home / Hindi
Bigg Boss 16 Day 42 Highlights: चावल और रोटी को लेकर आपस में भिड़ीं टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 42 Highlights: चावल और रोटी को लेकर आपस में भिड़ीं टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

बिग बॉस के गेम को शुरू हुए अभी महीना ही हुआ है और घरवालों के कई रूप दर्शकों के सामने आ गए हैं। कल बिग बॉस 16 के घर में सभी के लिए एक झटका था क्योंकि अर्चना गौतम शिव ठाकरे के साथ हिंसक हो जाने के बाद हफ्ते के बीच में घर से बाहर हो जाती हैं। वैसे भी इन दिनों घर में जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है। आए दिन इस घर में रसोई को लेकर मुद्दे बनते ही रहते हैं। आज रात टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी के बीच रसोई के काम को लेकर तमाशा देखने को मिलेगा। टीना और प्रियंका लड़ाई में एक दूसरे खिलाफ बोलते हुए नजर आते हैं। ‘शुक्रवार का वार’ आ गया है और सलमान खान आखिरकार घर में हो रहे तमाशे को एक-एक करके उजागर करते हुए नजर आयेंगे। तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको बिग बॉस 16 डे 42 एपिसोड के हाईलाइट्स बताते हैं।

वाइल्ड कार्ड एंट्री का इंतजार

बिग बॉस के घर में लड़के वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर नई लड़की को लेने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। एमसी स्टेन और शिव ठाकरे बात करते हैं कि वे अब्दु रोज़िक को अपनी क्यूटनेस से दूसरी लड़की को नहीं लेने देंगे।

अब्दू प्रियंका पर भड़क गये

जैसा कि हर कोई अब्दू को निमृत के नाम से चिढ़ाता है, वह प्रियंका को चिढ़ाने पर पागल हो जाता है और ये सबको बताते हैं कि वह बच्चे नहीं है। वह प्रियंका के बारे में भी बात करते हैं कि वह उन्हें अपनी कैप्टेंसी जारी नहीं रखने देंगे।

टीना ने जाहिर की नपसंदगी

टीना और शालिन अपने मतभेदों पर चर्चा करते हैं और उतरन एक्ट्रेस व्यक्त करती है कि उसे चोट लगी है और वह इस रिश्ते को घर में जारी नहीं रखना चाहती है। शालिन ने उससे वादा किया कि वह एक बेहतर इंसान बनेंगे।

कप्लस और उनकी लड़ाईयां

शालिन टीना को उससे बात करने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं, तो वह कहती हैं कि वह बिग बॉस खत्म होने के बाद कॉफी पर इस बारे में बात करेंगी। 

वहीं गौतम और सौंदर्या एक बहस में पड़ जाते हैं क्योंकि वह यह कहकर अपने प्यार की परीक्षा लेती है कि उसे वाइल्ड कार्ड एंट्री में दिलचस्पी होगी। हालांकि यह बातचीत मनोरंजन के लिए थी, लेकिन वह अपना आपा खो बैठते हैं नाराज हो जाते हैं। वह इसके बारे में बुरा महसूस करता है और इसकी वजह से इमोशनल हो कर रोने लगते हैं।

किचन पर राज कौन करेगा?

प्रियंका किचन में रोटी बना रही होती हैं क्योंकि अब्दु, शिव और एमसी स्टैन खाना खाने के लिए बैठे होते हैं। इस बीच टीना किचन में एंट्री मारती हैं और गैस से तवा उतारते हुए बोलती हैं कि मुझे इस चुल्हे की जरूरत है क्योंकि मुझे तीनों लड़कों के लिए चावल बनाने हैं। इतने में रोटी बेल रही प्रियंका चौधरी उखड़ जाती हैं और कहती हैं, मैं  भी उन्हीं तीनों के लिए रोटी बना रही हूं और आप इस तरह आकर मेरा तवा नहीं हटा सकती हैं, दोबारा ऐसा मत करना। इतना कहते वह अपना तवा फिर गैस पर रख देती हैं। दोनों एक-दूसरे को जमकर ताना मारते हैं। टीना का पारा हाई हो जाता हैं और प्रियंका को कहती हैं-  फटा हुआ टेप रिकॉर्डर चलती ही रहती है यार और जोर-जोर से इंग्लिश में चिल्लाने लगती हैं मुझे फर्क नहीं पड़ता।  

