home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 43 Highlights: अर्चना गईं फिर से घर के अंदर, गोरी नगोरी हुईं बाहर और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 43 Highlights: अर्चना गईं फिर से घर के अंदर, गोरी नगोरी हुईं बाहर और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

आज का बिग बॉस 16 एपिसोड बेहद रोमांचित होने वाले है। शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच हुई बड़ी लड़ाई के बाद, सलमान खान को इस मामले पर बोलते और शिव की चतुराई का खुलासा करते हुए देखना काफी रोमांचकारी होगा। यह ‘शनिवार का वार’ देखने के लिए एक मजेदार एपिसोड होने वाला है क्योंकि फिल्म भेड़िया की स्टार कास्ट कंटेस्टेंट और सलमान के साथ मस्ती करती नजर आयेगी। वैसे बिग बॉस 16 हाउस में कुछ भी हो सकता है और अब कुछ भी आश्चर्य की बात नहीं है। अर्चना गौतम के बेघर होने के बाद से घर में अभी भी काफी तनाव है। लेकिन इस शनिवार के वार में घर से प्रियंका का शॉकिंग एविक्शन और अर्चना गौतम की घर में दोबारा वापसी देखने को मिल सकता है। तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको बिग बॉस 16 डे 43 एपिसोड के हाईलाइट्स बताते हैं।

अंकित गुप्ता को सबक सिखाते हैं सलमान खान

जैसा कि सलमान खान ने उल्लेख किया है कि प्रियंका घर छोड़ रही है,  सौंदर्या शर्मा परेशान होने लगती हैं और अंकित गुप्ता खुद को इस एविक्शन के लिए दोषी ठहराते हैं। इस बीच, सौंदर्या को भरोसा है कि यह एक प्रैंक है क्योंकि गेट नहीं खुलता है। सलमान खान मानते हैं कि यह एक मॉक एक्विशन थी क्योंकि अंकित दोषी महसूस करने लगा था।

गोरी हुई घर से आउट

गोरी नागोरी का बिग बॉस से ये सफर खत्म हो चुका है। गोरी इस हफ्ते एविक्ट हो चुकी हैं। वह घर से हंसते खेलते बाहर जाती हैं। सलमान खान ने बताया कि गोरी को सबसे कम वोट मिले हैं और वह इस हफ्ते घर से एविक्ट होती हैं।

भेड़िया की टीम पहुंची बिग बॉस में

बिग बॉस में भेड़िया की टीम वरुण धवन और कृति सेनन पहुंचे। इस दौरान तीनों ने जमकर डांस किया तो कुछ खेल भी खेले। इसके बाद वह बिग बॉस हाउस में भी गए। वहां उन्होंने मजेदार गतिविधि शुरू की और वे प्रतियोगियों को भेड़िये के शरीर के कुछ अंग देते हैं। प्रियंका एमसी स्टेन को भेड़िया हाथ देती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह लोगों की पीठ पीछे जाते हैं। शालीन भनोट अंकित को पूंछ देते हैं क्योंकि वह प्रियंका के पीछे घूमता है। स्मार्ट और चालाक हिस्सा जो सिर है वह शिव को अंकित द्वारा दिया जाता है और यह उचित ठहराता है कि वह घर में झगड़े पैदा करता है।

चौंकाने वाले खुलासे

कृति और वरुण ने टीना दत्ता द्वारा सौंदर्या के बारे में की गई टिप्पणी को पढ़ा जहां उन्होंने ये बताया कि वह सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स को खरीदती हैं। टीना के झूठा होने पर अब्दु रोज़िक की टिप्पणी सामने आई है। जबकि टीना ने सुंबुल तोकीर के मेकअप के बारे में बात की थी, वह स्पष्ट करती है कि यह एक सामान्य टिप्पणी थी और वह बिना मेकअप के सुंबुल के आत्मविश्वास को पसंद करती है क्योंकि वह स्वाभाविक रूप से सुंदर है।

