home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 25 Highlights: नॉमिनेशन की आड़ में घरवालों के साथ खेला गया दाव और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 25 Highlights: नॉमिनेशन की आड़ में घरवालों के साथ खेला गया दाव और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 16 पिछले सभी सीजन से अलग है। क्योंकि इस बार बिग बॉस काफी एक्टिव हैं और वह कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने में थोड़ी भी देरी नहीं कर रहे हैं। साथ ही बिग बॉस ने नॉमिनेशन की आड़ में घरवालों के साथ एक बड़ा दाव चला है, जोकि सबको मुश्किल में डालने वाला है। वैसे आपको बता दें दिवाली वाली रात बिग बॉस में जोरदार धमाका हुआ लेकिन पटाखों का नहीं बल्कि इविक्शन का। जनता के वोट के आधार पर मिस इंडिया रनर अप रह चुकीं मान्या सिंह को (Manya Singh) को घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। घरवालों को मान्या सिंह के इविक्शन से झटका लगा, लेकिन इससे भी तगड़ा झटका उन्हें नॉमिनेशन से लगने वाला है। तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको बिग बॉस 16 डे 25 एपिसोड के हाईलाइट्स बताते हैं।

बिग बॉस ने सुनाई सजा

बिग बॉस ने छोटी सरदारनी फेम निमृत कौर अहलूवालिया और सौंदर्या शर्मा को जमकर फटकार लगाई और उन्हें सजा भी सुनाई, जिसे पूरे घरवालों ने मिलकर एंजॉय किया। दरअसल, निमृत कौर और सौंदर्या शर्मा घर का नियम तोड़ते हुए और बिग बॉस द्वारा चेतावनी देने के बावजूद बार-बार इंग्लिश में बात करती थीं। इस बार बिग बॉस ने चेतावनी न देते हुए सीधे सजा सुना दी और कहा कि दोनों को अपनी इस गलती के लिए भारत से माफी मांगनी होगी और कैमरे पर कहना होगा, ‘सॉरी भारत मैं इस हिंदी शो में आई हूं, लेकिन मुझसे हिंदी नहीं बोली जाती, प्लीज मुझे माफ करदो।’ 

अब्दू ने रेट्रो स्टाइल में जमाया रंग

अब्दु रेट्रो गेटअप में आते हैं और घर के लॉन एरिया में घूमते हुए मिथुन चक्रवर्ती के सॉन्ग आई एम आ डिस्को डांसर को गाते और गाने पर डांस करते हुए नजर आते हैं और जमकर दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आते हैं।

शुरू हुई नॉमिनेशन की प्रक्रिया

इस बार बिग बॉस ने नॉमिनेशन का टास्क जोड़ियों में दिया है। जोड़ियों की आड़ में बिग बॉस ऐसा खेल दाव खेला, जिससे घरवालों के बीच भींड़त होनी पक्की है। बिग बॉस ने एलिमिनेशन के लिए होने वाले नॉमिनेशन टास्क के लिए दो में जोड़ियां बनाई। इसमें हर एक जोड़ी नॉमिनेशन के लिए बनाई गई जबकि दूसरी जोड़ी उस कंटेस्टेंट को चुनेगी, जिसे नॉमिनेट करना है।

कैप्टन ने किया गोरी को नॉमिनेट

बिग बॉस ने कैप्टन अर्चना से पूछा कि वो किस शख्स को विशेष अधिकार के तहत इस हफ्ते सीधे-सीधे नॉमिनेट करती हैं तो वो गोरी नगोरी का नाम लेती हैं। चूंकि अर्चना गौतम गौरी नागोरी को नॉमिनेट करती हैं और इसी के साथ गोरी किसी अन्य प्रतियोगी को नॉमिनेट करने का अधिकार खो देती हैं।

