home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 111 January 20 Highlights: कंफेशन रूम में बिग बॉस से लड़ते दिखे शालिन भनोट तो एस्ट्रोलोजर ने की कंटेस्टेंट्स की भविष्यवाणी और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 111 January 20 Highlights: कंफेशन रूम में बिग बॉस से लड़ते दिखे शालिन भनोट तो एस्ट्रोलोजर ने की कंटेस्टेंट्स की भविष्यवाणी और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 और कुछ वक्त में खत्म होने वाला है लेकिन इसी के साथ अब घर में सभी कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे बाहर आने लगे हैं। इस हफ्ते घर में शालिन और टीना के बीच की दरार काफी बढ़ते हुए नजर आई। इतना ही नहीं शुक्रवार के एपिसोड में शालिन कंफेशन रूम में काफी गुस्से में भी दिखाई दिए और इसके अलावा भी घर में काफी कुछ देखने को मिला। तो चलिए आपको बताते हैं कि बिग बॉस 16 में कल क्या-क्या हुआ।

जेल के ऊपर चढ़कर बाहर देखते हुए नजर आए शालिन

शालिन भनोट, सुबह-सुबह जेल से ऊपर की ओर चढ़ कर घर से बाहर की और देखते हैं और इस दौरान उनके साथ बैठी हुई सौंदर्या पूछती हैं कि आपको बाहर क्या दिख रहा है। इस पर वह कहते हैं कि कुछ नहीं जंगल ही जंगल है और पक्षी उड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद दोनों शिव के बारे में बात करते हैं और सौंदर्या कहती हैं कि वह काफी नेगेटिव हो रहे हैं।

ADVERTISEMENT

टीना के बारे में बात करते हैं निमृत और शालिन

निमृत और शालिन आपस में टीना के बारे में बात करते हैं और निमृत कहती हैं कि केवल उन्हें ही बाहर से एपिसोड देख कर वापस आने का मौका मिला है और हम में से किसी को यह मौका नहीं मिला। निमृत कहती हैं कि जो लोग एरोगेंस में रहते हैं ना उन्हें जिंदगी ऐसा पटकती है कि उन्हें भी नहीं समझ आता है। वहीं शालिन, टीना से काफी नाराज नजर आते हैं और कहते हैं कि या तो मैं बाहर चला जाऊं या फिर मैं चला जाऊं। शालिन कहते हैं कि बात-बात पर बदल जाती हैं।

दूध की थैली नहीं मिलने पर रो पड़ीं अर्चना

अर्चना अकेले बात करते हुए नजर आईं और कहती दिखीं कि अगर ये लोग एक दूध की थैली दे देते तो इनका क्या चला जाता। इस दौरान अर्चना रोते हुए भी दिखाई दीं।

ADVERTISEMENT

घर में आए एस्ट्रोलॉजर सौरिश शर्मा

सौरिश, अर्चना के लिए गुलाब का फूल लेकर आते हैं। सबसे पहले शालिन के बारे में बात करते हैं सौरिश और कहते हैं कि उनके डाउन फॉल का कारण कई बार लड़कियां बनती हैं। सौरिश कहते हैं कि आपकी कुंडली में टीना दोष भी है और वह उसे ठीक करने के लिए कहते हैं। टीना के बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि आपके करियर के 5-6 साल काफी स्ट्रगल वाले रहे हैं। वह कहते हैं कि आपका एटीट्यूड इसका कारण रहा है। वह कहते हैं कि आपको केयरफ्री रहना चाहिए। सुंबुल तौकीर को वह कहते हैं कि पर्सनल लाइफ में काफी अप्स और डाउन देखे हैं, सबसे पहले पैरेंट्स का अलग होना देखा। स्टैन के बारे में वह कहते हैं कि आपने भी काफी स्ट्रगल देखा है और सुंबुल ने भी किया है स्ट्रगल किया है लेकिन उनके बारे में ऐसा कोई नहीं बोलता है। वह कहते हैं कि सुंबुल विनर बन सकती हैं। अर्चना के बारे में सौरिश कहते हैं कि हर चौथा साल आपके लिए बहुत ही अच्छा होता है। वह कहते हैं कि अर्चना के पास एक ऐसी शक्ति है जो किसी के पास नहीं है और वो ये है कि आपकी जबान काली है। प्रियंका की बात करते हैं आपका और अंकित का कोई भविष्य नहीं दिख रहा है और वह कहते हैं कि आपके जीवन में फेम है आप उस तरफ जाओ। निमृत के बारे में कहते हैं कि आपके ऊपर किसी का हाथ है, जो इस दुनिया में नहीं है। वह कहते हैं कि आपके अपनों ने आपका बहुत नुकसान है। शिव की बात करते हैं और कहते हैं कि शादी के बाद आपकी जिंदगी में बदलाव आने लगेंगे। स्टैन की बात करते हुए वह कहते हैं कि जब भी आपने क्रिटिसिज्म का सामना किया है तब-तब आपको राइज मिला है। अंत में सौंदर्या शर्मा की बात करते हैं और कहते हैं कि आपकी तरफ से गौतम के साथ रिश्ता बहुत अच्छा था। उन्होंने कहा कि टाइम से पहले अपने प्लान नहीं बताने हैं। वह कहते हैं कि आप बहुत शातिर हैं अंदर से।

