home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 109 January 19 Highlights

Bigg Boss 16 Day 109 January 18 Highlights टीना ने दी शालीन को थप्पड़ मारने की धमकी, EX वाइफ को लेकर कही ये बात और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

जैसे-जैसे बिग बॉस 16 के घर में हर एक दिन बीतता जा रहा है, प्रतियोगी फिनाले के करीब आते जा रहे हैं। नया ड्रामा चलता रहता है और दोस्त अब दुश्मन हो गए हैं। आजा का दिन दिलचस्प होने वाला है क्योंकि निमृत कौर अहलूवालिया को एक टास्क में फिनाले वीक में अपना टिकट बचाने के लिए लड़ना होगा। दूसरी ओर, पहले लवबर्ड रह चुके टीना दत्ता और शालिन भनोट लड़ाई में एक-दूसरे के करेक्टर पर उंगली उठाते और यही नहीं एक-दूसरे को उनके पास्ट को लेकर ताने मारने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते। अगर आप आज रात का एपिसोड देखने से चूक गए हैं, तो हमारे पास आपके बिग बॉस 16 के 109वें दिन के हाईलाइट्स हैं।

सौंदर्या और अर्चना की दोस्ती में दरार

निमृत सौंदर्या शर्मा को अर्चना गौतम के साथ मामले को सुलझाने के लिए कहती है लेकिन, वह यह कहते हुए इससे इनकार करती है कि इसका कोई मतलब नहीं है। निमृत ने सौंदर्या को बताया कि वह सोच रही थी कि उसने कभी अर्चना की तरफ इशारा क्यों नहीं किया, लेकिन सौंदर्या कहती है कि उसने हमेशा किया लेकिन कमरे में। बाद में, सौंदर्या ने खुलासा किया कि अर्चना ने उसे शालिन से बात करने के लिए कहा ताकि टीना को जलन हो। दूसरी ओर, टीना प्रियंका से चर्चा करती है कि शालिन केवल इसलिए दोस्त बनाता है ताकि वे चिकन पका सकें और उसे दे सकें।
राशन के साथ कंटेस्टेंट्स को मिला प्राइस मनी के 10 लाख वापस पाने का मौका और भी जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

ADVERTISEMENT

कंटेस्टेंट ने की फिनाले वीक के टिकट के बारे में खुलकर बात 

बिग बॉस प्रतियोगियों को आपस में चर्चा करने के लिए कहते हैं और किसी अन्य नाम का नाम लेते हैं जो कैप्टेंसी और अंतिम सप्ताह के टिकट के लिए निमिरत से अधिक योग्य है। प्रियंका खुद अपना नाम लेती हैं और दावा करती हैं कि 15 हफ्तों के बाद भी उन्हें जगाने के लिए कॉल आ रही हैं और वह कप्तानी के लायक नहीं हैं। निमृत के नाराज होने के बाद यह कहासुनी में बदल जाता है। वह दूसरा नाम शिव ठाकरे का रखती हैं। अर्चना उसका नाम लेती है और फिर वह सौंदर्या के नाम की पैरवी करती है। शालिन कप्तान के लिए अपना और निमृत का नाम लेता है। टीना भी अपना नाम पहले रखती हैं और फिर शिव और प्रियंका का नाम लेती हैं।

अर्चना के बीच में बीच-बीच में बातचीत शुरू हो जाती है क्योंकि उसने दो नाम लिए थे। शिव एमसी स्टेन के रॉ पर्सनैलिटी और प्रियंका के नाम को ध्यान में रखते हैं क्योंकि वह मजबूत हैं। निमृत शिव का नाम लेता है और सुम्बुल तौकीर खुद को पहले रखता है और फिर निमृत। इससे सुम्बुल और प्रियंका के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है क्योंकि प्रियंका का मानना ​​है कि उन्हें निमृत को छोड़कर किसी का नाम लेने के लिए कहा जाता है। एमसी स्टेन अपने सबसे अच्छे दोस्त शिव का नाम लेता है। सौंदर्या खुद के लिए पिच करती है और आश्चर्यजनक रूप से अर्चना का नाम लेती है।

कौन है बिग बॉस 16 का सबसे अमीर कंटेस्टेंट? जानिए किसकी कितनी है Net Worth

ADVERTISEMENT

शालिन और प्रियंका के बीच लड़ाई

जैसा कि ज्यादातर कंटेस्टेंट अगले कैप्टन के लिए शिव का नाम लेते हैं, प्रियंका शिव का नाम वापस लेती हैं। इससे लड़ाई शुरू हो जाती है क्योंकि प्रियंका और शिव करीबी दावेदार हैं। लेकिन, कप्तान के तौर पर शिव ज्यादा काबिल माने जाते हैं।  प्रियंका शालीन के पाखंड को बुलाती है क्योंकि वह दूसरे दिन चर्चा करने के बाद भी निमृत को वोट देता है कि निमृत योग्य नहीं है। 