मुश्किल में फंसी निमृत और टीना

गौतम और शालीन भनोट में से किसे नॉमिनेट करना है, इस पर निमृत कौर और टीना दत्ता के बीच बहस हो जाती है। निमृत कहती है कि शालीन स्ट्ऱॉन्ग हैं और इसलिए उन्हें गौतम को बचाना चाहिए। लेकिन टीना इस बात से सहमत नहीं होतीं। वह कहती हैं कि गौतम भी स्ट्रॉन्ग हैं। उन्हें पहले भी दो बार नॉमिनेट किया जा चुका है और इसलिए इस बार मौका मिलना चाहिए। टीना इस बात पर अड़ी है कि वह गौतम को नॉमिनेट करना चाहती है या वे दोनों चले जाते हैं। अंत में, निमृत गौतम को नॉमिनेट करने के लिए सहमत हो जाती हैं।

अब्दू-साजिद ने रखी नॉमिनेट न करने की शर्त

इसके बाद निमृत और अंकित गुप्ता में से किसी एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने और दूसरे को बचाने की बारी आती है। इस जोड़ी के लिए अब्दू रोजिक और साजिद खान को चुना जाता है। अब्दू और साजिद कहते हैं कि जो भी सबसे ज्यादा डरावना चेहरा बनाएगा, वह उसे बचाएंगे। निमृत और अंकित दोनों गिड़गिड़ाते हैं कि उन्हें बचाया जाए। इस पर साजिद-अब्दू, अंकित को बचा लेते हैं और निमृत को नॉमिनेट कर देते हैं।

स्टैन और सौंदर्या के बीच मुकाबला

इसके बाद स्टैन और सौंदर्या में से किसी एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने और दूसरे को बचाने की बारी आती है। इस जोड़ी के लिए शिव और प्रियंका को चुना जाता है। इसमें सौंदर्या को नॉमिनेट किया जाता है। इसके बाद सौंदर्या इस नॉमिनेशन को अनफेयर बताती हैं और प्रियंका से बहस करने लगती हैं।

टीना और गौतम में हुई बहस

टीना द्वारा गौतम के नॉमिनेट होने बाद वो काफी नाराज हो गये और इस पर वो अपना गुस्सा जाहिर करने लगे। गौतम का कहना है कि टीना ने उन्हें कोई उचित कारण नहीं दिया और शालीन को बचाने के लिए उन्हें नॉमिनेट कर दिया। दोनों में इस बात को लेकर काफी बहस होती है।

सुंबुल और शिव के बीच चुनाव

सुंबुल और शिव में से किसी एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने और दूसरे को बचाने की बारी आती है। इस जोड़ी के लिए शालीन और सुंबुल को चुना जाता है। दोनों अपने आप को नॉमिनेशन से बचाने के लिए एक-दूसरे पर आरोप लगाते हैं। शिव शालीन से पर्सनल न जाने और सही फैसला लेने की रिक्वेस्ट करते हैं। सौंदर्या और शालीन काफी बहस के बाद शिव को नॉमिनेट करते हैं और सुंबुल को एक और मौका देते हैं।

ये भी हुए नॉमिनेट

गौतम और सुंबुल की जोड़ी को मौका मिला अब्दू और प्रियंका में से किसी एक को नॉमिनेट करने और एक सेफ करने का। दोनों आपसी सहमती से अब्दू को नॉमिनेट करते हैं। वहीं अंकित और स्टैन की जोड़ी साजिद और टीना में से किसी एक को नॉमिनेट करने फैसला लेते हैं। इस दौरान साजिद खान खूब कॉमेडी करते हैं और टीना को अपने पक्ष में बिल्कुल भी नहीं बोलने देते हैं। इसके बाद अंकित और स्टैन मिलकर टीना को नॉमिनेट कर देते हैं। 

नॉमिनेशन से नाराज अब्दू हुए इमोशनल

अब्दू जब से नॉमिनेट हुए है वो तबसे गुस्से में हैं और नाखुश भी है। वो शिव, गोरी और स्टैन के पास आकर कहते हैं कि अब से सुंबुल और प्रियंका इस घर में उनके सबसे बड़े दुशमन हैं और वो अब गेम खेलेंगे। इसके बाद वो इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें लगता है कि वो घर से बेघर हो जायेंगे।
Bigg Boss 16 Day 23 Highlights: करण ने गौतम और सौंदर्या के लव स्टोरी की खोली पोल बताया फेक और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

25 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text