अर्चना का पक्ष सुनने का समय

अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की लड़ाई पर बात करने के लिए सलमान खान ने अर्चना को एक्टिविटी एरिया में बुलाया। इस दौरान अर्चना को सलमान खान ने कहा कि बिग बॉस में आपने बहुत भला बुरा बोला, काफी लोगों को उकसाती हैं और गला पकड़ने तक की हिम्मत दिखाई। इस दौरान अर्चना लगातार सलमान खान से माफी मांगती रही।

कंटेस्टेंट और उनकी स्मोकिंग की आदतें

शालीन भनोट, गौतम विज और एमसी स्टेन को घर में उनकी स्मोकिंग की आदतों के लिए बुलाया जाता है क्योंकि यह सही नहीं है और सलमान कैमरे के सामने एक रियलिटी शो में इसका समर्थन नहीं करते हैं।

टीना और प्रियंका ने शिव और अर्चना की लड़ाई के बारे में बताया

टीना किचन में अर्चना और उसके बीच हुई लड़ाई के बारे में बताती हैं। उसने टिश्यू बॉक्स और चीनी का डिब्बा छिपा रखा था। प्रियंका घर में अर्चना द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली खराब भाषा को समझाती हैं। सुम्बुल ने अर्चना पर अपनी अग्रेशन को जायज ठहराया। जबकि सलमान कहते हैं कि सुम्बुल गलत है क्योंकि उसने अर्चना के साथ लड़ाई शुरू की, सुम्बुल ने अर्चना पर आमने-सामने की लड़ाई का आरोप लगाया।

सलमान ने किया शिव की प्लानिंग का खुलासा

सलमान बताते हैं कि शिव ने अर्चना के ट्रिगर प्वाइंट पर पहले से ही प्लानिंग कर ली थी। जब सलमान उससे सवाल करते हैं तो शालिन तथ्यों की पुष्टि करता है। दूसरी ओर, सलमान स्पष्ट रूप से शिव को समझाते हुए अर्चना की एक क्लिप दिखाते हैं कि उन्हें उनकी राजनीतिक पार्टी और दीदी के बारे में नहीं बोलना चाहिए।

पूरी स्थिति सलमान द्वारा उकसाने के खेल से समझाई जाती है। शालीन ने ‘चम्मचा’, ‘पोपट’ और ‘दीदी’ शब्दों को एक्सप्लेन किया। बिग बॉस के मुख्य नियमों में से एक यह बताता है कि किसी के पेशे, जाति या धर्म के बारे में व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए। तब सलमान, शिव को कहते हैं कि वो ऐसा न करें।

बिग बॉस 16 में अर्चना का सही पक्ष

जहां सलमान अर्चना की सराहना करते हैं कि उन्होंने सभी के साथ ऐसा व्यवहार किया जैसे कि वे फॉलोवर्स के बजाय प्रतियोगी थे, वह यहां खेल खेलने के लिए हैं। शालिन आगे कहते हैं कि वह बहुत अच्छा खाना बनाती हैं। हालांकि, सलमान बताते हैं कि उन्होंने ही उन्हें सबसे ज्यादा बदनाम किया।

अर्चना की दोबारा वापसी के लिए हुए वोट

पूरी स्थिति का विश्लेषण करने के बाद अर्चना को बिग बॉस के घर में वापस जाने की अनुमति दी जाती है। सलमान अब्दु रोजिक को समझाते हैं कि अर्चना ने उनके असली व्यक्तित्व को परदे पर चमकाया, जिसके लिए उन्हें उनके घर में वापस आने के लिए खड़ा होना चाहिए।

साजिद और प्रियंका में हुई बहस

साजिद खान इस बात से नाराज हो जाता है कि अर्चना घर में वापस आ रही है। प्रियंका अर्चना के लिए स्टैंड लेती हैं और बताती हैं कि अर्चना को घर में वापस क्यों आना चाहिए। साजिद कहते हैं वॉइलेंस को सपोर्ट नहीं करना चाहिए। लेकिन प्रियंका और अंकित को कहना  है कि सबको एक मौका मिलना चाहिए।

Bigg Boss 16 Day 42 Highlights: चावल और रोटी को लेकर आपस में भिड़ीं टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

12 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text