home / xSEO
Bigg Boss 16 Day 26 Highlights: टास्क की वजह से भिड़ गए निमृत और गौतम और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 26 Highlights: टास्क की वजह से भिड़ गए निमृत और गौतम और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 में समय बीतने के साथ बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स घर में होने वाली गतिविधियों को ज्यादा साफ तरीके से समझ रहे हैं। ज्यादातर घरवाले ये भी समझ चुके हैं कि वो घर में अकेले ही हैं और यहां दोस्ती, प्यार सब कुछ मैनिपुलेट हो सकता है। जहां सुंबुल तौकीर स्ट्रॉन्ग हो रही हैं, वहीं अब तक दिल से खेलने वाली सौंदर्या शर्मा भी अलर्ट दिख रही हैं और अब तक क्यूट दिखने वाले अब्दु रोजिक भी नाराज होने लगे हैं। जानिए बिग बॉस 16 में कल के एपिसोड्स में कैसे घर में फिर से लोगों के इक्वेशन बदले और भी बहुत कुछ-

अर्चना को रास नहीं आई कैप्टेंसी

अर्चना ने निमृत से कहा कि कैप्टन बनने से मेरी आजादी खत्म हो गई। अर्चना ने एपिसोड में आगे ये भी कहा कि मैं लोगों से काम करवाना मुश्किल लग रहा है, इससे अच्छा मैं खुद करती। इस पर प्रियंका ने कहा भी कि आप काम करवाई और क्रिब मच करिए।

अब्दु ने किया क्लियर

अर्चना ने अब्दु से कहा कि मैं देखना चाहती हूं कि तुम कैसे गुस्सा होते हो। अर्चना ने कहा कि अभी तुम नॉमिनेट हो गए हो तो तुम्हें सबसे लड़ना चाहिए तभी तुम बच पाओगे। स्टैन ने अब्दु को समझाया कि तुम्हें अपना नजरिया क्लियर रखना होगा। 

प्रियंका ने अब्दु से कहा कि आप मुझसे नाराज हैं। इस पर अब्दु ने हामी भरी और कहा कि तुमने ये कहा कि स्टैन और साजिद मेरे लिए निर्णय लेते हैं। लेकिन ये गलत है। इस पर प्रियंका ने कहा कि मुझे साजिद जी ने कहा था कि स्टैन तुम्हारे लिए निर्णय लेते हैं। 

अब्दु ने अर्चना से ये भी कहा कि मैं तभी लड़ूंगा जब मैं लड़कर सॉरी नहीं कहूंगा, लड़कर सॉरी कहने से लोग बाहर क्या सोचते होंगे। इस पर अब्दु को अर्चना ने कहा कि यू आर रियल मैन। अब्दू ने अपने फैन्स को कैमरे में देखकर कहा कि मैं उदास हूं और आप सब गौतम को बाहर निकालिए।

शालीन ने गौतम के सामने किया कंफेशन

गौतम के सामने शालीन अपने घर में रहने के पीछे की खुशी शेयर करने की कोशिश कर रहे थे, ब्लश भी कर रहे थे, लेकिन गौतम उनकी बातों को समझने की जगह ये बताने लगे कि क्यों उन्हें लोग दोगला कहते हैं। शालीन ने सुंबुल से भी कहा कि मैं खुष हूं कि इस घर में मुझे जितना सोचा था उससे ज्यादा मिल रहा है। करण जौहर मेरे लिए बोल रहे हैं, मुझे आपके जैसी दोस्त मिली, इस घर में टीना जैसी दोस्त मिली।

टीना और शालीन की गपशप

शालीन और टीना ने आपस में डिसकस किया कि कैसे गौतम ने शालीन को ये कहा कि वो जेन्वीन नहीं हैं, डंब हैं। लेकिन टीना ने ये भी कहा कि अगर मुझे ऐसा लगता है कि ऐसा है तो मैं आपके साथ पांच मिनट भी नहीं बैठती। 

अर्चना हुई मुक्त

बिग बॉस ने कहा कि क्लास की सबसे शरारती बच्ची बनाया था। लेकिन आज मैंने अर्चना को सीधा कर दिया है और उन्हें मैं दंड स्वरूप मिले इस कैप्टेंसी से रिलीज करता हूं। इसके बाद तुरंत ही बिग बॉस ने दूसरे कैप्टन बनने की प्रक्रिया शुरू करने की घोषणा कर दी।