सौरिश शर्मा से अकेले में बात करते हैं शालिन

सौरिश शर्मा से अकेले में बात करते हुए वह शालिन को बताते हैं कि आपके अंदर काफी कैलिबर है लेकिन दिखाई नहीं दे रहा है। वह कहते हैं कि आपकी पर्सनेलिटी कहां है और वह उन्हें एक मंत्र भी बताते हैं और साथ ही वह उन्हें मेडीटेशन करने की भी सलाह देते हैं।

ADVERTISEMENT

टीना से बात करते हैं सौरिश

वह उन्हें कुछ उपाय बताते हैं और साथ ही उनकी शादी के बारे में भी बताते हैं।

अर्चना से बात करते हैं सौरिश

अर्चना को वो उनके पॉलिटिक्स करियर के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि एंटरटेनमेंट फील्ड में स्टेबिलिटी है लेकिन पॉलिटिक्स में इतना कुछ अच्छा नहीं दिख रहा है।

ADVERTISEMENT

प्रियंका को बड़ी फिल्म देने की बात कहती हैं अर्चना

अर्चना, प्रियंका को बोलती हैं कि तुझे कोई बडी फिल्म मिलेगी और ये मेरे दिल से आ रहा है। इस पर टीना उनसे पूछती हैं कि क्या मुझे प्यार मिलेगा।

शालिन को कंफेशन रूम में बुलाते हैं बिग बॉस

शालिन कंफेशन रूम में जाते ही काफी गुस्से में नजर आते हैं और वह बिग बॉस से पूछते हैं कि क्या यह साउंड प्रूफ रूम है और वह कहते हैं कि यह साउंड प्रूफ रूम है। शालिन इसके बाद अंग्रेजी में बात करने लगते हैं। बिग बॉस उनसे पूछते हैं कि क्या आपको साइकेट्रिस्ट से बात करनी है लेकिन वह इस पर कोई सहमति नहीं देते हैं। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि आप मुझ से बात कर सकते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि आप यहां केंडिड हो सकते हैं लेकिन शालिन अपनी बात पर अटके रहते हैं और कहते हैं कि वह इतने सारे कैमरों के सामने बात नहीं करना चाहते हैं। बिग बॉस से बहस करते हुए नजर आते हैं शालिन भनोट। इसके बाद वह बोलते हैं कि यह सब ऑन एयर तो नहीं जा रहा है और इस बिग बॉस कहते हैं कि कुछ भी ऑफ द ग्रिड नहीं है। शालिन अपनी बात पर अड़ जाते हैं कि वह कैमरा पर बात नहीं करना चाहते हैं लेकिन बिग बॉस के समझाने पर भी वह नहीं सुनते हैं। अंत में जब शालिन शांत हो जाते हैं तो वह बिग बॉस से बात करते हैं और वह उन्हें समझाते हैं और कहते हैं कि हम साइकेट्रिस्ट से बात करते हैं और उनसे आपकी बात कराते हैं।

ADVERTISEMENT
20 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text