अब्दु निमृत को करते हैं इग्नोर

घर में हर कोई अब्दू को उसकी और निमृत की बॉन्डिंग को लेकर चिढ़ा रहा है। समय के साथ यह उनके बीच अजीब हो गया है क्योंकि लोग इसके बारे में बात करते हैं। निमृत को बुरा लगता है कि अब्दु उन्हें इग्नोर कर रहा है। अब्दू ब्रो-शिप निमृत के साथ शुरू करते हैं। इससे निमृत को अच्छा नहीं लगता है।

स्प्लिट्सविला में बदल गया बिग बॉस का घर

सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी जूसी एक्टिविटीज के साथ घर में प्रवेश करते हैं। गर्ल्स वर्सेज बॉयज के बीच ढेर सारे एंटरटेनिंग टास्क होते हैं। और दर्शकों का सबसे अधिक मनोरंजन कौन करेगा? गोरी नागोरी अपनी अद्भुत डांस मूव्स दिखाती है जबकि शालिन उसके साथ ताल पकड़ने की कोशिश करती है। अंकित गुप्ता, अर्जुन के साथ सेक्सी लैप डांस करते हैं, जिसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं।

टास्क के बीच, छोटी सरदारनी एक्ट्रेस निमृत द्वारा प्रियंका पर कप्तानी के काम के दौरान अनुचित होने का आरोप लगाने के बाद निमृत और प्रियंका के बीच तीखी बहस होती है “अब्दु को बदलो।”

अर्जुन और सनी प्रतियोगियों को एक और कार्य सौंपते हैं जिसमें उन्हें एक-दूसरे के नकारात्मक गुणों के प्रतिशत पर चर्चा करनी होती है। टास्क के दौरान प्रियंका और टीना के बीच बहस होती है जब बाद में अंकित को “प्रियंका का चमचा” कहा जाता है।

एमसी स्टेन के खिलाफ प्रियंका

गोरी, एमसी के साथ बात करने के लिए बैठी है कि उसने क्या कहा जब गौतम ने उस पर यह कहने का आरोप लगाया कि गोरी को बुरा लगता है कि निमृत रास्ते में आ गई। प्रियंका और अंकित इस संघर्ष में शामिल हो जाते हैं और एमसी स्टेन के ग्रुप को “फेक” कहते हैं।

प्रियंका के बिहेवियर पर सवाल

जैसा कि घर में चिल्लाना जारी है, साजिद खान का मानना ​​​​है कि प्रियंका केवल कैमरे के लिए एक्टिंग कर रही हैं, जबकि टीना का मानना ​​​​है कि कल शिव के साथ अर्चना की लड़ाई के दौरान प्रियंका ने कुछ भी नहीं कहा जो गलत था।

सलमान खान ने पूरी की फैन की रिक्वेस्ट

सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी एक मजेदार शाम और अपने शो एमटीवी स्प्लिट्सविला के प्रचार के लिए मंच पर सलमान के साथ शामिल हुए। सलमान अपने डायलॉग्स को फिर से जीवंत करते हैं, अपने प्रसिद्ध गेंदा फूल सीन को रीक्रिएट करते हैं और मुन्नी बदनाम पर थिरकते भी हैं।

प्रियंका और अंकित को मिली दर्शकों की राय के बारे में जानकारी

एक्टिविटी रूम में, सलमान खान उन दोनों को कुछ क्लिप दिखाते हैं जो दर्शक बाहर देख रहे हैं। चाहे वे दोस्त हों या उससे ज्यादा, उनके रिश्ते को लेकर संदेह पैदा होता है। दर्शक अपना विश्वास व्यक्त करते हैं कि प्रियंका का अंकित पर कंट्रोल करती है, जिस पर वह यह कहकर प्रतिक्रिया देती है कि वह उसका मार्गदर्शन करने की कोशिश करती है। जब अंकित से दर्शकों से सहानुभूति पाने के बारे में पूछा जाता है, तो वह स्पष्ट करता है कि वह ‘आई डोंट केयर’ रवैये से ज्यादा है।

सलमान का मानना ​​​​है कि वे दोनों एक-दूसरे को दोस्त के रूप में पसंद करते हैं, और प्रियंका वास्तव में उनकी परवाह करती है, और यह कि उनकी बात न सुनकर, वह उनका मजाक उड़ा रहे हैं, जैसा कि दर्शक देखते हैं।

Bigg Boss 16 Day 41 Episode Highlights: शिव के फैसले के बाद घर से अर्चना को किया गया निष्कासित और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

11 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text