home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 112 January 21 Highlights सलमान ने लगाई फटकार तो फूट-फूटकर रोने लगीं टीना दत्ता, साजिद ने शालीन का किया भंडाफोड़ और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 112 January 21 Highlights सलमान ने लगाई फटकार तो फूट-फूटकर रोने लगीं टीना दत्ता, साजिद ने शालीन का किया भंडाफोड़ और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 में बीते दिनों जो कुछ भी हुआ है उसका लेखा-जोखा आज के एपिसोड में होने वाला है। टिकट टू फिनाले में शिव ठाकरे को हराने वाली निमृत कौर अहलूवालिया से लेकर टीना दत्ता और शालिन भनोट के कभी न खत्म होने वाले ड्रामे से लेकर हफ्ते भर में घर में बहुत कुछ हुआ है। शो में ‘लॉन्ग सन एंड शॉर्ट सन’ के प्रशंसकों को एक सरप्राइज का इंतजार है क्योंकि अब्दु रोज़िक और साजिद खान सलमान खान के साथ मंच पर शामिल होंगे। लेकिन, एपिसोड का सबसे मजेदार हिस्सा तब शुरू होगा जब टीना ने शालीन के बारे में जो निंदनीय मुद्दा उठाया था, उसका समाधान होने वाला है और हम बिल्कुल भी इंतजार नहीं कर सकते हैं इस वीकेंड के वार वाले एपिसोड को देखने के लिए। वैसे  अगर आप आज रात का एपिसोड देखने से चूक गए हैं, तो हमारे पास आपके बिग बॉस 16 के 112वें दिन के हाईलाइट्स हैं।

कौन है अफवाहें फैलाने वाला सदस्य?

बिग बॉस ने घरवालों से पूछा कि घर में सबसे ज्यादा अफवाहें फैलाने वाला सदस्य कौन है? अर्चना ने टीना और शालीन का नाम लिया। शालीन ने टीना का नाम लेते हुए कहा कि टीना ने अफवाहें फैलाई हैं, उनमें से ज्यादातर गलत थीं। सुम्बुल ने टीना का नाम लिया और कहा कि शो की शुरुआत में ही उन्होंने मेरे बारे में शालीन को जो कुछ भी बोला, वो बातें कहां से कहां तक गईं। एमसी स्टैन ने भी शालीन का नाम लिया। सौंदर्या ने टीना और शालीन का नाम लिया। इस तरह से टीना दत्ता और शालीन का नाम घर के सबसे ज्यादा अफवाहें फैलाने वाले सदस्य बन गईं।

ADVERTISEMENT

अर्चना के लिए आया गुलाब का फूल

सलमान खान ने कहा कि आज वो सबसे पहले उनसे बात की, जो सबसे ज्यादा उनका वेट कर रही थीं और उन्हें वीकेंड सबसे ज्यादा कन्फ्यूजिंग लगते हैं। सलमान अर्चना का नाम लेते हैं। अर्चना के लिए एक गिफ्ट भेजा जाता है, जिसमें लाल गुलाब होता है। सलमान कहते हैं, ‘ये मेरी तरफ से आपके लिए। मेरी दुआ है कि आपको आगे जाकर और भी गुलाब मिले।’ ये देखकर अर्चना बहुत खुश हो जाती हैं।

निमृत को बताया सच

सलमान खान ने निमृत की गलतफहमी दूर करते हुए उन्हें बताया कि घरवाले कहते हैं कि अर्चना झूठ नहीं बोलती हैं। इसके बाद सलमान ने निमृत से सवाल पूछा कि जब अर्चना ने आपको बोला कि आपके पापा ने ऐसा कुछ कहा है तो आपने ये बात मानी क्यों नहीं। फिर वो बताते हैं कि अर्चना ने सही कहा था। आपके पापा ने बोला था कि अर्चना, सौंदर्या और निमृत एक हो जाएं तो सब यानी मंडली खत्म हो जाएगी।

ADVERTISEMENT

शालीन और टीना की लगी क्लास

इस हफ्ते हुई शालीन और टीना के मुद्दों पर बात शुरू की। उन्होंने घर में अफवाह फैलाने वाले सदस्य यानि की टीना और शालीन के बारे में कहते हैं कि दोनों ने ही जमकर एक-दूसरे के बारे में बाते कीं। एक नैरेटिव सेट किया। वो कहते हैं, ‘ये बातें इतनी सेंसेटिव थीं, कि मेकर्स को सोचना पड़ा कि इसे दिखाएं या नहीं।’ सलमान ने शालीन और टीना से कहा कि अब आपको वही बातें बिना किसी झिझक कर बोलना पड़ेगा।

