ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 120 January 29 Highlights: स्टैन ने अर्चना को वुमन कार्ड खेलने से किया मना और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 120 January 29 Highlights: स्टैन ने अर्चना को वुमन कार्ड खेलने से किया मना और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 का घर अभी तक ड्रामा, लड़ाइयां और एक्साइटमेंट से भरा हुआ है। अपनी लड़ाइयों के बीच घरवाले अब दर्शकों को अपनी फन, मनोरंजक साइड भी दिखा रहे हैं। एक ओर जहां अर्चना शायर बन गई हैं तो वहीं शालीन भनोट और शिव ठाकरे अपनी भूतिया बातों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि बिग बॉस 16 में कल क्या-क्या हुआ।

स्टैन और अर्चना के बीच नॉमिनेशन को लेकर हुई लड़ाई

बिग बॉस 16 में एपिसोड शुरू होते ही ड्रामा दिखाई देने लगा क्योंकि अर्चना और स्टैन के बीच नॉमिनेशन को लेकर बहस छिड़ गई लेकिन बाद में प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे भी इसका हिस्सा बन गए और लड़ाई का मुद्दा ही बदल गया। इसके बाद प्रियंका और शिव के बीच लड़ाई शुरू हो गई और दोनों ने एक दूसरे को काफी कुछ बोला। वहीं स्टैन और अर्चना के बीच भी काफी लड़ाई हो रही थी और स्टैन ने उन्हें वुमन कार्ड न खेलने के लिए भी कहा था। इसके बाद प्रियंका को यह बिल्कुल अच्छा नहीं लगा कि स्टैन अपनी लड़ाई में उन्हें भी खींच रहे हैं। हालांकि, चीजे तब बदल गईं जब बिग बॉस ने प्रियंका और शिव को कंफेशन रूम में बुलाया और समझाते हुए कहा कि जाति, धर्म और काम किसी भी घरवाले को कुछ नहीं बोलना चाहिए और इस पर सबको सावधान रहना चाहिए।

घर में खुश दिखाई दिए शालीन भनोट

अगले दिन सुबह-सुबह शालीन भनोट काफी रिलैक्स और खुश दिखाई दिए। ऐसा लग रहा था कि जैसे टीना दत्ता के जाने के बाद उनके कंधों से कोई भार उतर गया है और वह स्टैन के साथ डांस करते हुए नजर आए। वहीं निमृत कौर अर्चना से बात करते हुए कहती हैं कि सुंबुल को बाहर से काफी प्यार मिला है।

शालीन के शायरी न सुनने से नाराज हुई अर्चना

दरअसल, शालीन, अर्चना की शायरी सुनने से मना कर देते हैं और उन्हें यह बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है। इस वजह से अर्चना कैप्टन निमृत के पास जाती हैं और कहती हैं कि क्या मेरी ड्यूटी है शालीन के लिए अलग से चिकन बनाने की। अगर वह मेरी शायरी सुनेंगे तो ही मैं उनके लिए चिकन बनाऊंगी वर्ना मैं उनके लिए चिकन नहीं बनाऊंगी।

ADVERTISEMENT

बिग बुलेटीन विद शेखर सुमन

इसके बाद शेखर सुमन अपने बिग बुलेटीन को लेकर वापस आ जाते हैं और इस बार वह नए पर्सपेक्टिव के साथ आते हैं और घरवालों को नए अंदाज में रोस्ट करते हैं। बाद में शालीन, कैप्टन रूम में भूत के होने की बात करते हैं और कहते हैं कि यहां पर खाना इस वजह से खराब हो जाता है। बाद में वह शिव और स्टैन के साथ भूत को बुलाते भी हैं।

निमृत और अर्चना के बीच हुई अनबन

सुबह के वक्त अर्चना, निमृत से काफी नाराज हो जाती हैं क्योंकि वह मोर्निंग एंथम के लिए नहीं आती हैं और उनसे बदला लेने के लिए वह आराम-आराम से चलती हैं। इसकी वजह से अर्चना और निमृत के बीच काफी लड़ाई हो जाती है और शिव लड़ाई में आग डालने का काम करते हैं। इसके बाद निमृत, किसी वजह से शिव से काफी नाराज हो जाती हैं और शिव उन्हें मनाते हुए नजर आते हैं। वहीं स्टैन काफी लकी साबित होते हैं क्योंकि उन्हें निमृत के साथ स्पाइसी चटनी शेयर करने का मौका मिलता है।

30 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT