home / xSEO
Bigg Boss 16 Day 37 Highlights: अर्चना की बगावत से नाराज कप्तान अब्दु ने फेंका माइक और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 37 Highlights: अर्चना की बगावत से नाराज कप्तान अब्दु ने फेंका माइक और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 लोगों को पूरी तरह से पकड़े हुए है। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि जहां दर्शक शो में आए बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के आपसी डायनैमिक्स और केमिस्ट्री को समझने लगते हैं, वहीं बिग  बॉस के शो में ऐसा ट्विस्ट लाते हैं कि दोस्ती दुश्मनी में और प्यार तकरार में बदल जाती है। बिग बॉस के 36वें एपिसोड में बिग बॉस का ऐसा ही मूव दिखा और इसका असर शो के 37वें दिन इसका असर दिखा है। अर्चना जहां अपने ऊपर आ रहे सोशल मीडिया रिएक्शन से प्रभावित होकर चीखती दिखी, वहीं साजिद भी थोड़ा ज्यादा ऐक्शन में दिखे और हमेशा अच्छे और प्यारे कहे जाने वाले अब्दु अर्चना से परेशान होकर गुस्से में उबल पड़े।

टीना ने समझाया अर्चना को

टीना ने अर्चना को समझाया कि उन्हें बाथरूम में जाने वालों की इज्जत उछालते हुए लड़कियों के बारे में सोचना चाहिए।

अर्चना से सुंबुल, टीना की बीच बहस

अर्चना ने सुंबुल को पूछा की सलमान खान से हुई बातें उन्होंने घर वालों को क्यों बताया और इसपर बात करते हुए उन्होंने सुंबुल को पूछा कि इसलिए तुम आगे बढ़ नहीं पा रही हो। टीना के अर्टना को ये भी कहा कि सुंबुल को चार साल तक बिग बॉस के सामने गिड़गिड़ाना नहीं पड़ा था। टीना ने कहा भी कि पांचवें वीक में भी नॉमिनेट हो होकर भी सुंबुल यहीं है ये समझना चाहिए।

ये भी पढ़े-Bigg Boss 16 Day 36 Highlights: सलमान ने खोली गौतम की पोल फूट-फूटकर रोईं सौंदर्या और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

खूब लड़ी सुंबुल

अर्चना ने सुंबुल को याद दिलाया कि सलमान खान ने बोला कि तेरा होना न होना कोई फर्क नहीं पड़ता है। सुंबुल ने भी कहा कि नॉमिनेट होने के बाद भी यहां खड़ी हूं इससे समझ लो कि सुंबुल तौकीर खान कौन है। अर्चना ने सौंदर्या को बोला कि सुंबुल ने सभी जगह ऐसा कहा कि बाथरूम वाला सीन वियर्ड था। इसपर सौंदर्या ने सुंबुल को बुलाया, लेकिन सुंबुल ने सौंदर्या को क्लियर किया और सौंदर्या ने भी साफ किया कि मेरे टॉपिक पर बात मत करो।

अकेले लड़ती रही अर्चना

टीना, निमृत, सुंबुल सभी से अर्चना अकेले लड़ती दिखी। टीना और निमृत ने अर्चना का मजाक भी उड़ाया। इस समय शिव भी आए अर्चना को चिढ़ाने। अर्चना ने टीना को शालीन का नाम लेकर इरिटेट करते हुए भाभी कहना शुरु किया। इसपर सुंबुल ने सबको बताया कि कैसे ट्वीट में लिखा था कि प्रियंका अर्चना को खा गई हैं।

टीना ने किया रिएक्ट

अर्चना ने गले लगने, किस करने, बाथरूम में जाने जैसी बातों को लेकर टीना को कहा कि प्यार करना है तो गौतम की तरह खुले में करो। इस पर टीना ने सीधे जाकर पहले गौतम को कहा और ये भी कहा कि ये मेरे कैरेक्टर पर आ रहा है।

सुंबुल के सब्र का टूटा बांध

अर्चना अकेले टीना, सुंबुल, शालीन सबसे लड़ ही रही थी, लेकिन जब अर्चना ने जब सुंबुल को ये कहा तुम अपने पापा की नहीं हुई, इसपर सुंबुल के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने पूरे जोर से ऊंचे आवाज में अर्चना को सीधे कहा, तुम्हें मारते मारते मोर बना दूंगी। Bigg Boss 16 Day 35 Highlights: सलमान के रडार में फंसे चिकन लवर शालीन और ड्रामा क्वीन अर्चना और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

सबने अर्चना को किया टीज

सवा तीन बजे रात में जब अर्चना शांत हो गई तो रूम में शालीन, टीना और सुंबुल ने उन्हें खूब टीज किया। कभी वो गले लगे तो वो कभी साथ में लागा चुनरी में दाग जैसे गाने गाते दिखे।

टीना ने की बिग बॉस  से अपील

टीना ने बिग बॉस से कहा कि उन्हें अर्चना को लड़कियों के कैरेक्टर पर सवाल उठाने से रोकना चाहिए। अगर वो ऐसा नहीं कर पाएंगे तो वो शालीन भनोट से कभी भी बात नहीं करेंगे।