Bigg Boss 16: सलमान खान ने लगाई टीना दत्ता की क्लास तो खुश हुए सुंबुल तौकीर के फैंस, कहा – ‘कर्मा…’

शालीन ने दी अपने बयानों पर सफाई

घरवालों ने बताया कि शालीन ने टीना के करेक्टर पर बोलते हुए कहा था, ‘वो एक लड़के से हटती है तो दूसरे से चिपकती है।’ स पर शालीन कहते हैं कि ‘उन्होंने मेरे घरवालों के बारे में बहुत कुछ कहा है।’ यहां पर शालीन सौंदर्या की पुरानी बातों का भी जिक्र करते हैं कि उन्होंने इसको लेकर भी बात की है। उन्होंने मेरे बारे में नेरेटिव सेट किए हैं।

ADVERTISEMENT

टीना ने भी दी सफाई

शालीन के बाद टीना सफाई देती हैं कि ‘वो मेरे कैरेक्टर की धज्जियां उड़ा रहे थे। तब मैंने उनकी बीवी का नाम लिया था।’ फिर शालीन ने कहा कि ‘मैंने इनको एक भी गाली नहीं दी, एक भी अपशब्द नहीं कहा। मैं वहां से शांति से चला गया था। मैं अगर किसी के साथ बैठ जाऊं तो उस लड़की को लेकर चिढ़ाना और गंदी बातें बोलना, ये सब सही है?’

सलमान भड़क जाते हैं

सलमान, शालीन के तलाक पर करते हुए उनसे कहते हैं कि आपका तलाक हुआ, आप नहीं चाहते कि एक्स वाइफ को कोई अच्छा लड़का मिले? इस पर शालीन कहते हैं कि ‘उसे मिल गया है। क्या आप खुश हैं?’ शालीन कहते हैं, ‘हां।’ फिर सलमान कहते हैं कि तो आपको टीना के लिए भी खुश होना चाहिए। तब शालीन कहते हैं ये सिचुएशन अलग है। इस बातचीत में सलमान कुछ कहते हैं, लेकिन शालीन सुनते नहीं हैं। इस पर सलमान भड़क जाते हैं।

ADVERTISEMENT

टीना और शालीन की बयान और जवाब

सलमान खान ने अपने वही पुराने अंदाज में टीना और शालीन के स्टेंटमेंट सीध-सीधे साफ शब्दों में सबको सुनाये। उन्होंने वो बयान बोले, जो टीना ने शालीन के लिए कहे थे कि वो पहले से ही कॉन्टैक्ट करना चाहता था। उसने साजिद खान और गौतम से भी कॉन्टैक्ट किया था। इस पर शालीन ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि हमारा पीआर एक है, उन्होंने मुझे बोला था कि उससे दूर रहो।इसके बाद सलमान ने दूसरे स्टेटमेंट का जिक्र किया। यहां पर दुबई वाली बात की चर्चा होती है। शालीन ने कहा, ‘ये बातें गौतम ने कही थी। फिर भी मैंने सौंदर्या से माफी मांगी है।’ सलमान कहते हैं कि ये बात बाथरूम से शुरू हुई थी, फिर कानाफूसी में बदली, अब पूरे हिंदुस्तान में फैल गई है। ये बात किसने हिंदुस्तान में फैलाई? यहां पर सलमान का इशारा टीना की तरफ था। लेकिन टीना कहती हैं कि ये सब शालीन ने कहा है, वो मेरे ऊपर बात डाल देता है।

टीना पर कसा तंज

टीना से सलमान सवाल पूछते हैं, ‘आपको हमेशा से पता था कि शालीन ये सब प्लान कर रहा है तो क्या 15 हफ्ते तक आप इस गेम प्लान का पार्ट थीं? और अब जाकर आपने ये बात खोली।’ फिर टीना कहती हैं, ‘मैंने कभी इस बारे में इतना सोचा नहीं था।’ इस पर सलमान घरवालों से पूछते हैं कि आपको लगता है कि टीना इतनी मासूम हैं कि इस बात को इतने दिनों तक अंदर रखा? टीना कहती हैं, ‘शालीन मुझे धमकी देता है।’ वहीं, शालीन कहते हैं कि ‘मैं बहुत डिसेंट लड़का हूं। मैंने इनके ऊपर कोई लांछन नहीं लगाए हैं।’

