते हैं और दोनों कहते हैं कि हम किसी के कुछ नहीं हैं।

शिव और अर्चना साथ में करते हैं बात

अर्चना, शिव से पूछती हैं और कहती हैं कि मुझे लगा था कि तू मुझे बोलेगा कि मैं पापी गुड़िया हूं। इसके बाद शिव कहते हैं कि तू जो भी है मुंह पर है लेकिन वह दिल से गंदी है। इसके बाद शिव, अर्चना के पास बैठते हैं और कहते हैं कि मैंने उस दिन भी 10 सेकेंड बैठ कर सोचा था कि मैं क्या बोलूं लेकिन फिर मुझे लगा कि अगर यह दोबारा होता है तो इसलिए मुझे वो सही लगा।

प्रियंका और अंकित को बिग बॉस ने दी नसीहत

बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुला कर प्रियंका और अंकित को कहा कि सलमान सर ने वीकेंड का वार में कहा था कि अब इस बारे में घर में कोई बात नहीं करेगा लेकिन आप लोग फिर भी बार बार इस बात का जिक्र कर रहे हैं। बिग बॉस ने यह बात शिव को गलत प्रूफ करने को लेकर बोली थी, जिसे बार-बार अंकित दोहरा रहे थे।

कंफेशन रूम में निमृत ने बिग बॉस से की दिल की बात

निमृत ने कहा कि मुझे 2-4 दिनों से घर में क्लोस्टरफॉबिक लग रहा है और इस वजह से मैं ठीक से सो भी नहीं पा रही हूं। इसके बाद निमृत रोने लग जाती हैं। बिग बॉस पूछते हैं कि जिस तरह से आप घर में खुद रिप्रीजेंट कर रही हैं, क्या आप उससे खुश हैं? निमृत कहती हैं कि मुझे कई बार समझ नहीं आता है कि क्या ये अंदर से सही है या कुछ और होना चाहिए। निमृत कहती हैं कि मुझे अब्दू के साथ ही अच्छा लगता है क्योंकि वो मुझे जज नहीं करता है। इसके बाद निमृत, बाहर आती हैं और शिव और स्टैन से बात करती हैं और कहती हैं कि एक साल से डिप्रेशन और एन्जाइटी है। मैंने यहां आने से कुछ दिन पहले ही दवाई खाना छोड़ा था।

टीना ने सुम्बुल को क्लोजर के लिए बुलाया

टीना ने कहा कि वह सुम्बुल से बस क्लोजर चाहती हैं लेकिन वह आना ही नहीं चाहती हैं और बात करना ही नहीं चाहती हैं। इस दौरान शालिन भी वहां पर मौजूद होते हैं। टीना कहती हैं कि मैं 5 दिन से कोशिश कर रही हूं लेकिन तुमको बात ही नहीं करनी है, तुमको आना ही नहीं है। शालिन कहते हैं कि अब मुझे उन्हें हैंडल करना है और फिर मैं वापस आता हूं। इसके बाद शालिन पूछते हैं कि क्या आपको अपना एटीट्यूड पहले जैसा लगता है। इस पर सुंबुल कहती हैं कि आपका एटीड्यूड भी सेम नहीं है।

13 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text