home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 12 Highlights: प्यार, लड़ाई और अब्दू की ढेर सारी मस्ती से भरा रहा एपिसोड और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 12 Highlights: प्यार, लड़ाई और अब्दू की ढेर सारी मस्ती से भरा रहा एपिसोड और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 के घर में यह एक नया दिन है और आप जानते हैं इसका क्या मतलब है? ज्यादा ड्रामा, ट्विस्ट और झगड़े! बिग बॉस 16 के कल के एपिसोड में हमने दो ग्रुप्स टीवी सेलेब्स और नॉन टीवी सेलेब्स के बीच जबरदस्त झगड़े देखे और ऐसा लगता है कि झगड़े अभी भी पूरे जोरों पर हैं। लेकिन अगर आप बिग बॉस के 12वें दिन वाला एपिसोड नहीं देख पाये हैं तो टेंशन न लें क्योंकि हम यहां आपको अपडेट रखने के लिए हैं।

Bigg Boss 16 Day 12 के हाइलाइट्स

बिग बॉस 16 के अब तक के एपिसोड्स में टीना के साथ शालीन की अंडरस्टैंडिंग खास नजर आती दिख रही है, लेकिन अब बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो को देखकर ऐसा लगा कि इन दोनों के बीच भी कुछ ट्विस्ट आ सकता है। वैसे क्या हुआ इस नये एपिसोड में, दोनों का इश्क वाला लव क्या रंग लाया आइए नजर डालते हैं बिग बॉस के 12वें एपिसोड के हाइलाइट्स पर –

गौतम ने टीना के साथ किया फ्लर्ट

टीना दत्ता के साथ गौतम विग फ्लर्ट करते हैं। शालीन भनोट कहते हैं “मैं दूंगा”। गौतम “वो मेरी है” कहकर आग में घी डालते हैं।

राशन को लेकर बिग बॉस ने कैप्टन से की बात

बिग बॉस ने कहा सौंदर्या शर्मा वीगन हैं और शालीन को एक्सट्रा चिकन चाहिए, इसका मतलब ये नहीं है कि उनके हिसाब से हमने घर में राशन भेजा है। इसीलिए घर के सदस्य अगर उनकी जरूरतों को ध्यान में रखकर राशन का बंटवारा कर रहे हैं ये उनकी फैसला है बिग बॉस का नहीं।

शालीन और साजिद ने की सुलाह

शालिन और साजिद अपने मुद्दों को सुलझाने और अपने मतभेदों को दूर करने के लिए बैठते हैं। शालीन उन्हें समझाते हैं कि वो वैसे नहीं है जैसे सब सोचते हैं।

बिग बॉस ने दिया म्यूजिक वीडियो बनाने का टास्क

बिग बॉस ने निमृत कौर और प्रियंका को अब्दू रोजिक और घरवालों के साथ हाल ही में रीलिज हुआ ‘छोटे भाईजान’ म्यूजिक वीडियो को रिक्रिएट करने का टास्क दिया। दोनों ही विरोधी डायरेक्टर हैं और एक-दूसरे से अलग तरह का वीडियो बनायेंगे। निमृत और प्रियंका में से जो भी जीतेगा उसे बिग बॉस एक विशेष अधिकार देंगे।

गौतम से नारज हुईं सौंदर्या 

सौंदर्या ने गौतम विज से रिक्वेस्ट किया कि वो उन्हें जिम एरिया में वेट लिफ्टिंग की ट्रेनिंग दें लेकिन उन्होंने नहीं सुना। गौतम के मना करने के बाद शालीन भनोट ने सौंदर्या को वेट ट्रेनिंग कराई। इस बात से सौंदर्या नाराज हो गई। उन्हें मनाने के लिए गौतम ने उन्हें फ्लाइंग किस दी।

