home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 32 Highlights: घरवालों ने एक-दूसरे की पीठ में घोपा छुरा, प्रियंका और अंकित के रिश्ते में आई दरार और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 32 Highlights: घरवालों ने एक-दूसरे की पीठ में घोपा छुरा, प्रियंका और अंकित के रिश्ते में आई दरार और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

हम सभी को इस बात से सहमत होना होगा कि बिग बॉस 16 हर एपिसोड के साथ और मनोरंजक होता जा रहा है। लेकिन इस शो के जरिए लोगों को ये सीख भी मिल रही है कि रिश्ते मौसम की तरह होते हैं जो कभी भी बदल सकते हैं। बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर से लोगों के बीच की इक्वेशन बदलते हुए दिखाई दे रहे हैं। शालिन और टीना की लड़ाई, गौतम और सौंदर्या की लड़ाई और अब प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच भी घर में बहुत ही बुरी लड़ाई होने वाली है। इस लड़ाई को देखकर प्रियंका और अंकित के फैंस को वाकई काफी चिंता होने लगी है। इसके साथ ही घरवाले एक-दूसरे को घर से निकालने के लिए नॉमिनेट करने वाले हैं। तो आगे की हलचल के बिना, ये रहे दिन के 32 एपिसोड के हाईलाइट्स। 

टीना और स्टेन की चर्चा

एमसी स्टेन टीना से कहते हैं कि उनका मानना ​​है कि उनके दोस्त भी उन्हें जल्द ही धोखा देंगे और वह किसी का समर्थन नहीं करेंगे।

कुकिंग को लेकर बहस

टीना और सौंदर्या किचन में कुकिंग ड्यूटी को लेकर बहस करती हैं। टीना का दावा है कि सौंदर्या बहुत हावी है और उनकी ड्यूटी बदलनी चाहिए।

सौंदर्या का मेलोड्रामा

सौंदर्या शर्मा  एमसी स्टेन के सामने रोती है क्योंकि उसे लगता है कि गौतम उसके लिए स्टैंड नहीं लेता है। इसके बाद गौतम विज ग आते हैं और उनसे बात करते हैं। गौतम को लगता है कि सौंदर्या हमेशा उसे ताना मारती रहती है। जब वह सौंदर्या को समझाने की कोशिश करते हैं तो वह चली जाती हैं।

अर्चना के किडनैपिंग की कहानी

अर्चना सौंदर्या को किडनैपिंग की घटना से बचने के बारे में बताती है कि वह कैसे राजनीति में आईं इसके बारे में भी। इसके बाद सौंदर्या उनकी पीठ थपथपाती हैं और उनकी तारीफ करती हैं।

शालीन और प्रियंका की हुई तीखी नोंक-झोंक

अब्दू रोजिक और प्रियंका चौधरी शालीन भनोट के चिकन मांगने का मजाक उड़ाते हैं। मजाक में चिकन पर शुरू हुई ये शरारत शालीन भनोट को एंग्री कर गई। फिर प्रियंका और शालीन भनोट के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। शालीन एक्ट्रेस की औकात पर आते हैं। फिर प्रियंका कहती हैं शालीन ने गलत लड़की से पंगा ले लिया और दोनों मे जमकर बहस होती है।

कंटेस्टेंट ने तय किया गौतम की पावर

नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू करने से पहले बिग बॉस ने यह निर्णय लेने के लिए प्रतियोगियों पर छोड़ दिया है कि क्या वह नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान एक कप्तान के रूप में अपने विशेषाधिकार प्राप्त कर सकते हैं कि नहीं। बहुमत के रूप में, गौतम को अपने विशेषाधिकार प्राप्त करने की अनुमति नहीं दी।

शुरू हुआ नॉमिनेशन टास्क

नॉमिनेशन टास्क के दौरान जो कंटेस्टेंट जिस घर वाले को घर से बाहर करना चाहता है उसे उसकी पीठ में छुरा घोंपना होगा। सभी कंटेस्टेंट को पहनने के लिए एक शील्ड दी गई। इसके बाद एक-एक करके दूसरे सदस्य इस में रीजन देते हुए छुरा घोपते हैं। 

ये सदस्य हुए नॉमिनेट

सुंबुल, अर्चना और सौंदर्या को सबसे ज्यादा खंजर घोपे गये, इस वजह से ये तीनों इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट हो गये।

शालीन और प्रियंका की बहस के बीच आये अंकित

प्रियंका और शालिन अपने पिछले मुद्दों पर फिर से लड़ने लगते हैं। जबकि अंकित उसे इस मुद्दे को पीछे छोड़ने के लिए कहकर शांत करने की कोशिश करता है, वह उस पर पागल हो जाती है।

प्रियंका और अंकित के रिश्ते में आई दरार

शालीन से लड़ाई वाली बात में अंकित गुप्ता, प्रियंका को कहते हैं कि वह इस मुद्दे को बहुत अधिक क्यों खींच रही हैं लेकिन उनकी इस बात से शायद प्रियंका नाराज हो जाती हैं। बाद में प्रियंका, साजिद खान से बात करते हुए नजर आती हैं और फिर अंकित भी वहां आ जाते हैं। अंकित कहते हैं कि वह केवल प्रियंका को उस मुद्दे को खींचने से रोकने की कोशिश कर रहे थे। जब साजिद, प्रियंका को शांत करने की कोशिश कर रहे होते हैं तो प्रियंका कहती हैं कि उन्होंने बीते 2 साल में अंकित की वजह से काफी सफर किया है। इसके बाद लगता है कि प्रियंका और अंकित के फैंस काफी परेशान हो गए हैं।

लॉग सन शॉट सन शो

अब्दु रोज़िक और साजिद खान इस शो के अंदर एक शो शुरू करते हैं जहां अब्दु छोटा बेटा है और साजिद लंबा बेटा है। जहां वे विकल्प के साथ सवाल पूछते हैं और 3 सेकेंड में कंटेस्टेंट का जवाब।

गौरी खेलने के लिए तैयार है

गौरी नागोरी सौंदर्या शर्मा के साथ योजना बनाती है कि वे खाना नहीं बनाएंगे बस बर्तन धोएंगे। इस पर सौंदर्या उन्हें शबाशी देते हुए कहती हैं कि उन्होंने कमाल का आइडिया दिया है।

Bigg Boss 16 Day 31 Highlights: शुरु हुआ अब्दू का फ्लर्ट गेम, शालीन ने उठाया टीना पर सवाल और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

01 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text