home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 110 January 19 Highlights

Bigg Boss 16 Day 110 January 19 Highlights: शिव से लड़ती हैं सौंदर्या, निमृत भी होता हैं नाराज और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस लवर्स शो के क्लाइमेक्स को पूरी तरह एंजॉय कर रहे हैं। साजिद के घर से जाने के बाद और टिकट टू फिनाले वीक के साथ ही घर में तेजी से लोगों के इक्वेशन बदल रहे हैं। एक दिन शालीन और टीना लड़ते हैं, तो दूसरे दिन निमृत शिव से और शिव निमृत से हर्ट होते हैं। और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ-

शुरू हुआ टिकट टू फिनाले चैलेंज

बिग बॉस ने एक्टिविटी एरिया में निमृत और शिव के लिए दो डमी रखे। समय समय पर गोली की आवाज पर घर में गोली चलती है और घरवालों को घर में आई गोली पकड़ कर शिव या निमृत में से किसी एक के डमी को छलनी करना होता है। टीना निमृत को हटाती हैं, जबकि सौंदर्या ने शिव के लिए 2 बार गोली यूज करते हुए उन्हें चैलेंज से हटाया। शालीन ने भी शिव को गोली डाली। 

ADVERTISEMENT

गौतम को लेकर शिव और सौंदर्या के बीच पंगा

क्योंकि सौंदर्या ने शिव को टिकट टू फिनाले से हटाने के लिए कारण बताते हुए कहा कि शिव घराणा बनाते हैं, तो इसपर शिव ने रिएक्ट किया। शिव का कहना था कि आप टीना-शालीन को फेक कह रहे हो, लेकिन आप अब गौतम से बिना घर में दुबारा मिले रिलेशनशिप कैसे तोड़ दिया। सौंदर्या ने साफ कहा कि श्राजिता ने मुझे कुछ बताया है और उससे मेरे रिलेशनशिप खराब हो चुके थे। 

टिकट टू फिनाले वीक निमृत के पास रहा

टिकट टू फिनाले वीक चैलेंज में निमृत जीत गई और शिव हार जाते हैं। 

ADVERTISEMENT

सौंदर्या और टीना के बीच भी हुई बहस

शिव से लड़ते-लड़ते सौंदर्या ने कहा कि गौतम से मेरा रिलेशनशिप पर्सनल है। इस पर शिव सभी उनसे कहते हैं कि तब टीना शालीन के रिलेशनशिप पर बात क्यों हो तुम फिर। टीना भी कहती हैं कि मेरे बारे में भी तो आप बोलते हो। 

निमृत सौंदर्या के लिए लेती हैं स्टैंड

इस लड़ाई के दौरान निमृत ने टीना को ये सुनाना शुरू किया है कि आप सौंदर्या को बोल रही हो, तो आपने भी सुंबुल के साथ ऐसा ही किया है।

ADVERTISEMENT

अर्चना शुरू करती हैं डिस्कस

अर्चना पहले निमृत से बात की कि सौंदर्या से गलती हो गई थी और अब गौतम चला गया, सौंदर्या ने अपनी लाइफ शुरू कर दी, तो अब क्यों गौतम को याद कर रहे हैं। इस पर निमृत भी कहती हैं तो टीना और शालीन से भी तो गलती हो गई। फिर अर्चना जाकर प्रियंका से बात करती हैं। सौंदर्या और शालीन का बातचीत

सौंदर्या को अपने कैरेक्टर को लेकर होती है चिंता

सौंदर्या ने आकर शिव से कहा कि गौतम को बीच में न लाए क्योंकि आपको कुछ नहीं पता है। फिर सौंदर्या शालीन से पूछती हैं कि गौतम ने आपको क्या कहा कि आप सब मेरे बारे में ये धारणा न बनाएं। 

ADVERTISEMENT

सौंदर्या और निमृत 

सौंदर्या कहती हैं कि आपको आंखें खोलने की जरूरत है, शिव खुश नहीं है। मैं आपसे दोस्ती तोड़ने नहीं कह रही हैं। उसने आज आपको न चुनकर प्रियंका और शिव का नाम लिया। क्यों आजतक कभी भी शिव और प्रियंका का नाम किसी की चुगली लेने के लिए क्यों नहीं आया। क्योंकि ये दोनों इस घर के सबसे पॉलिटकली करेक्ट लोग हैं। 

टीना कहती हैं मुझे घर जाना है

टीना प्रियंका से बात करते हुए कहा कि मैंने अब मैंने इस शो में अपनी बहुत बेइज्जती करा ली, अब मैं यहां से जाना चाहती हूं। 

ADVERTISEMENT

शालीन से इरिटेट होते हैं शिव और स्टेन

लड़ाई के दौरान शिव ने शालीन को अपनी बात से अलग रहने कहा था, इस पर शालीन उनसे बात करने आते हैं। लेकिन क्योंकि वो फिर से सुंबुल की बात करते हैं स्टेन और शिव दोनों बोलते हैं ये सब हमारे साथ मत शुरू करो।

शालीन निमृत को करते हैं कंविंस

शालीन कहते हैं कि आपको पता भी है कि कौन आपके साथ है और कौन नहीं। इस पर फिर सौंदर्या कहती हैं कि दोस्त आंखे खोलो। शालीन और सौंदर्या दोनों मिलकर निमृत को समझाते हैं कि लोग कह रहे हैं क्योंकि वो आपको रोकना चाहते हैं।

ADVERTISEMENT

निमृत शिव से अपसेट

शिव निमृत से पूछते हैं कि तुम्हें क्या हुआ। लेकिन निमृत दौड़कर भाग जाती हैं और माइक हटाकर बाथरूम में जाती हैं। निमृत शिव को प्रियंका और टीना से बात करते देखती हैं और चिढ़ती हैं। 

निमृत शिव से करती हैं बात

निमृत कहती हैं कि तुम टीना और प्रियंका से बात करते हो और मुझे उनसे चिढ़ हो रहा है तो तुम वहां टाइम स्पेंड कैसे करते हो। मुझे उन दोनों के साथ शिव से भी गुस्सा आ रहा है। मैं हमेशा करती हूं लेकिन तुमने आज सोफे पर बैठकर ये नहीं कहा कि स्टेन और प्रियंका। शिव ने कहा कि मैंने खेल के हिसाब से किया। निमृत बहुत कुछ बोलती हैं लेकिन शिव उन्हें मनाते हैं। साथ में सुंबुल और स्टेन भी बैठते हैं।

ADVERTISEMENT

शिव भी चिढ़े निमृत से

शिव सुबह-सुबह स्टेन से कहते हैं कि रोकर, अर्चना के साथ घंटों बैठकर बात करती है, मैं बुरा नहीं मान सकता हूं क्या। सुंबुल समझाती हैं कि शिव उसे बुरा लग रहा कि तुमने उसका नाम नहीं लिया। शिव कहते हैं कि अभी सौंदर्या से बात कर रही है तो कुछ नहीं। हम लोग नहीं बोल सकते हैं। 

प्रियंका का उड़ाते हैं मजाक

प्रियंका का मजाक उड़ाते हैं शालीन, सौंदर्या और निमृत। इसके साथ ही ये लोग टीना के बारे में भी बात करते रहे और निमृत कहती हैं कि टीना कपड़े, मेकअप और इंसान किसी को भी यूज कर सकती है। शालीन हां में हां मिलाते हुए कहते हैं कि फैमिली वीक में मुझे इसका अंदाजा हुआ जब मेरी मां के आंख में आंसू आ गए।

ADVERTISEMENT
19 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text