home / एंटरटेनमेंट
jnauray 22

BB16 Day 113 January 22 Highlights: एकता कपूर ने निमृत को अपनी फिल्म के लिए चुना, नागिन 7 के लिए भी कही ये बात और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

16 हफ्तों बाद बिग बॉस के घर में एक बार फिर काफी उथल पुथल दिखा। रविवार के वार में सलमान खान ने घरवालों के साथ हंसी मजाक भी की,और थोड़ी क्लास भी लगाई। लोगों ने इस दिन सौंदर्या को घर से बाहर निकलते हुए भी दिखा। साथ ही घर में एकता कपूर और दिबाकर बैनर्जी के आने पर निमृत के हाथ लगी जैकपॉट और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ-

सलमान ने शिव से की बात

सलमान ने शिव से पूछा कि आप इतने शांत क्यों हैं, न आपका पंच लाइन है, न जोक्स हैं। शिव ने सलमान को अपनी सफाई दी इसपर। सलमान ने उन्हें कहा कि शो में इंवॉल्व रहिए। 

सलमान ने कराया टास्क 

सलमान ने सबको घर में किसे क्या समझते हैं का टैग देने के लिए कहा। सलमान खान ने शालीन पर मजेदार अंदाज में खूब चुटकियां ली। 

सौंदर्या से दोस्ती करने पहुंचे शालीन

सलमान के जाने के बाद शालीन सौंदर्या से बात करने पहुंचे, लेकिन उन्होंने कहा कि ये बात अब बहुत बढ़ गई। अर्चना ने भी शालीन से कहा कि सोच समझकर कहना चाहिए था कि आप कहां पर बोल रहे हो। 

लव, सेक्स और धोखा 2 के लिए आई एकता कपूर और दिबाकर 

एकता कपूर और दिबाकर ने बताया कि बिग बॉस के रिएलिटी शो के जैसा रिएलिटी शो पर बेस्ड कहानी दिखेगी। आगे एकता ने ये भी कहा कि, “एक कहानी गेमिंग की दुनिया पर भी है. लेकिन कहानी में ये जरूर दिखेगा कि हम अब दो जिंदगियां जीते हैं, एक सोशल और एक पर्सनल। एकता ने ये भी कहा कि वो यहां किसी को कास्ट करने आई हैं। “

एविक्शन में आया ट्विस्ट

सुंबुल, टीना, शालीन और सौंदर्या में से सुंबुल वोट के आधार पर सेफ रही। सलमान ने कहा कि  शो के शुरुआत से लेकर अब तक के टीना, सौंदर्या और शालीन में से कौन है जिसने बाकियों के मुकाबले अपनी कम छाप छोड़ी है, जिनके मुद्दे सबसे कम रहे हैं, जिनका इम्पैक्ट सबसे कम रहा है इसके आधार पर शालीन, टीना और सौंदर्या में से एक को चुनने के लिए कहा ताकि वो घर ,से बाहर जा सके।

घर से बेघर हुई सौंदर्या

अर्चना सौंदर्या के लिए इमोशनल लगती हैं, लेकिन शिव, प्रियंका का कहना है कि सौंदर्या का इनवॉल्वमेंट कम है। शालीन, टीना फेक करें, या कुछ करें, कुछ न कुछ तो जरूर कर रहे हैं। अर्चना के ना-ना करते हुए भी सभी घरवालों ने सौंदर्या को घर से बेधर करने का निर्णय लिया। 

घर में आई एकता कपूर

घर में आते ही एकता कपूर ने सबको बताया कि वो अपनी फिल्म शुरू करने वाली हैं और घर से किसी एक सदस्य को इसके लिए कास्ट करेंगी। फिर उन्होंने घरवालों के बीच सांप सीढ़ी का टास्क भी कराया। टास्क में तमाम झगड़ों के बाद भी शालीन ने अपने सपोर्ट के तौर पर टीना का नाम लिया।

निमृत को मिली एकता की एलएसडी 2

टास्क के बाद एकता ने घरवालों का ऑडिशन लिया और दिबाकर के साथ मिलकर उन्होंने निमृत का नाम अपनी फिल्म लव, सेक्स और धोखा 2 के लिए अनाउंस किया। साथ ही एकता ने ये भी कहा कि यहां उन्होंने एक और कलाकार को अपने टीवी शो नागिन 7 के लिए  चुन लिया है।

Bigg Boss 16 Day 112 January 21 Highlights सलमान ने लगाई फटकार तो फूट-फूटकर रोने लगीं टीना दत्ता, साजिद ने शालीन का किया भंडाफोड़ और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

23 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text