स्टैन और अर्चना में हुई फाइट

अर्चना गौतम कहती हैं कि बता चल…. इसपर एमसी स्टैन उन्हें इग्नोर करते हुए कहते हैं कि जा न चल, दिमाग मत खा. अर्चना कहती हैं कि क्यों, कलेजा नहीं है क्या बताने का? इसपर एमसी स्टैन कहते हैं कि कलेजा तो बहुत है, लेकिन चीरकर नहीं दिखाऊंगा न मैं तुमको अभी। अर्चना कहती हैं कि कलेजा है तो बता फिर। एमसी स्टैन मौका देखकर कह देते हैं कि मुझे बताना ही नहीं है। दो मुंह की सांप है तुम। देखते ही देखते दोनों में काफी बड़ी बहस छिड़ जाती है।
Bigg Boss 16 Day 12 Promo: गौतम को टीना के साथ फ्लर्ट करते देख शालीन को लगी मिर्ची

अब्दू ने अर्चना को दी सलाह और स्टैन को हंसाया

अब्दू ने अपनी टूटी-फूटी अंग्रेजी में अर्चना को समझाया की वो दिन भर बोलती रहती हैं और चिल्लाती रहती हैं अब वो शांत रहें और आराम करें। वहीं नाराज स्टैन को चिल करते हुए अब्दू ने उन्हें हंसाया ही दिया।

प्रियंका ने जीता टास्क मिला विशेष अधिकार

अब्दू के म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट करने का टास्क प्रियंका ने जीता। कार्य की शर्त के मुताबिक प्रियंका को एक विशेषाधिकार मिलता है और उन्हें बिग बॉस बताते हैं कि रात में लाइट ऑफ होने से पहले सभी घरवालों को अपनी मर्जी के अनुसार बेडरूम अलॉट करें। 

शालीन ने टीना को बोला I Love You

शालीन और टीना की मस्ती वाली नोंकझोंक चलती है। इसमें शलाीन जो बोलते हैं टीना उन्ही की बात दोहराती हैं। इसका फायदा उठाते हुए शालीन बोलते हैं आई लव यू टीना और इसके बाद वो शर्मा जाती हैं। बाद में वहीं मौजूद गौतम ने मजाक करते हुए कहा कि मैं इस घर का कैप्टन हूं और ये श्योर करना चाहता हूं कि घर की लड़किया सेफ हैं कि नहीं। इस पर टीना कहती हैं कि मैं बिल्कुल भी सेफ नहीं हूं। 

रूम का हुआ अलॉटमेंट

“रूम ऑफ 2” में शालिन और अर्चना को रखा गया है। “रूम ऑफ 2” में अंकित, प्रियंका, सौंदर्या और सुंबुल तौकीर को रखा गया है। “रूम ऑफ 2” में निमृत, श्रीजिता और टीना को रखा गया है। और लास्ट में, प्रियंका ने अब्दु, साजिद, एमसी स्टेन, शिव, गोरी और मान्या को “रूम ऑफ 6” में रखा। प्रियंका के इस फैसले पर बिग बॉस ने उनकी सराहना भी की।

अर्चना ने आधी रात में शालीन को डराया

रूम अलॉटमेंट के बाद आधी रात में अर्चना ने शालीन को डराने का प्लान बनाया। अर्चना अपने बाल खोल कर शालीन के बेड पर कूद गई और उसे डराने लगीं। हालांकि शालीन ने इस बात को ज्यादा सीरियस नहीं लिया।

बिग बॉस के घर अंदर भले ही गरमा-गरमी का माहौल है लेकिन बाहर फैंस को अब तक के सभी एपिसोड पसंद आ रहे हैं। वैसे बिग बॉस के अगला एपिसोड और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है क्योंकि घरवालों के बीच अब नई बहस शुरू होने वाली है।
Bigg Boss 16 Day 11 Highlights: दंड स्वरूप टीना, श्रीजिता, स्टैन, गोरी हुए नॉमिनेट और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

12 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text