कैप्टेंसी के लिए शुरू हुआ टास्क

एक्टिविटी एरिया में कुर्सी लूटने वाले को कैप्टेंसी मिलनी थी और शिव ने कुर्सी लूट ली थी। लेकिन बिग बॉस ने साफ कहा कि क्योंकि ये कैप्टेंसी है तो ये सिर्फ कुर्सी पर बैठे बैठे नहीं मिलेगी। फिर बिग बॉस ने निमृत को राशन लेने का ऑप्शन दिया या फिर शिव को कुर्सी से हटाने का ऑप्शन दिया। निमृत ने राशन छोड़कर शिव को कैप्टन बने रहने देना सही समझा।

निमृत के निर्णय पर कटाक्ष

निमृत के निर्णय पर, उनकी कुर्बानियां पर गौतम, प्रियंका को लगा धक्का। गौतम ने इसकी शिकायत निमृत से की भी कि उन्हें लगा कि उन्हें ऐसा नहीं लगा था। गौतम ने कहा कि मुझे भी कैप्टेंसी चाहिए था। निमृत ने कहा कि क्या मैं निर्णय ले सकती हूं। पांच किलो आटा, 60 अंडे ये कुर्बान करना गौतम, प्रियंका को पसंद नहीं आई। इसपर अर्चना ने गौतम को कहा भी कि देख लो उसने तुम्हें छोड़कर शिव को चुना। घर में कैप्टन बनने की प्रक्रिया में तय हुआ कि शिव को हटाकर राशन ही लेंगे। 

फिर शुरु हुआ टास्क

स्टैन को बिग बॉस ने कई तरह के राशन ऑप्शन दिए। शिव से डिसकस करके स्टैन ने कहा कि वो राशन लेंगे और शिव को कुर्सी से हटाएंगे। इसके बाद गौतम ने कुर्सी लूटा। सौंदर्या को राशन लेने या गौतम के लिए बुलाया गया। सौंदर्या ने कहा कि वो चाहेंगी कि गौतम कुर्सी पर बैठे रहें। बिग बॉस ने फिर से अनाउंस किया कि सौंदर्या ने गौतम के लिए क्या-क्या छोड़ा है। 

स्टैन ने किया क्लियर वो कुछ नहीं देंगे

राशन के लिए बात करते हुए स्टैन ने साफ कहा कि वो राशन नहीं देंगे और शिव ने भी कहा कि वो तभी राशन देंगे, जब सभी सेल्फिश बनेंगे। 

निमृत ने पूछा सवाल

निमृत ने गौतम, प्रियंका और अर्चना को किया सवाल कि अब क्या हुआ जब सौंदर्या ने गौतम के लिए राशन को छोड़ दिया। प्रियंका ने अंकित को समझा कर भेजा कि राशन ही लाना, जबकि गौतम ने उन्हें खूब कंविंस किया कि कैप्टेंसी उनके लिए जरूरी है, लेकिन अंकित ने राशन ही चुना। उन्होंने गौतम को रेस से निकाल दिया। 

नो कैप्टन और राशन पर चर्चा

बिग बॉस ने कहा कि अब घर में इस सप्ताह कोई कैप्टन नहीं होगा। घर में सिर्फ अंकित और स्टैन के पास राशन है और सिर्फ वो ही तय करेंगे कि किस किस के पास राशन जाएगा।

गौतम और निमृत में छिड़ी जंग

पहले तो अंकित और सभी घरवालों ने निमृत से सवाल पूछना शुरु किया कि उन्होंने शिव के लिए राशन क्यों छोड़ा। कौन किसको राशन मिलेगा इस पर शिव, निमृत, प्रियंका, अंकित में बहस शुरु हुई और ये गौतम और निमृत के बीच लड़ाई शुरु हो गई। इसपर बात बढ़ते गई और दुखी निमृत से गौतम भी लड़ने लगे कि मुझे कैप्टेंसी जरूरी है। इसपर निमृत ने कहा भी कि जब मैं घर में अकेली घूमती हूं तो ये लोग मेरे साथ उठते बैठते हैं। मैं तुम्हारी प्राइऑरिटी नहीं हूं। गौतम ने उनपर दोस्त बदलने का इल्जाम लगाया।

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!

Featured Image: Colors TV

26 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text