ADVERTISEMENT

फूट-फूटकर रोईं टीना दत्ता

सलमान फिर वही सवाल पूछते हैं कि जब आपको पता था कि शालीन पहले से ही प्लान करके आया है, तो आप अभी तक चुप क्यों थीं? सलमान कहते हैं, ‘आपका बिहेवियर आपको बर्बाद कर रहा है।’ सलमान, टीना दत्ता से पूछते हैं कि किस कारण से उन्होंने इन सब बातों को पहले नहीं किया और अब एकदम से वह यह सब बातें कर रही हैं। इस पर टीना दत्ता तुरंत ही रोने लग जाती हैं और कहती हैं कि मुझे घर जाना है। सलमान ने शालीन को फटकारा और कहा कि ‘मैं तुम्हारी और एक्स वाइफ के बारे में बहुत कुछ जानता हूं, लेकिन वो बात यहां पर नहीं करूंगा, क्योंकि उससे तुम बर्बाद हो जाओगे।’

प्रियंका को यूज किया जा रहा है

सलमान, प्रियंका को बोलते हैं कि ‘इन सबमें तुम यूज हो रही हो। इसे समझो। और ये शालीन की तरफ से नहीं है। उन्होंने 15 हफ्ते तक सबकुछ दबाकर रखा। टीना ने कोई लिमिट नहीं रखी। सबकुछ तो बोल दिया।’

ADVERTISEMENT

शो से निकलना चाहती हैं टीना

सलमान खान की फटकार के बाद टीना दत्ता कमरे में जाकर फूट-फूटकर रोने लगती हैं और कहती हैं कि वो घर जाना चाहती हैं। प्रियंका उन्हें संभालती हैं। टीना कहती हैं कि ‘हमेशा मैं ही कैसे गलत होती हूं। हमेशा मुझे ही क्यों ब्लेम किया जाता है। अब मैं तुमको यूज कर रही हूं। तोड़ दिया मुझे। मुझे निकालो, मुझे घर जाना है।’

शालीन को शिव ने समझाया

शालीन जाकर शिव से कहते हैं कि ‘मुझे टीना की बहुत चिंता है। प्रियंका मेरे ऊपर चिल्ला रही है।’ शिव उसे समझाते हैं कि पहले तुम दोनों एक-दूसरे की बैंड बजाते हो। वो रोती है, फिर उसे चुप कराते हो। फिर लोग सोचेंगे कि तू फेक कर रहा है। सबके समझाने के बाद भी शालीन टीना से बात करने की कोशिश करते हैं, लेकिन टीना उनकी एक नहीं सुनती हैं।

ADVERTISEMENT

साजिद और अब्दू की हुई एंट्री

स्टेज पर साजिद खान और अब्दू रोजिक की एंट्री होती है। वो अपने नए गाने ‘प्यार’ को प्रमोट करते हैं। अब्दु के साथ सलमान और साजिद भी डांस करते हैं। सलमान कहते हैं कि ‘मैंने तुमसे कहा कि मेरे साथ टाइम बिताओ, लेकिन तुमने कहा कि बिजी हूं। तुमने कॉन्सर्ट में भी नहीं बुलाया।’ सलमान ने पूछा कि घर में कौन अच्छा नहीं लगा, तब अब्दू शालीन की नकल उतारते हैं। ये देखकर सलमान और साजिद हंसने लगते हैं। इसके बाद साजिद और अब्दु ने ‘लॉन्ग सन शॉर्ट सन’ गेम खेला। उन्होंने कई सवाल पूछे। साजिद ने पूछा कि इस सीजन में किसे कास्ट करेंगे? सलमान ने कहा कि प्रियंका का ब्राइट फ्यूचर है। अब्दु की कास्टिंग है। साजिद आपका डायरेक्शन का है। 

शालीन की गेम का साजिद ने किया पर्दाफाश

सलमान ने साजिद से पूछा कि क्या शालीन ने शो पहले उन्हें कॉल किया था? साजिद ने बताया कि हां, उसने कॉल किया था। उन्होंने कहा कि शालीन और अर्चना को सबसे ज्यादा नापसंद किया। शालीन कभी रियल लगा ही नहीं। 

ADVERTISEMENT

साजिद की फिल्म कास्ट

साजिद ने ये भी बताया कि अगर फिल्म की कास्टिंग होती है तो वो एमसी स्टैन को एक्टर, हिरोइन के लिए सौंदर्या, विलेन के लिए टीना को, विलेन का साइड किक शालीन को, कॉमिक एक्टर अर्चना को, सपोर्टिंग एक्टर शिव को, एक्स्ट्रा में निमृत, सुम्बुल और प्रियंका को कास्ट करते। आखिरी में साजिद प्रियंका को हिरोइन और सौंदर्या को एक्स्ट्रा में डाल देते हैं।

Bigg Boss 16 Day 111 January 20 Highlights: कंफेशन रूम में बिग बॉस से लड़ते दिखे शालिन भनोट तो एस्ट्रोलोजर ने की कंटेस्टेंट्स की भविष्यवाणी और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

21 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text