home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 114 January 23 Highlights: इस वजह से घर से बाहर जाने की बात करती हैं टीना दत्ता और भी जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 114 January 23 Highlights: इस वजह से घर से बाहर जाने की बात करती हैं टीना दत्ता और भी जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 अपने अंतिम चरण में आ गया है और अब ऐसा लगने लगा है कि घर के सभी सदस्य काफी फ्रेंडली हो गए हैं। सौंदर्या शर्मा के घर से बेघर होने के बाद अब एक बार फिर अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच भी सब ठीक हो गया है। इसके अलावा भी बिग बॉस 16 का कल का एपिसोड काफी मनोरंजक था और काफी फन और ड्रामे से भरपूर था। एक ओर जहां शालिन भनोट अभी तक शांत नहीं हो पाए हैं तो वहीं टीना दत्ता को लगता है कि उन्हें घर से बाहर जाना होगा। तो चलिए आपको बताते हैं कि बिग बॉस 16 में कल क्या-क्या हुआ।

निमृत कौर की कैप्टेंसी के लिए डस्टबिन धोती हैं अर्चना

अर्चना सुबह-सुबह डस्टबिन साफ कर रही होती हैं और तब वह देखती हैं कि डस्टबिन गंदा है और इस बारे में वह निमृत कौर को बताती हैं। वह कहती हैं कि अब इसे कौन साफ करेगा और इस पर निमृत कहती हैं कि वह उन्हें इसे साफ करने के लिए कहेंगी भी नहीं लेकिन बाद में अर्चना खुद ही बोलती हैं कि मैं तेरी कैप्टेंसी की खातिर इसे साफ कर रही हूं। इसके बाद वह मजाक में शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी को उनके दिमाग का कीड़ा निकालने के लिए कहती हैं।

ADVERTISEMENT

परेशान दिखते हैं शालिन

वहीं, शालिन एक बार फिर घर में काफी परेशान और बेचैन से नजर आते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अब उनके पास घर में कोई नहीं है, जिससे वह बात कर सकें। सुंबुल तौकीर भी इस बारे में निमृत से बात करते हुए कहती हैं कि अब शालिन के पास कोई नहीं है न बात करने के लिए। इतना ही नहीं वह स्मोकिंग एरिया में भी खुद को बोलते हैं कि घर में अब कोई उनकी परवाह नहीं करता है। जब वह निमृत से पूछते हैं कि वह इससे कैसे बाहर निकलें तो वह उन्हें एक्सरसाइज करने, मैडिटेशन करने और घर के बाहर होने का सोचने का कहती हैं।

अंग्रेजी में बात करती हैं अर्चना

एपिसोड का बेस्ट हिस्सा यही था, जहां अर्चना सभी घरवालों से अंग्रेजी में बात करती हैं। वह अपनी अंग्रेजी का मजाक भी उड़ाती हैं और उनकी बातें सुनकर घरवाले भी काफी हंसते हैं। इतना ही नहीं वह अपनी टूटी-फूटी अंग्रेजी में शालिन से बात भी करती हैं और कहती हैं, ”I thought you going for poop”। हालांकि, इस पर प्रियंका, टीना और अर्चना को हसंते हुए देखकर उन्हें अच्छा नहीं लगता है। वह शिव को भी मगरमच्छ कहती हैं।

ADVERTISEMENT

शालिन को समझाती हैं निमृत

शालिन, निमृत को बताते हैं कि उन्हें प्रियंका और टीना की बातें अच्छी नहीं लगती हैं और इस पर निमृत उन्हें कहती हैं कि अगर ऐसा है तो उन्हें अपनी फीलिंग्स को बताना चाहिए और उन्हें मना करना चाहिए। वहीं शिव और स्टैन उन्हें सलाह देते हैं कि टीना और प्रियंका ऐसा जानबूझ कर रहे हैं और उन्हें इस पर रिएक्ट नहीं करना चाहिए।

प्रियंका और अर्चना को नॉमिनेशन डिस्कस करने पर टोकते दिखे बिग बॉस

दरअसल, अर्चना और प्रियंका इशारों में नॉमिनेशन पर बात करते हुए दिखाई देते हैं और इस पर बिग बॉस दोनों को सावधान रहने और इस तरह से नियम ना तोड़ने के लिए वॉर्निंग देते हैं।

ADVERTISEMENT

मेडिकल एमर्जेंसी के कारण घर जाने की बात करती हैं टीना

दरअसल, टीना का दांत टूट जाता है और वह प्रियंका को बताती हैं कि यह मेडिकल एमर्जेंसी है और हो सकता है कि उन्हें अभी ही घर से बाहर जाना पड़े। एक्ट्रेस कहती हैं कि मेरे दांत को केवल मेरा डॉक्टर ही ठीक कर सकता है लेकिन वह इस बात को लेकर श्योर नहीं होती हैं कि वह घर में आ सकते हैं या नहीं। इसके कुछ देर बाद ही बिग बॉस टीना को बाथरूम एरिया में आने को कहते हैं। इसके बाद डॉक्टर उनके दांत को देखते हैं और प्रियंका काफी अपसेट हो जाती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी करीबी दोस्त घर से बाहर जा रही हैं। हालांकि, चेकअप के बाद वह वापस अंदर आ जाती हैं।

24 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text