निमृत, शिव और स्टैन

स्टैन ने सबको बताया कि कैसे गौतम को उनसे शिकायत है कि वो ज्यादा शिव के साथ रहते हैं और उनके साथ नहीं बैठते। निमृत ने भी कहा कि गौतम ट्रस्ट करने के लायक नहीं है।

गौरी, गौतम और अर्चना

गौतम भी दूसरी तरफ स्टैन के बारे में अपनी राय बताते दिखे। गोरी हमेशा की तरह निमृत के बारे में सवाल उठाया कि वो ग्रुप में हैं तो मानती क्यों नहीं है। 

भिंडी पर किच किच

अर्चना ने साजिद को कहा कि आपलोग उनमें से हैं जो कि भिंडी को सुखा देंगे लेकिन किसी के मुंह नहीं लगते देंगे। इस पर साजिद ने कहा कि मुझे लेक्चर मत दो। 

गौरी पर डिसकशन

साजिद, शिव और अब्दु ने गौरी के बारे में बात की वो ये समझ नहीं पा रही हैं कि उन्हें कहां जाना चाहिए। ऐसा इसलिए कि वो स्टैन, साजिद और शिव सबकी बुराई कर चुकी हैं और उन्हें ये पता है कि साजिद को इस बारे में पता है।

सुंबुल ने पहनी शालीन की जैकेट

सुंबुल ने शालीन की जैकेट पहनी थी और टीना से कहा कि मुझे ये मिली मैंने पहन ली है। लेकिन शालीन ने कहा कि मैंने उसे ये जैकेट पहनने को दी थी। सुंबुल से शालीन ने क्लियर किया तो उन्होंने कहा कि आपने खुद दी थी। खैर, टीना और शालीन ने तय किया कि शायद ये ओवरथिंकिंग है। शालिन भनोट का क्यों हुआ था Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट दलजीत कौर से तलाक, जानिए

अब्दु बने स्ट्रिक्ट

अब्दु घर पर हर चीज का ध्यान रखते दिखे और खासतौर से साफ सफाई पर वो लोगों को टोकते दिखे। अब्दु काफी स्ट्रिक्ट दिखे और उन्होंने घरवालों की गंदगी फैलाने और कप यहां-वहां रखने के लिए डांट भी लगाई। प्रियंका ने अब्दु के बार-बार टोकने पर कहा भी कि आप सबका काम देखिए। 

अर्चना गई अब्दु को चिढ़ाने

अर्चना ने अब्दु को दिखाया कि जहां निमृत ने सफाई की है वहां डस्ट है। असपर अब्दु ने कहा भी अर्चना कम जबान चलाओ। अर्चना ने प्रियंका से कहा कि ये मेरे से पंगे लेगा को मैं इसे बताती हूं। अब्दु ने रिएक्ट करते हुए प्रियंका से कहा कि अर्चना को हेल्प नहीं करना है और हर बात पर मिनृत निमृत करने की वजह क्या है।

अब्दु को सबने समझाया 

निमृत ने अब्दु को समझाया कि अर्चना उसे पोक कर रही है। शिव ने कहा कि तुम अच्छा काम कर रहे हो। 

स्टैन दिखे अपसेट

स्टैन ने शिव और साजिद को कहा कि यहां उनका मन नहीं लग रहा है। साजिद और शिव उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं। स्टैन कहते हैं कि वो चाहते हैं कि लोग सिर्फ मेरे गाने सुने न कि मुझे सही तरीके से जानें। अब्दु ने भी उन्हें समझाया।

अर्चना ने झूठी बात पर अब्दु को चिढ़ाया

अर्चना ने अब्दु को चिढ़ाते हुए कहा कि निमृत सो रही है और मुर्गा बोल रहा है। गौरी ने कहा भी रियल मुर्गे की आवाज आ रही है। जबकि सभी बता भी रहे हैं कि निमृत कपड़े लगा रही है। अब्दु नाराज हो गए और अर्चना को जेल जाने कहते हैं। 

अब्दु को आया गुस्सा 

अब्दु ने अर्चना को स्टूपड कहा और वो इतना नाराज हुए कि उन्होंने जोर से अपना माइक फेंका। लेकिन निमृत ने उन्हें तुरंत माइक उठाकर दिया। अब्दु की तरफ से शिव, निमृत, शालीन सभी अर्चना को डांटना शुरु किया लेकिन अर्चना कहां रुकने वाली थी, वो शिव को भी चैलेंज करते दिखी। इसके बाद भी अर्चना ने अब्दु को तंग करने के लिए सोए रहने का निर्णय लिया और इसपर भी अब्दु बहुत नाराज हुए।

बिग बुलेटिन ने बदला माहौल

पूरे एपिसोड में गंभीर बहसों के बाद जब शेखर सुमन बिग बुलेटिन लेकर आए तो कंटेस्टेंट खुश और हंसते नजर आए।

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

06 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text