शालीन पर फूटा टीना का गुस्सा

शालीन के इस रवैये के बाद टीना और प्रियंका चौधरी का गुस्सा, शालीन पर फूट पड़ता है। टीना, शालीन को दोगला बताते हुए कहती हैं, पहले खुद ही हमारे साथ निमृत की कप्तानी छीनने की प्लानिंग प्लॉटिंग करता हो और आखिर में पलट जाता है।’ जिसके बाद शालीन ने कहा, ‘तुम खुद अपनी तरफ देखो, एक लड़के के बाद दूसरा लड़का चाहिेए होता है तुम्हे’। यह सुनकर टीना दत्ता आग बबूला हो जाती हैं और शालीन भनोट को थप्पड़ मारने की धमकी तक दे देती हैं। वह आगे कहती हैं, ‘जिस इंसान ने अपनी पत्नि की इज्जत नहीं की वह और कितना घटिया हो सकता है।’

ADVERTISEMENT

शालिन सुम्बुल के साथ चीजों को क्लियर करते हैं

शालीन सुम्बुल के पास जाता है और यह क्लियर करने की कोशिश करता है कि अखबार के कार्य के दौरान, वह एक ऐसी हेडलाइन डालना चाहता था जो सुम्बुल को उससे प्यार करती हो लेकिन वह सब हुआ। सुम्बुल क्लियर तरीके से कहती है कि उसे अब इसकी परवाह नहीं है।

बाद में, टीना ने प्रियंका से चर्चा की कि वह सिर्फ दोषारोपण करने का एक मौका चाहती है। वह यह भी बताती हैं कि वह महिलाओं की गरिमा बनाए रखने की बात करते रहते हैं लेकिन, उन्होंने हमेशा सभी फीमेल कंटेस्टेंट के बारे में कुछ न कुछ कहा है। दूसरी ओर, एमसी स्टेन और निमृत का मानना ​​है कि वे दोनों लड़ रहे हैं क्योंकि वे सप्ताह के लिए नॉमिनेट हैं।

ADVERTISEMENT

शालिन टीना से बात करने जाता है

शालिन टीना से बात करने की कोशिश करता है लेकिन वह नहीं चाहती और वे दोनों एक दूसरे को फेक कहने पर अड़ जाते हैं। टीना ने शालीन को चेतावनी दी कि वह उसे उकसाए नहीं तो वह सौंदर्या के बारे में जो कुछ भी कहेगा उसके बारे में अपना मुंह खोलेगी। लड़ाई के बीच प्रियंका उनके बीच की लड़ाई को रोकने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन, टीना और शालिन दोनों एक दूसरे पर दूसरी फीमेल कंटेस्टेंट्स के बारे में बुरा-भला कहने का आरोप लगाती हैं।

शालिन ने प्रियंका से अपनी निराशा व्यक्त की क्योंकि टीना ने उनके बेटे को कमीने तक कहा था। बाद में, यहां तक ​​कि प्रियंका ने भी टीना को समझाने की कोशिश की कि निजी बातचीत का खुलासा न करें।

ADVERTISEMENT

टीना स्वेच्छा से बाहर निकलना चाहती है

टीना बिग बॉस से कहती हैं कि वह छोड़ना चाहती हैं और अपने स्वाभिमान की कीमत पर घर में नहीं रहना चाहतीं। सौंदर्या शालीन से कहती दिख रही हैं कि टीना ही है जिसने घर की सभी महिलाओं का अपमान किया है। इसके बाद, सौंदर्या टीना और प्रियंका के पास जाती है और खुलासा करती है कि टीना या श्रीजिता डे ने सौंदर्या के साथ बदसलूकी की। लेकिन, टीना ने साफ किया कि वह सिर्फ बातचीत का हिस्सा थीं और उन्होंने कुछ नहीं कहा।

इस बीच, टीना और शालिन दोनों सोचते हैं कि एक दूसरे के साथ रहना सबसे बड़ी निराशा थी।

ADVERTISEMENT

अर्चना अकेला महसूस करती है

अर्चना अपने कंबल में कैमरे से बात कर रही है और  बिग बॉस से बात करती है कि वह बहुत अकेला और किसी का सच्चा प्यार न मिल पाने वाला महसूस कर रही है। उनका कहना है कि उन्हें बस एक सच्चा प्यार करने वाला चाहिए, जो अभी तक उन्हें नहीं मिल पाया।

MYGLAMM के इस FREE GIFT के साथ एक स्टार की तरह हो GLAMM Up

ADVERTISEMENT
18 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text