home / xSEO
Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Day 33 Highlights: घरवालों ने पूछे गौतम-सौंदर्या के रिलेशनशिप पर सवाल, जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 के घर में रह रहे बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के बीच जिन सेलेब्स के बीच प्यार जैसा कुछ नजर आ रहा है उनके आपसी डाइमेंशन बदलते नजर आ रहे हैं। जहां टीना और शालीन, प्रियंका और अंकित के बीच प्यार, इजहार, तकरार सब नजर आ रहा है, लेकिन गौतम और सौंदर्या के बीच की क्लोज़नेस लोगों के सवालों के घेरे में बनी हुई है और बिग बॉस ने इसे ध्यान में रखते हुए कंटेस्टेंट्स के बीच इस पर खुलकर जिरह करने के लिए अपना अदालत भी खोल दिया था। पढ़िए बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड यानि की बिग बॉस में कल क्या हुआ-

फिर लड़े अंकित और प्रियंका

अंकित को प्रियंका ने कहा कि न तुम मेरे लिए हो, न मैं तुम्हारे लिए हूं। अंकित ने भी प्रियंका से कहा कि जो तुम हमेशा कहती रहती हो कि तुम मुझे इंवॉल्व करने के लिए कहती हो, तुम अपने लिए कहती हो, नहीं तो मेरे मना करने पर इतना नाराज नहीं होती। खूब रोई प्रियंका और साजिद ने उन्हें समझाया कि अंकित उनका बहुत ख्याल रखते हैं और उनकी फीलिंग्स दिखावा नहीं हो सकता है। जबकि प्रियंका ये रोते हुए कहती हैं कि अंकित अकेले रहने वाला लड़का है। उसे किसी की जरूरत नहीं है। इस लड़ाई को खत्म करने के लिए साजिद, अब्दू, गोरी ने प्रियंका-अंकित को समझाया। 

टीना-शालीन ने अंकित-प्रियंका के रिश्ते पर उठाया सवाल

टीना, शालीन, निमृत सब मिलकर अंकित-प्रियंका के मैटर पर चर्चा करते दिखे। सबको लगा कि ये दोनों सिर्फ दोस्त नहीं है क्योंकि ये एक ही थाली में खाते, पैर फंसाकर बैठते हैं। टीना ने ये भी कहा कि उन्होंने प्रियंका को अपने पैर अंकित की छाती पर रखते देखा है और ये तभी होता है जब आप बहुत इंटीमेट हो। Bigg Boss 16 Day 32 Highlights: घरवालों ने एक-दूसरे की पीठ में घोपा छुरा, प्रियंका और अंकित के रिश्ते में आई दरार

एम सी स्टैन की चुप्पी

अचानक एम सी स्टैन काफी चुप चुप दिखे और इस पर साजिद, अब्दु और शिव ने डिसकस भी किया है।

गौतम हुए फायर

बिग बॉस ने गौतम से कहा, कि आपको सौंदर्या से अपने रिलेशनशिप को जस्टिफाई करने के लिए और खुद को प्रूव करने के लिए ये कैप्टेंसी चाहिए था। आप सौंदर्या के साथ इंगलिश बोलते रहे, वो आप पर भारी पड़ा, साथ ही आपका पूरा ध्यान सिर्फ एक ही सदस्य, सौंदर्या पर रहा। इस वजह से आपको फायर किया जा रहा है।

गौतम-सौंदर्या के रिलेशनशिप के लिए कोर्ट बनाया गया

बिग बॉस ने कोर्ट में गोरी और अंकित को जज बनाया और आरोपी गौतम को कटघरे में खड़ा किया। वकील के रूप में गौतम के खिलाफ होंगी निमृत कौर अहलूवालिया और एम सी स्टैन बने गौतम के वकील। बिग बॉस ने गौतम पर लगाया आरोप – पहला इल्जाम है कि गौतम और सौंदर्या का रिश्ता सिर्फ कैमरे के लिए है। 

सौंदर्या को मिली दंड

बिग बॉस ने को डांटते हुए कहा कि सौंदर्या या तो अंग्रेजी में बात करती हैं या फिर जान बूझकर माइक उतार कर गौतम के काम में फुसफुसा कर बात करती हैं। ये कार्यवाही घर के राशन के लिए हो रही है और दंड के स्वरूप इस घर में वीगन राशन नहीं आएगा और साथ ही सबके राशन में कटौती होगी।

कोर्ट की कार्यवाही हुई

शालीन, शिव सभी ने इस रिलेशनशिप को फेक कहा। साजिद ने बहुत मजेदार तरीके से इनके प्यार को सच्चा भी बताया और लोगों की दोस्ती की तरह झूठा भी हो सकता है। सौंदर्या का गौतम का साथ देने के लिए साजिद ने इसे सच्चा कहा है। इसी तरह शिव ने कहा कि साथ खड़े होने के पीछे ये कारण है कि इन्हें लोगों ने, करण जौहर ने कहा कि ये फेक हैं। अर्चना ने भी इस फेक ही कहा। 

कोर्ट इस नतीजे पर पहुंची कि इनका प्यार अभी सच्चा है और वो किसी भी कारण से शुरु हुआ हो, लेकिन अभी इनका प्यार सच्चा है। और इसलिए टास्क के विजेता एम सी स्टैन को बनाया गया। इसके लिए स्टैन को मिला विशेष अधिकार देते हुए बिग बॉस ने घर वालों को मिले राशन में से आधे राशन को अपनी मर्जी से बांटने का हक दिया। 

साभार- इंस्टाग्राम

फायर हुए जज, फिर हुई कार्यवाही

बिग बॉस ने फिर से कोर्ट का कार्यवाही शुरू करवाई और इस बार उन्होंने गौतम पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि जिस तरह से गौतम और सौंदर्या का रिश्ता जैसे कैमरे फुटेज के लिए है, वैसे ही गौतम और शालीन की दोस्ती में गौतम कैमरा के लिए शालीन से बात करते हैं। बिग बॉस ने प्रियंका और टीना को नया जज बनाया। इस बार गौतम की तरफ से सौंदर्या को बिग बॉस ने वकील बनाया। इसबार निमृत विजेता बनी और उन्हें भी राशन बांटने का अधिकार दिया गया।

स्टैन, शिव और गोरी

गोरी ने कहा कि जब से हमारे साथ निमृत बात करने आई है, मेरी बात कोई सुनता नहीं है। आप दोनों के साथ वो भी मुझपर चढ़ने लगी है। 

कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

02 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text