home / एंटरटेनमेंट
bb 16

Bigg Boss 16 Day 115 January 24 Highlights:  निमृत से टिकट टू फिनाले नहीं छीन पाती हैं प्रियंका और टीना और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 अब अपने आखिरी चरण में है और घर में रह रहे कुछ लोग शो को जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोड़ लगा रहे हैं तो कुछ लोग शो में टॉप 3 पोजीशन तक पहुंचने के लिए कोशिश कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि शो के 115वें एपिसोड में क्या हुआ-

बरकरार रही निमृत की कैप्टेंसी और टिकट टू फिनाले

बिग बॉस ने घर वालों को टास्क दिया कि निमृत की कैप्टेंसी की रिपोर्ट कार्ड बनानी है जिसमें सभी को बतौर कैप्टन उनकी कमियां गिनानी हैं और हर कारण के लिए भी घर वालों के सहमत होने पर दीवार पर लगी रिंग्स को निकालना है। प्रियंका के इस कारण पर कि घर में कई बार कुकड़ूकू बजता है और सभी घरवाले सोते रहते हैं, शिव, सुंबुल उनसे इंटेन्स बहस करते हैं। हालांकि जब अर्चना कहती हैं कि कल बाथरूम गंदा था तो सभी मान जाते हैं और एक रिंग निकाल दी जाती। क्योंकि शिव और प्रियंका लड़ते रहते हैं और निमृत की रिपोर्ट कार्ड के लिए सिर्फ एक ही रिंग निकाली गई होती है तो बिग बॉस बिग बॉस निमृत की कैप्टेंसी और टिकट टू फिनाले को बरकरार रखने की घोषणा करते हैं।

ADVERTISEMENT

शिव और प्रियंका शांति से बात करने बैठते हैं

प्रियंका और शिव शांति से बात करने के लिए बाहर गार्डन एरिया में आकर बैठते हैं। दोनों आपस में बात कर ही रहे होते हैं कि प्रियंका के ये कहने पर कि सुंबुल, स्टेन ने ये बात कही कि तुम्हारे दोस्त ने तुम्हारे बारे में कैसी बातें कही हैं स्टेन को जोर से गुस्सा आ जाता है। 

टीना चिकन सूप की करती हैं मांग

टीना दत्ता के फ्रंट टीथ में जो परेशानी थी उसके लिए वो बिग बॉस से अपने लिए चिकन सूप की मांग करती हैं और ये भी कहती हैं कि उसमें मिर्ची नहीं होनी चाहिए आदि। 

ADVERTISEMENT

कन्फेशन रूम में प्रियंका और अर्चना 

बिग बॉस ने अर्चना और प्रियंका को कंफेशन रूम में बुलाया और कहा कि आपकी सखी को दांत में दर्द हो रहा है और आप उनके लिए चिकन सूप भी नहीं बना पा रही हैं। यहां पहली बार अर्चना को पता चलता है कि टीना के दांत में कोई दिक्कत है। फिर प्रियंका और अर्चना दोनों कहते हैं कि हम बना देंगे सूप लेकिन जो चिकन है वो तो शालीन का है। यहां बातों-बातों में अर्चना मजेदार तरीके से बिग बॉस के साथ फ्लर्ट करते भी दिखती हैं।

प्रियंका शालीन से लेती हैं चिकन

पिछले कुछ दिनों से शालीन से नाराज प्रियंका उनके पास जाकर काफी विनम्रता से पूछती हैं कि टीना के दांत में प्रॉब्लम है, चिकन में से दो पीस ले सकती हूं तो शालीन ने बिना कुछ कहे पूछे एक बार में हां कहा। 

ADVERTISEMENT

टीना को समझाती हैं अर्चना, प्रियंका

पहले से शालीन से चिकन लेने से मना कर रही टीना ने जैेसे ही शालीन को किचन में आते देखा तो कहती हैं कि मुझे नहीं लेना, इसपर प्रियंका और अर्चना दोनों उन्हें धीरे बोलने कहते हैं और कहते हैं कि अब ये कहना ठीक नहीं है।

अर्चना पूछती हैं वाजिब सवाल

टीना की सूप और शालीन से चिकन मांगने वाले डिस्कशन के बीच अर्चना टीना से पूछती हैं कि दांत के दर्द का चिकन सूप से क्या कनेक्शन है। वो बोलती जाती हैं कि इसकी जगह वैसे तो दाल भी बन सकती है, लेकिन पता नहीं चिकन सूप ही क्यों चाहिए।

ADVERTISEMENT

शालीन करते हैं प्रियंका की चुगली

शालीन जाकर मंडली के सदस्यों के सामने प्रियंका की एक्टिंग करते हुए कहते हैं कि इसे चिकन चाहिए तो इसने ऐसा रंग बदला कि देखते। इस पर सुंबुल कहती हैं, रुको, मुझे अटैक आने दो। 

अर्चना बनाती हैं रोटी को मुद्दा

कंफ्यूजन और कम्युनिकेशन ठीक से नहीं होने के कारण, प्रियंका के लिए 4 रोटी बनते हैं, लेकिन उन्होंने नचनी रोटी खा ली होती है और बने चार रोटी बच जाते हैं। इस पर पहले निमृत ने टीना से आकर बात की और तय हुआ कि सुबह देखते हैं कि क्या कर सकते हैं। लेकिन अर्चना इसके लिए पहले टीना और फिर प्रियंका के साथ बैठकर गंभीरता से बात करती हैं कि कैसे कंफ्यूजन हो गई और क्यों हुई क्योंकि आटा बहुत महंगा है। निमृत मंडली के सामने जाकर बोलती हैं कि मैं रोटी पराठा पर लड़ नहीं सकती हूं।

ADVERTISEMENT
25 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text