home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 36 Highlights: सलमान ने खोली गौतम की पोल फूट-फूटकर रोईं सौंदर्या और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 36 Highlights: सलमान ने खोली गौतम की पोल फूट-फूटकर रोईं सौंदर्या और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16’ के शनिवार के वार एपिसोड में सलमान खान ने इस हफ्ते के एलिमिनेशन के बारे में सभी को चौंका दिया। इसके बाद प्रियंका और शिव की भयंकर लड़ाई के अलवा गौतम की सच्चाई जानने के बाद सौंदर्या बुरी तरह टूटते हुए नजर आईं। यही नहीं इस बार के एपिसोड में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट सामने आये हैं। वहीं आज अर्चना गौतम, सुंबुल तौकीर और सौंदर्या शर्मा  में से आज किसी एक का जाना तय है।  इस बीच, सौंदर्या के लिए गौतम विग के प्यार पर एक बार फिर सवाल उठाया जाएगा। तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको बिग बॉस 16 डे 36 एपिसोड के हाईलाइट्स बताते हैं।

सलमान ने ली साजिद की क्लास

जैसा कि सलमान खान पूछते हैं, घरवाले साजिद खान के बारे में अपनी शिकायत व्यक्त करते हैं। सलमान, साजिद को घर का ‘मसीहा’ कहते हैं, उनका कहना है कि साजिद खुलकर अपनी राय नहीं रखते और दर्शकों को ‘दोहरे मापदंड’ के तौर पर दिखा रहे हैं. अधिकांश घरवाले सोचते हैं कि वह अपने खेल को लेकर गंभीर नहीं है।

सलमान ने स्टेन को भड़काने के लिए गौरी को फटकारा

गौरी नागोरी और एमसी स्टेन को लगता है कि शिव ठाकरे और साजिद खान अपने ‘ग्रुप’ का सारा श्रेय लेते हैं और उन्हें किसी भी मामले में शामिल नहीं होने देते। सलमान बताते हैं कि गौरी एमसी स्टेन को प्रभावित करती रहती हैं। वो इस घर की मास्टर माइंड हैं। साजिद का कहना है कि गौरी और एमसी स्टेन को लगता है कि निमृत के आने के बाद वे दोनों खुद को अकेला महसूस कर रहे हैं।

डबल XL की कास्ट की धमाकेदार एंट्री

सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र यहां सलमान खान और घरवालों के साथ कुछ दिलचस्प गेम खेलते हैं और खूब मस्ती करते हैं। सोनाक्षी और हुमा ने उन्हें बिग बॉस शो में बड़े डेन्चर पहनने और अपनी पहले की फेमस लाइनों को फिर से रिक्रिएट करने के लिए कहती हैं।

प्रतियोगी बने ‘द जनता’

घरवालों को सलमान द्वारा चुने गए किसी अन्य व्यक्ति के बारे में एक बात कहने और एक दर्शक के रूप में उन्हें अपनी राय और सलाह देने के लिए कहा जाता है।

सौंदर्या के सामने आया गौतम का सच

सलमान खान सौंदर्या को गौतम के उन दोस्तों को दिखाते हैं, जिनके साथ बैठकर उन्होंने सौंदर्या के ही मजे लिए हैं। इसके बाद सौंदर्या एकदम टूट जाती हैं और वो अंदर आकर पहले तो फूट-फूटकर रोती हैं और फिर बाद में गौतम से कई सवाल करती हैं, जिसका उनके पास कोई जवाब नहीं होता है। इसके बाद सौंदर्या ऱोती ही रहती हैं और वो गौतम से काफी हर्ट हो जाती है।

फेक एविक्शन शुरू होता है

सलमान खान ने सबको बताया कि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को अपना एक दोस्त चुनना होगा, जिनके ऊपर उन्हें भरोसा है और वो दोस्त बजर बजाएगा फिर प्राइज मनी से भी कुछ पैसे कटेंगे लेकिन किसी ने बजर नहीं बजाया। चूंकि वोटिंग लाइन बंद थी। साजिद खान, प्रियंका और गौतम बजर पर आते हैं लेकिन इस हफ्ते भी कोई घर से बेघर नहीं होता है।

शिव और प्रियंका की लड़ाई

जब प्रियंका साजिद से बजर मामले के बारे में बात कर रही थी, शिव को लगता है कि वह साजिद की पसंद में अपनी दखलअंदाजी कर रही थी जिससे उनके बीच खूब लड़ाई होती है, जो एक अलग ही लेवल पर होती है। दोनों एक-दूसरे से दूसरों की बातों को लेकर भिड़ जाते हैं और ये लड़ाई काफी भयानक मोड़ ले लेती है, जिसेमं अंकित भी आ जाते हैं। शिव उन्हें पोपट कहते हैं और प्रियंका इस पर और चिढ़ जाती हैं। यहां तक ​​कि टीना दत्ता भी बीच में पड़ जाती हैं और प्रियंका से बहस करने लगती हैं।

सौंदर्या को सपोर्ट करने गए टीना और निमृत

टीना दत्ता सौंदर्या से मिलने आती है और उसे बताने की कोशिश करती है कि वह उसे गौतम के बारे में चेतावनी दे रही थी। निमृत यह भी कहती है कि वह आभारी है कि गौतम अब उससे दूर है।

Bigg Boss 16 Day 35 Highlights: सलमान के रडार में फंसे चिकन लवर शालीन और ड्रामा क्वीन अर्चना और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

05 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text